Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:49 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य
प्रतीश विश्वनाथ ने लगाया शशि थरूर पर बिटकॉइन ईटीएफ पर पाखंड करने का आरोप

प्रतीश विश्वनाथ ने लगाया शशि थरूर पर बिटकॉइन ईटीएफ पर पाखंड करने का आरोप

07 Apr 2024 | 10:03 AM

तिरुवनंतपुरम, 07 अप्रैल (वार्ता) हिंदू सेवा केंद्रम के संस्थापक प्रतीश विश्वनाथ ने कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ उम्मीदवार डॉ. शशि थरूर पर बिटकॉइन ईटीएफ रखने पर पाखंड का आरोप लगाया है।

आगे देखे..

सरकारी कोटे पर गेंहू की खरीद जारी लेकिन खुले बाजार में मिल रहे ज्यादा दाम

07 Apr 2024 | 9:54 AM

कोटा,07 अप्रेल (वार्ता) राजस्थान के कोटा संभाग में भारतीय खाद्य निगम मंडल के अधीन पांच राजस्व जिलों में सहकारी केंद्रों पर गेहूं की खरीद जारी है लेकिन खुले बाजार में किसानों को अच्छे दाम मिलने के कारण पर्याप्त गेंहू सरकारी केंद्रों तक नहीं पहुंच पा रहा है।

आगे देखे..

ओडिशा पूर्व जेई को तीन साल की सश्रम कारावास, दो लाख रुपये जुर्माने की सजा

06 Apr 2024 | 10:19 PM

भुवनेश्वर, 06 अप्रैल (वार्ता) ओडिशा में जयपोर के विशेष न्यायाधीश ( सतर्कता) ने शनिवार को आय से अधिक मामले में एक पूर्व कनिष्ठ अभियंता को दोषी ठहराया और उसे दो लाख रुपये के जुर्माने के साथ तीन साल की सश्रम कैद की सजा सुनाई।

आगे देखे..

तटरक्षक गार्ड ने बंगाल की खाड़ी में आंध्र तट के पास नौ मछुआरों को बचाया

06 Apr 2024 | 9:11 PM

विशाखापत्तनम 06 अप्रैल (वार्ता) बंगाल की खाड़ी में आंध्र तट पर गश्त पर निकले भारतीय तटरक्षक जहाज वीरा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नौ मछुआरों को बचाया, जो नाव में आग लगने से झुलसने की आशंका से अपनी जान बचान के लिए समुद्र में कूद गये थे।

आगे देखे..
चेन्नई के स्पेस स्टार्ट-अप का पहला रॉकेट लॉन्च फिर हुआ स्थगित

चेन्नई के स्पेस स्टार्ट-अप का पहला रॉकेट लॉन्च फिर हुआ स्थगित

06 Apr 2024 | 8:53 PM

चेन्नई, 06 अप्रैल (वार्ता) चेन्नई स्थित स्पेस स्टार्ट-अप अग्निकुल कॉसमॉस के पहले रॉकेट अग्निबाण सब ऑर्बिटल टेक्नोलॉजी डिमॉन्स्ट्रेटर (एसओआरटीईडी) का आंध्र प्रदेश में श्रीहरिकोटा स्थित भारतीय अंतरिक्ष संस्थान के शार रेंज से प्रक्षेपण शनिवार को एक बार फिर स्थगित कर दिया गया।

आगे देखे..
बंगाल में एनआईए अधिकारियों पर हमला, दो गिरफ्तार

बंगाल में एनआईए अधिकारियों पर हमला, दो गिरफ्तार

06 Apr 2024 | 8:38 PM

कोलकाता 06 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जांच दल (एनआईए) के अधिकारियों पर शनिवार को पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले के भूपतिनगर में भीड़ ने उस समय हमला किया गया, जब आतंकवाद विरोधी एजेंसी 2022 विस्फोट मामले में तृणमूल कांग्रेस के (टीएमसी) दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लौट रही थी।

आगे देखे..

85 वर्ष व दिव्यांग मतदाताओं में से 1240 ने लोस चुनाव हेतु किया मतदान

06 Apr 2024 | 8:29 PM

देहरादून, 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड में 85 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के और दिव्यांग मतदाताओं के घर जाकर, पोस्टल बैलेट के माध्यम से मतदान कराने की प्रक्रिया की शुरूआत देहरादून जनपद ने पांच अप्रैल से कर ली जिसमें शुक्रवार शाम तक देहरादून जनपद में ऐसे 1240 मतदाताओं ने डाक मतपत्र के माध्यम से अपना मत अंकित किया।

आगे देखे..

आठ अप्रैल को नयागाँव में होगा सैनिक सम्मेलन : जोशी

06 Apr 2024 | 8:21 PM

देहरादून, 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के कृषि मंत्री गणेश जोशी ने शनिवार को देहरादून के सालावाला स्थित टिहरी लोकसभा क्षेत्र के पार्टी चुनाव कार्यालय में प्रचार के लिए आठ अप्रैल को देहरादून में केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह के प्रस्तावित दौरे के संबंध पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर कार्यक्रम की रूपरेखा पर विस्तार से चर्चा की।

आगे देखे..

डीआरआई ने 3.43 करोड़ रुपये का सोना जब्त कर तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

06 Apr 2024 | 8:08 PM

चेन्नई, 06 अप्रैल (वार्ता) राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) के अधिकारियों ने तमिलनाडु के रामनाथपुरम जिले के वेदलाई तट के पास समुद्र में मछली पकड़ने वाली एक नाव से 4.9 किलोग्राम सोना जब्त किया और तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

भारतीय तटरक्षक गार्ड हेलीकॉप्टर ने श्रीलंकाई मछुआरे की जान बचाई

06 Apr 2024 | 8:05 PM

चेन्नई, 06 अप्रैल (वार्ता) भारतीय तटरक्षक बल (आईसीजी) ने मसीहा बनकर एक श्रीलंकाई मछुआरे की जान बचायी।

आगे देखे..

यमुना में नहाते युवक डूबा, शव बरामद

06 Apr 2024 | 7:45 PM

देहरादून, 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के देहरादून जनपद में शनिवार को यमुना नदी में नहाते एक युवक की नहाते समय डूबने से मौत हो गई।

आगे देखे..

उत्तराखंड:खराब खड़े वाहन में लगी आग, वाहन से मिला महिला का शव

06 Apr 2024 | 7:38 PM

देहरादून, 06, अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के देहरादून जनपद में विकास नगर थानांतर्गत, टैक्सी स्टैंड पर लम्बे समय से खराब खड़े एक वाहन में संदिग्ध परिस्थिति में शुक्रवार देर रात आग लग गई।

आगे देखे..
image