Wednesday, Oct 27 2021 | Time 15:04 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़

भाजपा ने पृथ्वीपुर में मतदाताओं के बरगलाने और धमकाने की शिकायत

22 Oct 2021 | 8:49 PM

भोपाल, 22 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने आज यहां मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर विधानसभा उपचुनाव में मतदाताओं को बरगलाने और धमकाने का आरोप लगाते हुए शिकायत की और इस पर कार्रवाई किए जाने का अनुरोध किया।

आगे देखे..
कमलनाथ को जनता की वादाखिलाफी का जवाब देना चाहिए: शिवराज

कमलनाथ को जनता की वादाखिलाफी का जवाब देना चाहिए: शिवराज

22 Oct 2021 | 8:34 PM

निवाड़ी, 22 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर वादाखिलाफी करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि उन्हें प्रदेश की जनता से की गयी इस वादाखिलाफी के लिए माफी मांगनी चाहिए।

आगे देखे..

विकास के लिए दो वर्ष और मांग कर फिर जनता को किया जा रहा गुमराह: कमलनाथ

22 Oct 2021 | 8:33 PM

भोपाल, 22 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आरोपों पर पलटवार करते हुए आज कहा कि विकास के लिए दो वर्ष और मांग कर जनता को एक बार फिर गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है।

आगे देखे..
कांग्रेस के समय प्रदेश में न बिजली थी और न ही सड़कें थी: तोमर

कांग्रेस के समय प्रदेश में न बिजली थी और न ही सड़कें थी: तोमर

22 Oct 2021 | 8:31 PM

सतना, 22 अक्टूबर (वार्ता) केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पानी, बिजली और सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं को लेकर कांग्रेस पर हमला करते हुए आज कहा कि जब प्रदेश में इनकी सरकार थी, जनता इन मूलभूत सुविधाओं को लेकर परेशान थी, लेकिन जब से भाजपा की सरकार आयी है, प्रदेश का चहुंमुखी विकास हुआ है।

आगे देखे..

मध्यप्रदेश के प्रमुख नगरों का तापमान

22 Oct 2021 | 8:30 PM

भोपाल, 22 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के प्रमुख नगरों का तापमान आज इस प्रकार रहा।

आगे देखे..
स्वरा भास्कर को दिग्विजय सिंह ही बेहतर समझ सकते हैं - नरोत्तम

स्वरा भास्कर को दिग्विजय सिंह ही बेहतर समझ सकते हैं - नरोत्तम

22 Oct 2021 | 8:26 PM

भोपाल, 22 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और अभिनेत्री स्वरा भास्कर पर हमला बोला है।

आगे देखे..
कोराेना वैक्सीन के कारण जीवन सुरक्षित हुआ है - शिवराज

कोराेना वैक्सीन के कारण जीवन सुरक्षित हुआ है - शिवराज

22 Oct 2021 | 8:23 PM

पृथ्वीपुर, 22 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देश में एक सौ करोड़ से अधिक कोरोना वैक्सीन के डोज लगाए जाने को ऐतिहासिक उपलब्धि बताते हुए आज कहा कि इसी वजह से देश में जीवन सुरक्षित हुआ है।

आगे देखे..

बैंक अधिकारी को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया सीबीआई ने

22 Oct 2021 | 8:23 PM

भोपाल, 22 अक्टूबर (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मध्यप्रदेश के कटनी जिले के सिलोंदी में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में पदस्थ प्रबंधक शशिकांत मिश्रा को आज दस हजार रुपयों की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

आगे देखे..

विजीलेंस द्वारा बनाये गये बिजली प्रकरणों में होगी बकाया राशि की वसूली

22 Oct 2021 | 8:22 PM

भोपाल, 22 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की मध्यक्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने निर्देश दिये हैं कि विजीलेंस द्वारा बनाये गये प्रकरणों में बकाया राशि की वसूली तेज करने के साथ ऑडिट द्वारा निकाली गई बकाया राशि और अन्य कारणों से बकाया राशि को उपभोक्ता के बिल में जोड़कर राजस्व वसूली की जाए।

आगे देखे..

पहला सेंटर ऑफ एक्सीलेंस इन लॉजिस्टिक्स इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में होगा स्थापित

22 Oct 2021 | 7:43 PM

भोपाल,22 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में देश के पहले सेंटर ऑफ एक्सीलेंस इन लॉजिस्टिक्स की स्थापना होगी।

आगे देखे..

स्वर्ग से बढ़कर है हमारी मातृभूमि: मिश्रा

22 Oct 2021 | 7:39 PM

भोपाल, 22 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि हमारी मातृभूमि का स्थान स्वर्ग से भी बढ़कर है।

आगे देखे..

सोन चिरैया ब्रॉण्ड के नाम से जाने जायेंगे स्वसहायता समूहों द्वारा निर्मित उत्पाद: भूपेंद्र

22 Oct 2021 | 7:34 PM

भोपाल, 22 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने आज कहा कि दीनदयाल अंत्योदय राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन के अंतर्गत गठित स्व-सहायता समूहों द्वारा निर्मित उत्पादों को सोन चिरैया ब्रॉण्ड के नाम से जाना जायेगा।

आगे देखे..
image