Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:25 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड

दूसरे चरण की तीन सीट पर विधायक देंगे सांसदों को चुनौती

21 Apr 2024 | 1:00 PM

पटना 21 अप्रैल (वार्ता) बिहार लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण में तीन सीट पूर्णिया, भागलपुर और किशनगंज में विधायक राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) और इंडियन नेशनल डेमोक्रेटिक इंक्लूसिव अलायंस (इंडिया गठबंधन) के वर्तमान सांसदों को चुनौती देंगे।

आगे देखे..
गया में जैन समाज ने भगवान महावीर की जयंती पर निकाली भव्य शोभायात्रा

गया में जैन समाज ने भगवान महावीर की जयंती पर निकाली भव्य शोभायात्रा

21 Apr 2024 | 12:59 PM

गया, 21 अप्रैल (वाार्त) जैन समाज ने भगवान महावीर की जयंती को लेकर शहर में भव्य शोभायात्रा निकाली।

आगे देखे..

सड़क दुर्घटना में बॉलीवुड के चर्चित कलाकार पंकज त्रिपाठी के जीजा मुन्ना तिवारी की मौत

20 Apr 2024 | 10:17 PM

रांची, 20 अप्रैल (वार्ता) झारखंड के धनबाद जिले में सड़क दुर्घटना में बॉलीवुड के चर्चित कलाकार पंकज त्रिपाठी के जीजा मुन्ना तिवारी की मौत हो गई जबकि उनकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई।

आगे देखे..

गया : एसडीओ कार्यालय के होमगार्ड जवान की हत्या, एक गिरफ्तार

20 Apr 2024 | 9:48 PM

गया 20 अप्रैल (वार्ता) बिहार में गया जिले के सदर अनुमंडल पदाधिकारी (एसडीओ) कार्यालय में तैनात होमगॉर्ड के जवान की आज हुई हत्या के महज कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने हत्या करने वाले को गिरफ्तार कर लिया।

आगे देखे..

झारखंड में पीएलएफआई एरिया कमांडर समेत दो उग्रवादी गिरफ्तार

20 Apr 2024 | 8:14 PM

रांची, 20 अप्रैल (वार्ता) झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले में पुलिस ने पीएलएफआई के एरिया कमांडर समेत दो उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

लालू-राबड़ी सरकार में होते थे हिंदू-मुसलमान के झगड़े : नीतीश

20 Apr 2024 | 7:51 PM

पूर्णिया/कटिहार 20 अप्रैल (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर आरोप लगाते हुए आज कहा कि इनकी सरकार में राज्य में हिंदू और मुस्लिम समुदाय के बीच खूब झगड़े होते थे।

आगे देखे..

आदिवासी जमीन के लुटेरों को उलगुलान जैसे पवित्र शब्द के प्रयोग से बचना चाहिए :बाबूलाल मरांडी

20 Apr 2024 | 5:45 PM

रांची, 20 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आदिवासी समाज की जमीनों और उनके संसाधनों को लूटने और तबाह करने वालों को उलगुलान जैसे पवित्र शब्द के प्रयोग से बचना चाहिए तथा इतिहास में झांककर इंडी गठबंधन के साथियों को एक बार उलगुलान विद्रोह को फिर से पढ़ा जाना चाहिए।

आगे देखे..

नाबालिग से गैंगरेप के जुर्म में दोषी युवक को ताउम्र कैद

20 Apr 2024 | 5:12 PM

पटना 20 अप्रैल (वार्ता) बिहार में बच्चों का लैंगिक अपराध से संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की पटना व्यवहार न्यायालय स्थित विशेष अदालत ने नाबालिग के साथ गैंगरेप के अपराध में आज एक युवक को ताउम्र कैद की सजा के साथ 25 हजार रुपये का जुर्माना भी किया।

आगे देखे..

दरभंगा में दो भाई समेत तीन बच्चों की डूबकर मौत

20 Apr 2024 | 4:38 PM

दरभंगा, 20 अप्रैल (वार्ता) बिहार में दरभंगा जिले के मनीगाछी थाना क्षेत्र में शनिवार को नहाने के दौरान पोखरा में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गयी।

आगे देखे..

झारखंड में पार्टी एनडीए गठबंधन के सभी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित कराने किस दिशा में प्रयासत रहेगा: बीरेंद्र प्रधान

20 Apr 2024 | 2:53 PM

रांची, 20 अप्रैल (वार्ता)एनडीए चुनाव संचालन समिति झारखंड के सदस्य और लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के प्रदेश अध्यक्ष बीरेंद्र प्रधान ने कहा है कि राज्य की 14 लोकसभा सीट के चुनाव के लिए एनडीए गठबंधन के उम्मीदवारों के नामांकन में पार्टी के संबंधित जिला के अध्यक्ष और पार्टी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहेंगे।

आगे देखे..

दूसरे चरण की सभी पांच सीटों पर इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों पर सियासी ‘तीर’ चलायेगा जदयू

20 Apr 2024 | 2:53 PM

पटना, 20 अप्रैल (वार्ता) बिहार लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण में सभी पांच सीटों पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के प्रत्याशी इंडियन नेशनल डेमोक्रेटिक इंक्लूसिव अलायंस (इंडिया गठबंधन) के उम्मीदवारों पर सियासी ‘तीर’ चलायेंगे।

आगे देखे..

बांका संसदीय सीट से चुनावी चौका लगाने की फिराक में गिरधारी यादव, दूसरी बार जीत की आस में जयप्रकाश

20 Apr 2024 | 2:53 PM

पटना, 20 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव 2024 में बांका संसदीय सीट पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक जनता दल यूनाईटेड (जदयू) प्रत्याशी गिरधारी यादव जहां इस सीट से चुनावी चौक लगाने की फिराक में है, वहीं इंडियन नेशनल डेमोक्रेटिक इंक्लूसिव अलायंस (इंडिया गठबंधन) के घटक राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रतयाशी पूर्व सांसद जय प्रकाश नारायण यादव एक बार फिर इस सीट पर अपना कब्जा जमाने की कोशिश करेंगे।

आगे देखे..
image