Saturday, Oct 23 2021 | Time 13:55 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड

सारण में निजी कंपनी के कर्मी से चालीस लाख रुपए की लूट

04 Oct 2021 | 6:47 PM

छपरा, 04 अक्टूबर ( वार्ता ) बिहार में सारण जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के पटेढी बाजार के समीप सोमवार को मोटरसाइकिल सवार सशस्त्र अपराधियों ने एक एटीएम कम्पनी के निजी कर्मचारी से हथियार के बल पर करीब चालीस लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है।

आगे देखे..

चतरा : एंटी करप्शन ब्यूरो ने रिश्वत लेते एसडीओ के स्टेनो को किया गिरफ्तार

04 Oct 2021 | 6:13 PM

चतरा, 04 अक्टूबर (वार्ता) एंटी करप्शन ब्यूरो, झारखंड ने चतरा जिला अनुमंडल कार्यालय परिसर से सोमवार को अनुमंडलाधिकारी (एसडीओ) के स्टेनो को रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया।

आगे देखे..

बोकारो : अंतरप्रांतीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

04 Oct 2021 | 6:06 PM

बोकारो, 04 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड में बोकारो जिला पुलिस ने झारखंड के अलावा राज्य की सीमा से लगे बिहार के विभिन्न थाना क्षेत्र में छापेमारी कर सोमवार को अंतर प्रांतीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य को गिरफ्तार कर चोरी का कई वाहनों को बरामद किया ।

आगे देखे..

बोकारो में अपने ही राइफल से चली गोली से जवान की मौत

04 Oct 2021 | 6:01 PM

बोकारो, 04 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड में बोकारो जिले के पुलिस लाइन के बैरक में जिला बल के जवान सुशील द्विवेदी की बीते रात अपने ही इंसास राइफल से गोली लगने से मौत हो गई ।

आगे देखे..

सुपौल : हिरण के सिंग के साथ कारोबारी गिरफ्तार

04 Oct 2021 | 5:55 PM

सुपौल, 04 अक्टूबर (वार्ता) भारत-नेपाल सीमा से लगे बिहार में सुपौल जिले के शैलेशपुर इलाके से सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों ने हिरण के सींग के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

समस्तीपुर में आभूषण दुकान से तीन लाख रुपए मूल्य के जेवरात की लूट

04 Oct 2021 | 5:48 PM

समस्तीपुर, 04 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर हाट स्थित एक आभूषण दुकान पर सशस्त्र अपराधियों ने सोमवार को दिन-दहाड़े धावा बोलकर करीब तीन लाख रुपये मूल्य के जेवरात लूट लिए।

आगे देखे..
राज्यपाल रमेश बैस ने विश्वविद्यालय में रिक्त पदों पर लम्बे अन्तराल से नियुक्ति न होने पर चिन्ता व्यक्त की

राज्यपाल रमेश बैस ने विश्वविद्यालय में रिक्त पदों पर लम्बे अन्तराल से नियुक्ति न होने पर चिन्ता व्यक्त की

04 Oct 2021 | 5:46 PM

रांची, 04 अक्टूबर (वार्ता)झारखंड के राज्यपाल-सह-झारखंड राज्य विश्वविद्यालयों के कुलाधिपति रमेश बैस ने विश्वविद्यालय में रिक्त पदों पर लम्बे अन्तराल से नियुक्ति न होने पर चिन्ता व्यक्त की है तथा इसे एक गंभीर समस्या बताया है।

आगे देखे..

बिहार विधानसभा उपचुनाव में दोनों सीटों पर जदयू उम्मीदवारों की जीत तय : हजारी

04 Oct 2021 | 5:45 PM

समस्तीपुर, 04 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में होने वाले विधानसभा के दो उप चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है।

आगे देखे..

प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र तथा यूपी सरकार के तानाशाही रवैये को दर्शाता है :डॉ0 रामेश्वर उरांव

04 Oct 2021 | 4:07 PM

रांची, 04 अक्टूबर (वार्ता)झारखंड के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ0 रामेश्वर उरांव ने उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी गांव में किसानों की दर्दनाक मौत और पीड़ित परिजनों से मिलने जा रही कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र तथा यूपी सरकार के तानाशाही रवैये को दर्शाता है।

आगे देखे..

रांची महानगर कांग्रेस कमिटी के कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया

04 Oct 2021 | 2:55 PM

रांची, 04 अक्टूबर (वार्ता)उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में हुई किसानों की हत्या एवं इस हत्याकांड के विरोध पीडित परिवारों से मिलने जाने के क्रम में अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की गिरफ्तारी के विरोध में रांची महानगर कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष संजय पांडेय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश सरकार का पुतला दहन रांची के स्थानीय अलबर्ट एक्का चौक में किया ।

आगे देखे..

समस्तीपुर में मकान के गिर जाने से तीन लोगों की दबकर मौत

04 Oct 2021 | 1:32 PM

समस्तीपुर, 04 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में समस्तीपुर जिले के विधापतिनगर थाना क्षेत्र में एक मकान के गिर जाने से एक ही परिवार की दो महिला समेत तीन लोगों की दबकर मौत हो गयी तथा तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

आगे देखे..

गुमशुदा हुए कांड्रा निवासी के परिजनों से मिले स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, अधिकारियों को दिए जल्द खोजने का निर्देश

04 Oct 2021 | 12:56 PM

रांची, 04 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता सोमवार को कांड्रा से गुमशुदा मनीष अग्रवाल के परिजनों से मुलाकात कर उनसे मामले की जानकारी प्राप्त की।

आगे देखे..
image