Tuesday, Aug 9 2022 | Time 16:24 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड

भारत विरोधी गतिविधि चलाने वाला ताहिर पटना से गिरफ्तार

15 Jul 2022 | 9:26 PM

पटना 15 जुलाई (वार्ता) भारत में वर्ष 2023 में जिहाद की योजना बनाने वाले एक इस्लामी कट्टरपंथी इलियास ताहिर को पटना पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।

आगे देखे..

झारखंड में ईडी ने 11.88 करोड़ रुपये जब्त किये

15 Jul 2022 | 9:23 PM

रांची, 15 जुलाई (वार्ता) प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज ट्वीट कर बताया कि झारखंड में अवैध खनन से कमाकर बैंकों में जमा किये गए 11.88 करोड़ रुपये जब्त किये हैं।

आगे देखे..
राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा  विशेष विमान से रांची पहुंचे

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा विशेष विमान से रांची पहुंचे

15 Jul 2022 | 9:20 PM

रांची, 15 जुलाई (वार्ता)राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा विशेष विमान से आज यहां बिरसा मुंडा एयरपोर्ट रांची पहुंचे जहां प्रदेश काँग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर एवं प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।

आगे देखे..

चतरा में पत्नी और पुत्री की हत्या करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

15 Jul 2022 | 9:12 PM

चतरा, 15 जुलाई (वार्ता) झारखंड में चतरा जिले के सदर थाना क्षेत्र में पत्नी और पुत्री की हत्या करने के आरोपी जगदीश यादव को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आगे देखे..

दहेज हत्या मामले में पति को 10 वर्षों के कठोर कारावास की सजा

15 Jul 2022 | 8:41 PM

पटना 15 जुलाई (वार्ता) बिहार में पटना की एक सत्र अदालत ने दहेज हत्या के मामले में आज एक व्यक्ति को 10 वर्षों के सश्रम कारावास के साथ ही 25 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई।

आगे देखे..

नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में दो युवकों को उम्रकैद

15 Jul 2022 | 8:39 PM

पटना 15 जुलाई (वार्ता) बिहार की राजधानी पटना स्थित बच्चों का लैंगिक अपराध से संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) अधिनियम की विशेष अदालत ने एक नाबालिग के अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आज दो युवकों को उम्रकैद की सजा सुनाते हुए कहा कि दोनों दोषियों को अपनी बाकी की उम्र जेल में गुजारनी होगी l
विशेष न्यायाधीश मोतीस कुमार सिंह ने मामले में सुनवाई के बाद पटना जिले के मसौढ़ी स्थित भगवानगंज थाना क्षेत्र निवासी भूषण कुमार और सुजीत कुमार को पोक्सो अधिनियम और भारतीय दंड विधान की अलग-अलग धाराओं में दोषी करार देने के बाद यह सजा सुनाई है।

आगे देखे..

पूरे देश में गूंजेगी सिल्ली के शिक्षा मॉडल की गूंज : सुदेश कुमार महतो

15 Jul 2022 | 7:08 PM

रांची, 15 जुलाई (वार्ता)झारखंड के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं सिल्ली के विधायक सुदेश कुमार महतो ने कहा कि हमारा मकसद सिल्ली को शिक्षा के क्षेत्र में अव्वल बनाने की है और आज इस विजन के साथ हम एक नई क्रांति की शुरुआत कर रहे हैं।

आगे देखे..

रबींद्रनाथ महतो ने राष्ट्रमंडल संसदीय संघ की ब्रीफिंग मीटिंग में पीठासीन अधिकारियों के साथ भाग लिया

15 Jul 2022 | 6:59 PM

रांची, 15 जुलाई (वार्ता) झारखंड विधानसभा के अध्यक्ष रबींद्रनाथ महतो ने आज लोकसभा में आयोजित 65वें राष्ट्रमंडल संसदीय संघ की ब्रीफिंग मीटिंग में पीठासीन अधिकारियों के साथ भाग लिया।

आगे देखे..

बेगूसराय में छह वर्षीय बच्चे का शव बरामद

15 Jul 2022 | 6:55 PM

बेगुसराय, 15 जुलाई (वार्ता) बिहार में बेगूसराय जिले के नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र से पुलिस ने शुक्रवार को छह वर्षीय बच्चा का शव बरामद किया।

आगे देखे..

गंभीर कुपोषण एवं अनीमिया से पीड़ित बच्चों एवं महिलाओं का होगा इलाज:अविनाश कुमार

15 Jul 2022 | 6:53 PM

रांची, 15 जुलाई (वार्ता) झारखंड के महिला, बाल विकास एवं सामाजिक सुरक्षा विभाग के प्रधान सचिव अविनाश कुमार ने कहा कि राज्य में कुपोषण एवं अनीमिया की रोकथाम के लिए पॉच जिलों यथाः चतरा, लातेहार, साहेबगंज, प.सिंहभूम एवं सिमडेगा जिला में समर अभियान चलाया जा रहा है।

आगे देखे..
 केंद्रीय मंत्रिमंडल में कई ऐसे मंत्री हैं, जिन्होंने आरएसएस के बारे में ना जाने क्या-क्या बोला : चौधरी

केंद्रीय मंत्रिमंडल में कई ऐसे मंत्री हैं, जिन्होंने आरएसएस के बारे में ना जाने क्या-क्या बोला : चौधरी

15 Jul 2022 | 6:24 PM

पटना 15 जुलाई (वार्ता) बिहार में पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लों के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के बारे में दिए गए बयान पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं की कड़ी आपत्ति के बीच भवन निर्माण मंत्री एवं सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता अशोक चौधरी ने एसएसपी का अप्रत्यक्ष रूप से बचाव करते हुए आज कहा कि वर्तमान केंद्रीय मंत्रिमंडल में कई ऐसे मंत्री शामिल हैं, जिन्होंने पूर्व में आरएसएस के बारे में ना जाने क्या-क्या बोला है।

आगे देखे..

चतरा में 400 ग्राम अफीम बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

15 Jul 2022 | 5:59 PM

चतरा, 15 जुलाई (वार्ता) झारखंड की चतरा जिला पुलिस ने शुक्रवार को 400 ग्राम अफीम के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

आगे देखे..
image