Friday, Apr 26 2024 | Time 01:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़

सीआरपीएफ के पूर्व जवान ने नदी में कूदकर दी जान

29 Mar 2024 | 3:32 PM

राजगढ़, 29 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के शिवघाट क्षेत्र में स्थित नेवज नदी में सीआरपीएफ के एक पूर्व जवान ने कूदकर अपनी जान दे दी है।

आगे देखे..

युवक ने चाकू मारकर की पत्नी की हत्या

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मुरैना, 29 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

आगे देखे..

सिद्धार्थ बुंदेला सहित अन्य कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल

28 Mar 2024 | 10:55 PM

छतरपुर, 28 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के ग्राम बसारी में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के समक्ष आज कांग्रेस के पूर्व विधायक शंकर प्रताप सिंह बुंदेला के पुत्र सिद्धार्थ सिंह बुंदेला सहित अन्य कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हो गए।

आगे देखे..

मदिरा के अवैध क्रय-विक्रय, भण्डारण और परिवहन पर सख्ती से रोक लगायी जाये: संभागायुक्त

28 Mar 2024 | 9:38 PM

इंदौर, 28 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर संभागायुक्त दीपक सिंह ने आज वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से ली गई बैठक में निर्देश दिये हैं कि लोकसभा निर्वाचन के मद्देनजर मदिरा के अवैध क्रय-विक्रय, भण्डारण और परिवहन पर सख्ती से रोक लगायी जाये।

आगे देखे..

नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा में 107 अभ्यर्थियों के नाम निर्देशन पत्र विधिमान्य पाए गए

28 Mar 2024 | 9:20 PM

भोपाल, 28 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने बताया कि लोकसभा निर्वाचन कार्यक्रम के अनुसार पहले चरण के लिये प्राप्त नाम निर्देशन पत्रों की आज संवीक्षा की गयी।

आगे देखे..

सी-विजिल एप से हो रहा शिकायतों का त्वरित निराकरण

28 Mar 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 28 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने बताया कि 16 मार्च से आदर्श चुनाव आचरण संहिता लागू होते ही सी-विजिल एप पर शिकायतें प्राप्त होने लगी हैं।

आगे देखे..

मोदी अद्भुत काम कर रहें हैं: शिवराज

28 Mar 2024 | 9:13 PM

बुधनी, 28 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विदिशा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों की सराहना करते हुए आज कहा कि श्री मोदी अद्भुत काम कर रहे हैं, उन्होंने एक एक करके सारे मुद्दों को हल कर दिया।

आगे देखे..

उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा एट्रोसिटी एक्ट के आरोपों से हुए दोषमुक्त

28 Mar 2024 | 9:11 PM

कवर्धा 28 वार्ता(वार्ता)छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिला न्यायालय ने लगभग तीन साल पुराने एट्रोसिटी एक्ट के तहत दर्ज मामले में आज उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा एवं भाजपा नेता कैलाश चन्द्रवंशी को दोषमुक्त कर दिया।

आगे देखे..

भगवान श्रीराम का अपमान करने वालों को बुंदेलखंड़ में नहीं जमाने देंगे पैर: यादव

28 Mar 2024 | 8:41 PM

खजुराहो, 28 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कांग्रेस पर भगवान श्रीराम का अपमान करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण ठुकरा कर भगवान श्रीराम का अपमान करने वाली कांग्रेस बुंदेलखंड़ में अपना पैर जमाने का प्रयास कर रही, लेकिन इस चुनाव में हमें उन्हे सबक सिखाना है।

आगे देखे..

महतारी वंदन योजना की राशि खातों में मिलेगी हर माह की एक तारीख को - साय

28 Mar 2024 | 8:24 PM

बालोद 28 मार्च(वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा हैं कि महतारी वंदन योजना की राशि लाभार्थियों के खातों में पहले सप्ताह नही बल्कि हर माह की एक तारीख को आयेगी।

आगे देखे..

दूसरे चरण में पांच दिन जमा होंगे नाम निर्देशन पत्र

28 Mar 2024 | 8:18 PM

भोपाल, 28 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने बताया है कि लोकसभा निर्वाचन में दूसरे चरण के लिए 5 दिन नाम निर्देशन पत्र जमा होंगे।

आगे देखे..

दूसरे चरण के लिये आज पहले दिन एक अभ्यर्थी ने भरा एक नाम निर्देशन पत्र

28 Mar 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 28 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने बताया कि लोकसभा निर्वाचन कार्यक्रम के अनुसार दूसरे चरण के लिये नाम निर्देशन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया आज से प्रारंभ हो गयी।

आगे देखे..
image