Monday, Apr 22 2024 | Time 08:21 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड

समस्तीपुर में अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी से लूटे चार लाख

28 Mar 2024 | 7:39 PM

समस्तीपुर 28 मार्च(वार्ता) बिहार में समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के बलुआहा गांव के पास गुरुवार को दिन-दहाड़े सशस्त्र अपराधियों ने एक पेट्रोल पंपकर्मी से करीब चार लाख रुपये लूट लिए।

आगे देखे..

गया : राजग प्रत्याशी जीतनराम मांझी ने भरा नामांकन पर्चा

28 Mar 2024 | 7:27 PM

गया 28 मार्च (वार्ता) बिहार के गया संसदीय क्षेत्र से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) प्रत्याशी जीतनराम मांझी ने लोकसभा चुनाव के लिए आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

आगे देखे..

अरुण कुमार ने छोड़ा चिराग का साथ, कहा-माला जपने वाला साधु नहीं

28 Mar 2024 | 7:24 PM

पटना 28 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा-रामविलास) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद अरुण कुमार ने आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए दल से नाता तोड़ लिया और कहा कि वह माला जपने वाले हिमालय के साधु नहीं हैं।

आगे देखे..

झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा एनडीए : सुदेश महतो

28 Mar 2024 | 7:03 PM

रांची, 28 मार्च (वार्ता) झारखंड में भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने आज आजसू पार्टी अध्यक्ष सह पूर्व उपमुख्यमंत्री सुदेश महतो से उनके कांके रोड स्थित आवासीय कार्यालय पर मुलाकात की।

आगे देखे..

कांग्रेस को मांगने पर भी सीटों का दान नहीं दे रहा राजद : जदयू

28 Mar 2024 | 6:58 PM

पटना 28 मार्च (वार्ता) बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए आज कहा कि केंद्र में सरकार बनाने के चक्कर में गांधी परिवार ने प्रदेश में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सामने जिस तरह से आत्मसमर्पण किया है कि वह कांग्रेस को मांगने पर भी मनचाही सीटों का दान तक नहीं दे रहा।

आगे देखे..

मताधिकार का प्रयोग कर लोकतंत्र में अपनी भागीदारी का दें संदेश : के. रवि कुमार

28 Mar 2024 | 6:58 PM

रांची, 28 मार्च (वार्ता) झारखंड के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के. रवि कुमार ने आज धनबाद स्थित शहीद रणधीर प्रसाद वर्मा स्टेडियम में आयोजित मानव श्रृंखला कार्यक्रम में भाग लिया।

आगे देखे..

बिहार में लोकसभा की पांच सीटों के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 6:58 PM

पटना 28 मार्च (वार्ता) बिहार में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की पांच सीटों के लिए गुरुवार को अधिसूचना जारी कर दी गई ।

आगे देखे..

झारखंड में मतदाता सूची में विस्थापित मतदाताओं का मिलान कर उन्हें मतदान के लिए करें जागरूक

28 Mar 2024 | 6:54 PM

रांची, 28 मार्च (वार्ता) झारखंड में
लोकसभा चुनाव को लेकर आज मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के. रवि कुमार ने धनबाद लोकसभा क्षेत्र के झरिया में अवस्थित विभिन्न मतदान केन्द्रों का औचक निरीक्षण कर वहां उपलब्ध न्यूनतम आवश्यक सुविधाओं एवं विस्थापित मतदाताओं का जायजा लिया।

आगे देखे..

झारखंड खनिज निगम में कार्यरत ज्योति प्रकाश ने आत्महत्या की

27 Mar 2024 | 11:35 PM

रांची, 27 मार्च (वार्ता) झारखंड की
राजधानी रांची के बरियातू थाना क्षेत्र के टैगोर हिल रोड में स्थित घर में झारखंड खनिज निगम में कार्यरत ज्योति प्रकाश ने आत्महत्या कर ली।

आगे देखे..

मतदान केन्द्रों पर सुनिश्चित न्यूनतम सुविधाओं की सतत मॉनीटरिंग करें सभी जिला निर्वाचन पदाधिकारी

27 Mar 2024 | 11:35 PM

रांची, 27 मार्च (वार्ता) झारखंड के
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के० रवि कुमार ने राज्य के सभी जिला निर्वाचन पदाधिकारियों से कहा कि बी०एल०ओ० के रजिस्टर के मुताबिक स्वयं मतदान केन्द्रों पर सुनिश्चित न्यूनतम सेवाओं की उपलब्घता की सतत मॉनीटरिंग करें।

आगे देखे..

बीमा को राजद से मिला सिंबल; पूर्णिया से चुनाव लड़ने का किया दावा

27 Mar 2024 | 11:35 PM

पटना/पूर्णिया 27 मार्च (वार्ता) बिहार में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) से नाता तोड़ राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का दामन थाम चुकी पूर्णिया जिले के रुपौली से पांच बार की विधायक बीमा भारती ने राजद से सिंबल मिलने का दावा करते हुए कहा कि वह लोकसभा चुनाव पूर्णिया से लड़ेंगी और 03 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी।

आगे देखे..

रिश्वत मामले में पूर्व सिविल सर्जन को चार वर्षों की कठोर कैद

27 Mar 2024 | 7:45 PM

पटना 27 मार्च (वार्ता) बिहार में पटना की एक विशेष अदालत ने रिश्वत के मामले में स्वास्थ्य विभाग के एक पूर्व असैनिक शल्य चिकित्सक सिविल सर्जन को आज चार वर्षों के सश्रम कारावास की सजा के साथ 20 हजार रुपये का जुर्माना भी किया।

आगे देखे..
image