Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:11 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य

यूसीसी लोकतांत्रिक सिद्धांतों को करेगी कमजोर : परमेश्वर

12 Apr 2024 | 8:31 PM

बेंगलुरु, 12 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ जी परमेश्वर ने शुक्रवार को भारत में समान नागरिक संहिता (यूसीसी) लागू करने के प्रस्ताव पर विरोध जताया और कहा कि ऐसा कदम लोकतंत्र के सिद्धांतों को कमजोर करेगा।

आगे देखे..

ड्रग सिंडिकेट के साथ घनिष्ठ संबंधों के चलते द्रमुक को अस्वीकार करें:सूर्या

12 Apr 2024 | 8:23 PM

कोयंबटूर, 12 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने शुक्रवार को भाजपा को अधिक भरोसेमंद और सक्षम विकल्प के रूप में पेश किया।

आगे देखे..
हरीश राव ने तेलंगाना में बीआरएस की जीत का किया दावा

हरीश राव ने तेलंगाना में बीआरएस की जीत का किया दावा

12 Apr 2024 | 8:05 PM

सिद्दीपेट 12 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना के पूर्व मंत्री एवं भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) वरिष्ठ नेता टी हरीश राव ने शुक्रवार को राज्य में बीआरएस सरकार के पुनरुत्थान का विश्वास व्यक्त किया।

आगे देखे..
ममता ने भाजपा नेता अमित मालवीय पर किया कड़ा प्रहार

ममता ने भाजपा नेता अमित मालवीय पर किया कड़ा प्रहार

12 Apr 2024 | 7:59 PM

कोलकाता,12 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) नेता अमित मालवीय पर उस बयान को लेकर कड़ा प्रहार किया जिसमें उन्होंने दावा किया कि पूर्वी मेदिनीपुर से दो संदिग्धों की गिरफ्तारी के बाद पश्चिम बंगाल आतंकवादियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह बन गया है।

आगे देखे..
रेड्डी ने मतदाताओं को वोट विभाजन के खिलाफ सचेत किया, मोदी के नेतृत्व के लिए समर्थन मांगा

रेड्डी ने मतदाताओं को वोट विभाजन के खिलाफ सचेत किया, मोदी के नेतृत्व के लिए समर्थन मांगा

12 Apr 2024 | 7:57 PM

हैदराबाद, 12 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एमआईएम) और कांग्रेस के बीच मिलीभगत का आरोप लगाते हुए सिकंदराबाद संसदीय क्षेत्र के नामपल्ली निर्वाचन क्षेत्र में वोट बांटने की साजिश के प्रति लोगों को आगाह किया।

आगे देखे..
ममता, शुभेंदु ने अलीपुरद्वार में तेज किया चुनाव प्रचार

ममता, शुभेंदु ने अलीपुरद्वार में तेज किया चुनाव प्रचार

12 Apr 2024 | 7:55 PM

अलीपुरद्वार 12 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार सीट को भारतीय जनता पार्टी फिर से जीतने की कोशिश कर रही है वहीं राज्य की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी भी इस संसदीय सीट पर अपनी पार्टी के कब्जे के प्रयास में जुटी हुई हैं।

आगे देखे..
मोदी की रैली को अभूतपूर्व बनाने के लिए भाजपा ने व्यक्त किया जनता का आभार

मोदी की रैली को अभूतपूर्व बनाने के लिए भाजपा ने व्यक्त किया जनता का आभार

12 Apr 2024 | 7:41 PM

देहरादून, 12 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुरुवार को ऋषिकेश में हुई रैली को ऐतिहासिक और अभूतपूर्व बनाने के लिए जनता का आभार व्यक्त किया है।

आगे देखे..

ईश्वरप्पा ने कर्नाटक के शिवमोग्गा से किया निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन

12 Apr 2024 | 7:37 PM

बेंगलुरु, 12 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बागी नेता केएस ईश्वरप्पा ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी से टिकट नहीं मिलने के बाद शुक्रवार को शिवमोग्गा संसदीय सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया।

आगे देखे..

‘चीन सीमा से सेना की शिफ्टिंग के लिए मुख्य सचिव को भेजा जाएगा प्रस्ताव’

12 Apr 2024 | 7:35 PM

पिथौरागढ़/नैनीताल, 12 अप्रैल (वार्ता) चीन सीमा से सटे उत्तराखंड के मुनस्यारी के बलाती फॉर्म से भारतीय सेना को शिफ्ट किए जाने के मामले में प्रशासन और ग्रामीणों के बीच तय किया गया कि शासन को प्रस्ताव भेजा जाएगा।

आगे देखे..

रामेश्वरम कैफे विस्फोट के लिए भाजपा ने कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार

12 Apr 2024 | 7:19 PM

बेंगलुरु, 12 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कर्नाटक इकाई ने शुक्रवार को श्री सिद्दारमैया के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर आतंकवाद के प्रति नरम रुख अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में जिन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है, वे कांग्रेस के ‘भाई’ हैं।

आगे देखे..

ऑनलाइन जॉब के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

12 Apr 2024 | 6:55 PM

देहरादून, 12 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने ऑनलाइन पार्ट टाइम जॉब की आड़ में ठगने वाले एक और गिरोह का भंडाफोड़ किया है।

आगे देखे..

सीडीएस चौहान पहुंचे देहरादून, राज्यपाल से की भेंट

12 Apr 2024 | 6:34 PM

देहरादून, 12 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट (से नि) जनरल गुरमीत सिंह से शुक्रवार को राजभवन में देश के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल अनिल चौहान ने मुलाकात की।

आगे देखे..
image