Thursday, Oct 21 2021 | Time 01:29 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड
हेमन्त सोरेन ने पूर्व मंत्री स्व०हाजी हुसैन अंसारी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी

हेमन्त सोरेन ने पूर्व मंत्री स्व०हाजी हुसैन अंसारी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी

03 Oct 2021 | 4:21 PM

रांची, 03 अक्टूबर (वार्ता)झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने रविवार को कांके रोड रांची स्थित मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय परिसर में राज्य के पूर्व मंत्री स्व०हाजी हुसैन अंसारी के पहली पुण्यतिथि के मौके पर उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

आगे देखे..

समस्तीपुर मे लूटेरा गिरोह के 3 अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

03 Oct 2021 | 11:53 AM

समस्तीपुर 03 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने रविवार को छापेमारी कर लूटेरा गिरोह के सरगना विकास समेत 3 कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

नीतीश ने पटना, नालंदा एवं नवादा में बाढ़ जैसे हालात को देखते हुये अधिकारियों को दिये निर्देश

02 Oct 2021 | 9:21 PM

पटना 02 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चक्रवाती तूफान के कारण बाढ़ जैसे हालात को देखते हुये पटना, नालंदा एवं नवादा जिले के प्रभावित कई इलाकों का आज जायजा लिया और अधिकारियों को जल्द से जल्द स्थिति सामान्य बनाने के लिए आवश्यक निर्देश दिये ।

आगे देखे..

सारण में ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौत

02 Oct 2021 | 9:02 PM

छपरा, 02 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में सारण जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र में शनिवार को ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी।

आगे देखे..

सुपौल में मिनीगन फैक्ट्री का उद्भेदन, एक गिरफ्तार

02 Oct 2021 | 8:37 PM

सुपौल, 02 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में सुपौल जिले के राघेपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने शनिवार को एक मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

आगे देखे..

सारण में दीवार गिरने से महिला की दबकर मौत

02 Oct 2021 | 8:30 PM

छपरा, 02 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में सारण जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र में शनिवार को एक घर की दीवार गिरने से महिला की दबकर मौत हो गयी।

आगे देखे..

सारण में 40 कार्टन विदेशी शराब बरामद, दो गिरफ्तार

02 Oct 2021 | 8:25 PM

छपरा, 02 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र से उत्पाद विभाग की टीम ने शनिवार को 40 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

आगे देखे..

कोलकाता एयरपोर्ट को धमकी भरा मेल भेजने के मामले में एक किशोर हिरासत में

02 Oct 2021 | 8:19 PM

बक्सर 02 अक्टूबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल के कोलकाता एयरपोर्ट को मेल भेजकर एक फ्लाइट को विस्फोट कर उड़ा देने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने आज एक किशोर को हिरासत में लिया है।

आगे देखे..
जिनके राज में अस्पताल के बेड पर कुत्ते सोते थे, वे अपना रिपोर्ट कार्ड जारी करें : सुशील

जिनके राज में अस्पताल के बेड पर कुत्ते सोते थे, वे अपना रिपोर्ट कार्ड जारी करें : सुशील

02 Oct 2021 | 8:09 PM

पटना 02 अक्टूबर(वार्ता) बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर नीति आयोग की रिपोर्ट को लेकर राज्य की नीतीश सरकार पर हमलावर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को आईना दिखाते हुए कहा कि जिन के राज में अस्पताल के बेड पर कुत्ते सोते थे, वे अपना रिपोर्ट कार्ड भी जारी करें।

आगे देखे..
महात्मा गांधी जी के विचारों को आगे बढ़ा रहे है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: दीपक प्रकाश

महात्मा गांधी जी के विचारों को आगे बढ़ा रहे है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: दीपक प्रकाश

02 Oct 2021 | 7:57 PM

रांची, 02 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड में राँची के मोरहाबादी मैदान स्थित बापू वाटिका में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने शनिवार को महात्मा गाँधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दिया।

आगे देखे..

झारखंड में पूरे अक्टूबर चलने वाले स्वच्छ भारत कार्यक्रमों की सफलता के लिए रांची स्थित नेहरू युवा केंद्र एवं पीआईबी का सांझा प्रयास

02 Oct 2021 | 7:10 PM

रांची, 02 अक्टूबर (वार्ता)आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण तथा युवा कार्यक्रम एवं खेलमंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में देशवासियों में स्वच्छता के प्रति जागरुकता फैलाने के उद्देश्य से "स्वच्छ भारत" कार्यक्रम का आयोजन 01 से 31 अक्टूबर 2021 तक पूरे भारत में किया जायेगा।

आगे देखे..

पदाधिकारी ग्रामीणों के समस्या समाधान को लेकर बने संवेदनशील : राजेश्वरी बी

02 Oct 2021 | 6:24 PM

रांची, 02 अक्टूबर (वार्ता)देश आजादी का 75वां वर्षगांठ 'आजादी का अमृत महोत्सव' के रूप में मना रहा है और इसी कड़ी में शनिवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मदिवस के अवसर पर सब की योजना सबका विकास अभियान पीपुल्स प्लान कैंपेन का सफल संचालन के लिए अभियान का आयोजन किया गया ।

आगे देखे..
image