Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:48 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य

बेंगलुरु रोड रेज घटना में सेवानिवृत्त ब्रिगेडियर पर हमला

16 Apr 2024 | 9:15 PM

बेंगलुरु, 16 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के बेंगलुरू में रोड रेज की एक और घटना में पिछले शुक्रवार को यहां संजयनगर में एक सेवानिवृत्त ब्रिगेडियर रवि मुनीस्वामी पर कथित तौर पर हमला किया गया और अपराधियों ने उनकी कार की चाबियां छीन लीं।

आगे देखे..
भाजपा ने ओडिशा में विसभ सीटों के लिए 21 और उम्मीदवारों की घोषणा की

भाजपा ने ओडिशा में विसभ सीटों के लिए 21 और उम्मीदवारों की घोषणा की

16 Apr 2024 | 9:09 PM

भुवनेश्वर 16 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अनुभवी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप रे को भाजपा ने राउरकेला विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए नामांकित किया है, जहां से वह पहले तीन बार जीत चुके हैं।

आगे देखे..

एक लाख रुपए रिश्वत लेते सीपीडब्ल्यूडी अभियंता को सीबीआई ने पकड़ा

16 Apr 2024 | 8:39 PM

देहरादून, 16 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को उत्तराखंड के देहरादून में केंद्रीय लोक निर्माण विभाग के एक सहायक अभियंता को एक लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

आगे देखे..
ममता ने दार्जिलिंग के उम्मीदवार लामा के समर्थन में किया रोड शो

ममता ने दार्जिलिंग के उम्मीदवार लामा के समर्थन में किया रोड शो

16 Apr 2024 | 8:38 PM

दार्जिलिंग 16 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने मंगलवार को दार्जिलिंग लोकसभा सीट से अपनी पार्टी के उम्मीदवार गोपाल लामा के समर्थन में रोड शो किया।

आगे देखे..

सेवानिवृत आईपीएस की बेटी आईपीएस में चयनित

16 Apr 2024 | 8:17 PM

देहरादून, 16 अप्रैल (वार्ता) संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) की परीक्षा में उत्तराखंड के सेवानिवृत पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार की बेटी का भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) और राज्य आपदा मोचन बल में उप सेनानायक, पीपीएस अधिकारी विजेंद्र डोभाल के बेटे का भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) में चयन हुआ है।

आगे देखे..

मिजोरम ने नौकरी भर्ती में कदाचार की जांच शुरु की

16 Apr 2024 | 7:15 PM

आईजोल, 16 अप्रैल (वार्ता) मिजोरम सरकार ने संयुक्त सिविल सेवा परीक्षाओं के संचालन और मिजोरम लोक सेवा आयोग (एमपीएससी) द्वारा राज्य पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन के तहत अधिकारियों की भर्ती में कदाचार और अनुचित साधनों के आरोपों की जांच के लिए सेवानिवृत्त भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारी माइकल लालमनजुआला को नियुक्त किया।

आगे देखे..
आन्ध्र प्रदेशः सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत

आन्ध्र प्रदेशः सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत

16 Apr 2024 | 7:11 PM

नेल्लोर, 16 अप्रैल (वार्ता) आन्ध्र प्रदेश में मंगलवार को चेन्नई-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग पर कवाली मंडल के गौरवरम गांव में एक कार और लॉरी की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी।

आगे देखे..

सियांग जिला की मतदान टीमों का पहला बैच रवाना

16 Apr 2024 | 7:05 PM

ईटानगर, 16 अप्रैल (वार्ता) अरुणाचल प्रदेश के सियांग जिले की मतदान टीमों का पहला जत्था जिले के दो दूर-दराज के मतदान केंद्रों के लिए इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) और वोटर वेरिफिएबल पेपर ऑडिट ट्रेल्स (वीवीपीएटी) सहित मतदान सामग्री के साथ रवाना किया गया।

आगे देखे..

उत्तराखंड में 16 करोड़ से अधिक के सामान जब्त

16 Apr 2024 | 6:41 PM

देहरादून, 16 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड में लोक सभा चुनाव में इलेक्शन सीजर मैनेजमेंट सिस्टम के अन्तर्गत, 16 मार्च से अब तक एक माह में कुल 16 करोड़ पांच लाख मूल्य के सामानों की जब्ती हुई है।

आगे देखे..

राष्ट्र प्रेम शब्दों मे नहीं, बल्कि आचरण और व्यवहार मे भी जरूरी : चौहान

16 Apr 2024 | 6:24 PM

देहरादून, 16 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि राष्ट्र प्रेम शब्दों से नही, बल्कि आचरण और व्यवहार मे भी परिलक्षित होना चाहिए।

आगे देखे..

चोरी के मामले में दिल्ली की बंटी व बबली की जोड़ी गिरफ्तार

16 Apr 2024 | 6:14 PM

नैनीताल, 16 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड की हल्द्वानी पुलिस ने भीड़भाड़ वाले इलाके में लोगों के सामान पर हाथ साफ करने वाली दिल्ली की बंटी और बबली की जोड़ी को गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

मुर्मु के प्रस्तावित भ्रमण को लेकर व्यवस्थाओं हेतु उच्च स्तरीय बैठक

16 Apr 2024 | 6:11 PM

देहरादून, 16 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने सचिवालय में मंगलवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु के आगामी 23 में 24 अप्रैल को राज्य भ्रमण कार्यक्रम की तैयारियो के संबंध में समीक्षा बैठक ली।

आगे देखे..
image