Wednesday, Oct 27 2021 | Time 14:38 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़
जोबट के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी: शिवराज

जोबट के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी: शिवराज

25 Oct 2021 | 7:38 PM

अलीराजपुर, 25 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में जाेबट के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगा, जिसकी गारंटी वे स्वयं लेते हैं।

आगे देखे..

गिरीश गौतम ने साइकिल यात्रा के दौरान लोगों से किया जनसंवाद

25 Oct 2021 | 7:32 PM

रीवा, 25 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने सात दिवसीय जनसंपर्क साइकिल यात्रा के दूसरे दिन आज ग्रामीणों से संवाद किया और उनकी समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया।

आगे देखे..
कांग्रेस ने अपनी सरकार में केवल जनहितैषी योजनाओं को बंद करने किया काम: तोमर

कांग्रेस ने अपनी सरकार में केवल जनहितैषी योजनाओं को बंद करने किया काम: तोमर

25 Oct 2021 | 7:30 PM

बुरहानपुर, 25 अक्टूबर (वार्ता) केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस पर हमला करते हुए आज कहा कि प्रदेश में उनकी पंद्रह महीने सरकार रही, लेकिन उनकी सरकार में प्रदेश का विकास नहीं किया गया, केवल भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा जनहित में चलाई जा रही योजनाओं को बंद करने का काम किया गया।

आगे देखे..

ग्राम ऊंढाल के परिवारों को ऊँचाई पर बसने के लिए करें राहत प्रदान करने के निर्देश -कमल

25 Oct 2021 | 7:24 PM

भोपाल, 25 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के किसान-कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री कमल पटेल ने वन विभाग के अधिकारियों को हरदा जिले के ऊंढाल के बाढ़ प्रभावित परिवारों को ऊँचाई पर बसने के लिये राहत प्रदान करने के निर्देश दिये हैं।

आगे देखे..

भिंड जिले के विद्युत दुर्घटना के मृतकों को मिलेगी 4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता

25 Oct 2021 | 7:18 PM

भोपाल, 25 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने भिण्ड जिले में हुई विद्युत दुर्घटना के मामले में मृतकों के परिवार को 4 लाख रूपये प्रति मृतक के मान से तत्काल आर्थिक सहायता दिलाने और पशुधन हानि पर नियमानुसार आर्थिक सहायता एवं घायलों के इलाज के लिए निर्देशित किया है।

आगे देखे..

भूपेंद्र सिंह ने दिग्विजय पर साधा निशाना

25 Oct 2021 | 7:14 PM

भोपाल, 25 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी के उपचुनाव प्रबंध समिति के संयोजक भूपेंद्र सिंह ने आज पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वे (श्री सिंह) नहीं चाहते हैं, कि कांग्रेस में उनके वर्चस्व को कोई चुनौती देने की स्थिति में आये।

आगे देखे..

आमजन की सुरक्षा और सम्मान सुनिश्चित करेंगे: शिवराज

25 Oct 2021 | 6:59 PM

निवाड़ी, 25 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि वे वचन देते हैं कि आम जनता की सुरक्षा और सम्मान सुनिश्चित करेंगे क्योंकि कुछ लोग आतंक पनपाते हैं, मनमानी करते हैं, दबंगई चलाते है।

आगे देखे..

सड़कों की मरम्मत का कार्य भोपाल में जारी

25 Oct 2021 | 6:57 PM

भोपाल, 25 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के राजधानी भोपाल में वर्षा के कारण क्षतिग्रस्त हुई सड़कों की मरम्मत का कार्य किया जा रहा है।

आगे देखे..

रबी सीजन के लिए पर्याप्त वितरण ट्रांसफार्मर उपलब्ध - तोमर

25 Oct 2021 | 6:46 PM

भोपाल,25 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बताया है प्रदेश की तीनों विद्युत वितरण कंपनियों द्वारा रबी सीजन में विद्युत प्रदाय के लिए वितरण ट्रांसफार्मर की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित करने की कार्य योजना पर अमल शुरू कर दिया गया है।

आगे देखे..

मध्यप्रदेश के प्रमुख नगरों का तापमान

25 Oct 2021 | 6:37 PM

भोपाल, 25 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के प्रमुख नगरों का तापमान आज इस प्रकार रहा।

आगे देखे..

रायपुर में 28 से 30 अक्टूबर तक होगा राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव

25 Oct 2021 | 5:36 PM

रायपुर 25 अक्टूबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वकांक्षी पर्यटन विकास परियोजना के तहत राजधानी रायपुर में 28 से 30 अक्टूबर तक तीन दिवसीय राष्ट्रीय ’आदिवासी नृत्य महोत्सव’ आयोजित किया जा रहा है, जिसमें छत्तीसगढ़ सहित भारत के अन्य राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों के साथ-साथ विदेशों के आदिवासी नृत्य समूह भी भाग लेंगे तथा अपनी जनजातीय लोक संस्कृति को प्रस्तुत करेंगे।

आगे देखे..
कांग्रेस आदिवासियों की पार्टी है, भाजपा पूंजीपतियों की पार्टी है-कमलनाथ

कांग्रेस आदिवासियों की पार्टी है, भाजपा पूंजीपतियों की पार्टी है-कमलनाथ

25 Oct 2021 | 5:00 PM

अलीराजपुर, 25 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आदिवासियों की पार्टी है, जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सिर्फ पूंजीपतियों की ही पार्टी है।

आगे देखे..
image