Tuesday, Dec 6 2022 | Time 08:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़

विष्णुदत्त ने गैस त्रासदी में असमय जान गंवाने वाले दिवंगतों को श्रद्धांजलि दी

03 Dec 2022 | 5:26 PM

भोपाल, 03 दिसंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भोपाल गैस त्रासदी की 38 वीं बरसी पर आज त्रासदी में असमय जान गंवाने वाले समस्त दिवंगतों की आत्माओं को श्रद्धांजलि अर्पित की।

आगे देखे..

गैस आपदा से पीड़ित लोगों ने अपनी मांग को लेकर प्रदर्शन किया

03 Dec 2022 | 5:16 PM

भोपाल, 03 दिसम्बर (वार्ता) यूनियन कार्बाइड गैस आपदा से पीड़ित हजारों लोगों ने आज भोपाल गैस त्रासदी की 38वीं वर्षगांठ पर नई दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया और मांग की कि सरकार को आपदा के कारण होने वाली मौतों और स्वास्थ्य संबंधी खतरों के सटीक आंकड़े सामने लाने चाहिए।

आगे देखे..

ऐंती पर्वत पर विराजमान शनि मंदिर का जन्द सौंदर्यीकरण-तोमर

03 Dec 2022 | 5:04 PM

मुरैना 03 दिसम्बर (वार्ता) केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि चंबल में ऐंती पर्वत पर विराजमान शनि के मंदिर का सौंदर्यीकरण कर इसके लिये मंदिर का कॉरिडोर बनाया जाएगा।

आगे देखे..

शिवराज ने डिंडोरी जिले के औचक निरीक्षण के दौरान चार अधिकारी-कर्मचारी को किया निलंबित

03 Dec 2022 | 4:15 PM

डिंडोरी/ भोपाल, 03 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज डिंडोरी जिले के शाहगंज क्षेत्र का आकस्मिक निरीक्षण करने के दौरान चार अधिकारी एवं कर्मचारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

आगे देखे..
राहुल की यात्रा देश को जोड़ने की नहीं तोड़ने की: शर्मा

राहुल की यात्रा देश को जोड़ने की नहीं तोड़ने की: शर्मा

03 Dec 2022 | 4:09 PM

भोपाल, 03 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में कथित तौर पर देश विरोधी लोगों के शामिल होने पर उनपर (श्रीगांधी) हमला किया और कहा कि उनकी यात्रा देश को जोड़ने की नहीं बल्कि तोड़ने की है।

आगे देखे..

शिवराज ने डिंडोरी जिले के औचक निरीक्षण के दौरान तीन अधिकारियों को किया निलंबित

03 Dec 2022 | 3:31 PM

डिंडोरी/ भोपाल, 03 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज डिंडोरी जिले के शाहगंज क्षेत्र में बेलगांव मध्यम सिंचाई परियोजना स्थल के औचक निरीक्षण के दौरान तीन अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

आगे देखे..

भोपाल गैस त्रासदी की 38 वीं बरसी पर शहीद रेल कर्मियों को दी गयी श्रद्धांजलि

03 Dec 2022 | 2:39 PM

भोपाल, 03 दिसंबर (वार्ता) भोपाल गैस त्रासदी की 38 वीं बरसी पर आज यहां भोपाल स्टेशन पर स्थापित शहीद स्मारक पर मंडल रेल प्रबंधक सौरभ बंदोपाध्याय ने गैस त्रासदी में शहीद हुए रेल कर्मियों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

आगे देखे..

मुख्यमंत्री की नाराजगी के बाद सोनगरिया को हटाया गया

03 Dec 2022 | 2:36 PM

भोपाल, 03 दिसंबर (वार्ता) लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के कामकाज की समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की नाराजगी के बाद विभाग के प्रभारी प्रमुख अभियंता के के सोनगरिया का आज स्थानांतरण कर दिया गया।

आगे देखे..

शिवराज आकस्मिक निरीक्षण पर पहुंचे डिंडोरी जिले में

03 Dec 2022 | 2:21 PM

डिंडोरी/भोपाल, 03 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज आकस्मिक निरीक्षण के लिए आदिवासी बहुल डिंडोरी जिले के शाहगंज क्षेत्र में बेलगांव मध्यम सिंचाई परियोजना स्थल पहुंचे।

आगे देखे..
भोपाल गैस त्रासदी सबक कि हम जरूरतों के अनुसार ही करें प्राकृतिक संसाधनों का दोहन: शिवराज

भोपाल गैस त्रासदी सबक कि हम जरूरतों के अनुसार ही करें प्राकृतिक संसाधनों का दोहन: शिवराज

03 Dec 2022 | 1:36 PM

भोपाल, 03 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि भोपाल गैस त्रासदी हम सब के लिए सबक है कि हमें अपनी जरूरतों के अनुसार ही प्राकृतिक संसाधनों का दोहन करना चाहिए।

आगे देखे..

राहुल का ज्ञान ‘बाबा-बाब ब्लैक शिप’ तक सीमित: नरोत्तम

03 Dec 2022 | 12:42 PM

भोपाल, 03 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान को लेकर आज उन पर हमला करते हुए कहा कि उनका ज्ञान ‘बाबा-बाबा ब्लैक शिप’ तक सीमित है।

आगे देखे..

प्रोफेसर फरहत खान की विवादित पुस्तक की करायी जाएगी जांच: नरोत्तम

03 Dec 2022 | 12:24 PM

भोपाल, 03 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर के शासकीय नवीन लॉ कॉलेज के प्रोफेसर डॉ फरहत खान की विवादित पुस्तक को लेकर आज कहा कि इस मामले में इंदौर पुलिस कमिश्नर को जांच कर दोषी होने पर आगामी चौबीस घंटे में प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।

आगे देखे..
image