Wednesday, Oct 27 2021 | Time 14:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़

पंजाब निवासी व्यक्ति को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया

25 Oct 2021 | 9:32 PM

बड़वानी, 25 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले की वरला थाना पुलिस ने पंजाब निवासी एक व्यक्ति को आधा दर्जन पिस्तौलों के साथ गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

नकली मावा बनाने वाली फैक्ट्री पर छापा, भारी मात्रा में मावा जप्त

25 Oct 2021 | 9:28 PM

भिंड, 25 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले के गोरमी थाना क्षेत्र के प्रतापपुरा में पुलिस ने छापा मारकर नकली मावा बनाने की फैक्ट्री से दो क्विंटल नकली मावा जब्त किया है।

आगे देखे..

योगी आदित्यनाथ के हमशक्ल ने मोर्चा संभाला

25 Oct 2021 | 9:24 PM

खरगोन, 25 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के खंडवा संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही चुनाव प्रचार के लिए नहीं आए हो, लेकिन उनके हमशक्ल जोगी विजेंद्र नाथ ने उनकी कमी पूरी कर दिया।

आगे देखे..

शिवराज ने पुनासा की सड़क पर खड़े होकर किया खंडवा की सभा को वर्चुअली संबोधित

25 Oct 2021 | 9:17 PM

खंडवा, 25 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज खंडवा जिले के पुनासा में कार से खंडवा की सभा को वर्चुअली माध्यम से संबोधित किया।

आगे देखे..

कांग्रेस की सरकार में गरीबों के उत्थान के लिए नहीं हुए कोई काम: उमा

25 Oct 2021 | 9:11 PM

निवाड़ी, 25 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने आज कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि उनकों सरकारों ने देश और प्रदेश में कई वर्षो तक राज किया, लेकिन गरीब के उत्थन के लिए कोई कार्य नहीं किए गए।

आगे देखे..

क्षेत्र के विकास में ‘नंदू भैया’ के सपनों को पूरा करेगी भाजपा सरकार: शिवराज

25 Oct 2021 | 8:59 PM

खंडवा, 25 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज कहा कि हम सभी के प्रिय नेता एवं भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान का संकल्प था कि निमाड़ के हर क्षेत्र में गांव गांव तक पानी पहुंचे।

आगे देखे..

भाजपा ने जोबट और पृथ्वीपुर उपचुनाव मामले में की कांग्रेस की शिकायत

25 Oct 2021 | 8:48 PM

भोपाल, 25 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक प्रतिनिधि मंडल ने आज यह राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से जोबट और पृथ्वीपुर विधानसभा उपचुनाव मामले में कांग्रेस की शिकायत कर इस मामले में उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की।

आगे देखे..

जनभागीदारी से अभियान को मिलते हैं अदभुद परिणाम: शिवराज

25 Oct 2021 | 8:41 PM

भोपाल, 25 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि किसी भी अभियान में जब सभी नागरिक सम्मिलित होकर प्रयास करते हैं तो परिणाम अदभुत होते हैं।

आगे देखे..

‘पीएम आयुष्मान भारत हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर मिशन’ स्वास्थ्य संस्थाओं को करेगा सुदृढ़: शिवराज

25 Oct 2021 | 8:35 PM

इंदौर, 25 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि ‘प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर मिशन’ प्राथमिक, माध्यमिक और उप स्वास्थ्य केंद्रों के स्वास्थ्य ढाँचे और मौजूदा राष्ट्रीय स्वास्थ्य संस्थाओं को सुदृढ़ करने की दिशा में मील का पत्थर साबित होगा।

आगे देखे..

तीन आई.ए.एस.अधिकारियों के प्रभार बदले

25 Oct 2021 | 8:16 PM

रायपुर 25 अक्टूबर(वार्ता)छत्तीसगढ़ सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के तीन अधिकारियों के कार्य प्रभार में परिवर्तन कर दिया हैं।

आगे देखे..

छत्तीसगढ़ में ‘पेसा’ लागू करने नियम बनाने का काम अंतिम चरण में – सिंहदेव

25 Oct 2021 | 8:11 PM

रायपुर 25 अक्टूबर(वार्ता)छत्तीसगढ़ के पंचायत मंत्री डी.एस.सिंहदेव ने कहा हैं कि ‘पेसा’ (पंचायतराज का अनुसूचित क्षेत्रों में विस्तार) के प्रभावी क्रियान्वयन के लिए नियम बनाने का काम अंतिम चरण में है।

आगे देखे..
कांग्रेस के हाल सबको पता है, इसलिए नेता उसे छोड़ रहे हैंः सिंधिया

कांग्रेस के हाल सबको पता है, इसलिए नेता उसे छोड़ रहे हैंः सिंधिया

25 Oct 2021 | 7:56 PM

खंडवा, 25 अक्टूबर (वार्ता) केंद्रीय मंत्री नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कहा कि कांग्रेस के हाल सबको पता है, इसलिए उसे छोड़कर सब बाहर हो रहे हैं और राष्ट्रीय विचारों वाली पार्टी, देशहित वाली पार्टी भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं।

आगे देखे..
image