Wednesday, Oct 27 2021 | Time 15:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़

सचिन बिरला ने कमलनाथ सरकार के 15 महीनों के दौरान कुछ नहीं कर पाने पर माफी मांगी

24 Oct 2021 | 5:56 PM

खरगोन, 24 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह से कांग्रेस विधायक सचिन बिरला ने आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के बाद मंच से माफी मांगते हुए कहा कि वे कमलनाथ सरकार के 15 महीनों के दौरान क्षेत्र की जनता के लिए कुछ नहीं कर पाए।

आगे देखे..

गिरीश गौतम ने प्रारंभ की साइकल यात्रा, आठ दिनों तक चलेगी

24 Oct 2021 | 5:51 PM

रीवा, 24 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने आज रीवा जिले के देवतालाब विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पुरवा गांव से आठ दिवसीय साइकल यात्रा प्रारंभ की।

आगे देखे..

भूमि उपयोग प्रमाण-पत्र अब मिलेंगे ऑनलाइन

24 Oct 2021 | 5:48 PM

भोपाल, 24 अक्तूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के नागरिकों को अब भूमि उपयोग प्रमाण-पत्र ऑनलाइन उपलब्ध होंगे।

आगे देखे..
कांग्रेस को करारा झटका देने के बाद शिवराज ने राहुल और कमलनाथ पर फिर बोला हमला

कांग्रेस को करारा झटका देने के बाद शिवराज ने राहुल और कमलनाथ पर फिर बोला हमला

24 Oct 2021 | 5:34 PM

खरगोन, 24 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के खंडवा संसदीय क्षेत्र के अधीन बड़वाह विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक सचिन बिरला के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फिर से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी और कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों क्रमश: देश और मध्यप्रदेश में कांग्रेस की दुर्गति कर रहे हैं।

आगे देखे..

कांग्रेस सरकार नहीं सुलझाती राम मंदिर और धारा 370 के मुद्दे- केशव प्रसाद

24 Oct 2021 | 5:27 PM

सतना, 24 अक्टूबर (वार्ता) उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशवप्रसाद मौर्या ने कहा है कि आज देश में कांग्रेस सिमटती जा रही है यदि देश में कांग्रेस की सरकार होती, तो देश के अयोध्या में राम मंदिर, जम्मू-कश्मीर की धारा 370 जैसे मुद्दे अनसुझे रहते और पिछड़ा वर्ग आयोग को भी संवैधानिक दर्जा नहीं मिलता।

आगे देखे..

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सप्तगिरी शंकर उल्का की सभा के बीच में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

24 Oct 2021 | 5:25 PM

पत्थलगांव, 24 अक्टूबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जशपुर में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश प्रभारी सप्तगिरी शंकर उल्का की सभा के बीच में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं के दो गुटों में जमकर हंगामा हुआ।

आगे देखे..

सचिन बिरला को बिकाऊ कहना निमाड़ की माटी का अपमान : शिवराज

24 Oct 2021 | 5:22 PM

खरगोन, 24 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन जिले के बड़वाह से कांग्रेस विधायक सचिन बिरला के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की टिप्पणी पर आपत्ति उठाते हुए आज कहा कि उन्हें बिकाऊ कहना निमाड़ की धरती का अपमान है।

आगे देखे..
जन सामान्य के घर रुकने से परेशानियों को जान कर हल करने में मिलती है मदद- शिवराज

जन सामान्य के घर रुकने से परेशानियों को जान कर हल करने में मिलती है मदद- शिवराज

24 Oct 2021 | 5:07 PM

खरगोन, 24 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि जनसामान्य के घर रात रुकने से परेशानियों को जानकर हल करने में मदद मिलती है।

आगे देखे..

चार पहिया वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति मौत, एक अन्य घायल

24 Oct 2021 | 5:02 PM

दमोह, 24 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के दमोह जिले के पटेरा थाना क्षेत्र में चार पहिया वाहन की चपेट में आने से मोटरसायकल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया जिसका उपचार अस्पताल में किया जा रहा है।

आगे देखे..
उपचुनावों के दौरान कांग्रेस को करारा झटका, विधायक सचिन बिरला भाजपा में आए

उपचुनावों के दौरान कांग्रेस को करारा झटका, विधायक सचिन बिरला भाजपा में आए

24 Oct 2021 | 4:39 PM

खरगोन, 24 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश में खंडवा संसदीय सीट पर उपचुनाव के दौरान आज उस समय कांग्रेस को करारा झटका लगा, जब कांग्रेस विधायक सचिन बिरला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के समक्ष एक चुनावी सभा के दौरान भाजपा में शामिल हो गए।

आगे देखे..

कार के पुलिया से नीच गिरने पर आरक्षक की मौत

24 Oct 2021 | 3:57 PM

नरसिंहपुर, 24 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के मुंगवानी थाना क्षेत्र के पंजारा गांव में आज दोपहर एक बजे एक कार के अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिरने से एक आरक्षक की मौत हो गई।

आगे देखे..
मोदी, शाह, शिवराज को सबक सिखाना है उपचुनाव में - दिग्विजय

मोदी, शाह, शिवराज को सबक सिखाना है उपचुनाव में - दिग्विजय

24 Oct 2021 | 3:51 PM

खंडवा, 24 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज कहा कि राज्य में चल रहे उपचुनावों के नतीजों से केंद्र और राज्य की सरकारों के भविष्य पर कोई असर नहीं होगा, लेकिन मतदाता इनके जरिए महंगायी और बेरोजगारी के विरोध में तथा किसान आंदोलन के समर्थन में अपना मत व्यक्त कर 'मोदी, शाह और शिवराज' को सबक जरूर सिखा सकते हैं।

आगे देखे..
image