Thursday, Oct 21 2021 | Time 00:05 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड
नौसिखियों की भर्ती से नहीं बचेगा डूबता जहाज : सुशील

नौसिखियों की भर्ती से नहीं बचेगा डूबता जहाज : सुशील

28 Sep 2021 | 11:13 PM

पटना 28 सितंबर (वार्ता) बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के युवा नेता कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नौसिखियों की भर्ती से ‘डूबता जहाज’ नहीं बचेगा ।

आगे देखे..
नीतीश के लिए बिहार को विशेष दर्जा देने का सवाल महज राजनीतिक स्टंट : माले

नीतीश के लिए बिहार को विशेष दर्जा देने का सवाल महज राजनीतिक स्टंट : माले

28 Sep 2021 | 8:56 PM

पटना 28 सितंबर (वार्ता) भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी-लेनिनवादी (भाकपा-माले) ने बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता एवं मंत्री बिजेंद्र यादव के अब केंद्र से राज्य के लिए विशेष दर्जा नहीं मांगने के बयान को लेकर हमला बाेला और कहा कि विशेष दर्जा का सवाल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए केवल राजनीतिक स्टंट रहा था।

आगे देखे..

कोडरमा में वज्रपात से दो बच्चों की मौत

28 Sep 2021 | 8:51 PM

कोडरमा, 28 सितंबर (वार्ता) झारखंड में कोडरमा जिले के सतगावां थाना क्षेत्र में मंगलवार को वज्रपात से दो बच्चों की मौत हो गई तथा एक अन्य झुलस कर घायल हो गया।

आगे देखे..

बिहार के चार जिले से भारी मात्रा में शराब जब्त, कई गिरफ्तार

28 Sep 2021 | 8:45 PM

पटना, 28 सितंबर (वार्ता) बिहार में सारण, खगड़िया, सुपौल और पूर्णिया जिले से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद कर कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने बालूमाथ हादसे के पीड़ित परिवार से की मुलाकात

28 Sep 2021 | 8:34 PM

रांची, 28 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमर कुमार बाउरी के नेतृत्व में पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को बालूमाथ हादसे के पीड़ित परिवारों से मुलाकात की।

आगे देखे..

हेमंत की पहल पर 14 वर्ष से लापता जयंती अपनों से मिली

28 Sep 2021 | 8:27 PM

रांची, 28 सितंबर (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के प्रयास से गुमला के किताम गांव निवासी जयंती लकड़ा 14 वर्ष तक लापता रहने के बाद मंगलवार को अपने गांव वापस पहुंच गई है।

आगे देखे..

जामताड़ा में सीएसपी संचालक से एक लाख रुपए की लूट

28 Sep 2021 | 8:22 PM

जामताड़ा, 28 सितंबर (वार्ता) झारखंड में जामताड़ा जिले के जामताड़ा इलाके में मंगलवार को सशस्त्र अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक से एक लाख रुपए लूट लिए।

आगे देखे..

लातेहार : सुरक्षाबलों एवं जेजेएमपी उग्रवादियों के बीच मुठभेड़, डिप्टी कमांडेंट शहीद

28 Sep 2021 | 8:15 PM

लातेहार, 28 (वार्ता) झारखंड में लातेहार जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत सलैया जंगल में मंगलवार को सुरक्षाबलों और उग्रवादी संगठन झारखंड जनमुक्ति परिषद (जेजेएमपी) के सशस्त्र दस्ते के साथ मुठभेड़ में झारखंड जगुआर के डिप्टी कमांडेंट राजेश कुमार शहीद हो गए जबकि एक उग्रवादी भी ढेर हो गया।

आगे देखे..

बिहार में विधानसभा उपचुनाव की घोषणा होते ही राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी

28 Sep 2021 | 6:47 PM

पटना 28 सितंबर (वार्ता) बिहार विधानसभा की दो सीटों के लिए 30 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव के लिए आज तिथि की घोषणा होने के साथ ही राज्य में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है।

आगे देखे..

हृदय रोग से बचाव के लिए 29 सितंबर से 05 अक्टूबर तक निःशुल्क जांच और परामर्श

28 Sep 2021 | 6:32 PM

पटना 28 सितंबर (वार्ता) बिहार में हृदय रोग से बचाव के लिए 29 सितंबर से 05 अक्टूबर तक लोगों को निःशुल्क जांच और परामर्श की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी ।

आगे देखे..

गया : मतदान केंद्र तक जाने में बाधा थी बरसाती नदी तो ग्रामीणों ने खुद से बना दिया पुल

28 Sep 2021 | 6:02 PM

गया, 28 सितंबर (वार्ता) बिहार में जारी पंचायत चुनाव में मतदान करने को लेकर उत्साहित ग्रामीणों ने मतदान केंद्र तक जाने के रास्ते में बाधा बने एक बरसाती नदी के उपर पुल बनाकर लोकतंत्र के प्रति अपना आस्था की अनोखी मिसाल पेश की है।

आगे देखे..

झारखंड : सजावट सामग्री बना भविष्य संवारने में जुटी महिलाएं

28 Sep 2021 | 5:53 PM

रांची, 28 सितंबर (वार्ता) झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाके में अब महिलाएं बांस से खिलौने, श्रृंगार के साधन, लाइट-कवर, पेन स्टैंड समेत घर के सजावट के सामान कर अपना भविष्य संवारने में जुटी हैं।

आगे देखे..
image