Friday, Aug 19 2022 | Time 07:34 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य

अरुणाचल में कोरोना की तीसरी लहर में सबसे अधिक मामले

27 Jul 2022 | 3:36 PM

ईटानगर 27 जुलाई (वार्ता) अरुणाचल प्रदेश में बुधवार को कोरोना वायरस के 104 नए मामले सामने आए जो महामारी की तीसरी लहर में संक्रमण में एक दिन में सबसे अधिक वृद्धि है।

आगे देखे..

बीएसएनएल और केआईटीई ने समझौता ज्ञापन हस्ताक्षर किये

27 Jul 2022 | 3:32 PM

तिरुवनंतपुरम, 27 जुलाई (वार्ता) भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) और केरल इंफ्रास्ट्रक्चर एंड टेक्नोलॉजी फॉर एजुकेशन (केआईटीई) ने राज्य में माध्यमिक विद्यालय, उच्च माध्यमिक विद्यालय और वेकेशनल उच्च माध्यमिक विद्यालय में 100 एमबीपीएस की स्पीड वाले ब्रोडबैंड इंटरनेट सेवा प्रदान करने के लिए समझौता किया है।

आगे देखे..

पुड्डुचेरी में टीपीडीके के कार्यकर्ताटों का धरना प्रदर्शन

27 Jul 2022 | 3:20 PM

पुड्डुचेरी 27 जुलाई (वार्ता) केन्द्रशासित प्रदेश पुड्डुचेरी में बुधवार को शिक्षा विभाग के कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करने पर चार महिलाओं सहित थनथई पेरियार द्रविड कषगम (टीपीडीके) के करीब 50 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया।

आगे देखे..

प्रवीण की हत्या के पीछे पीएफआई ,एसडीपीआई हो सकते हैं : भाजपा

27 Jul 2022 | 3:15 PM

नयी दिल्ली, 27 जुलाई (वार्ता) केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के युवा कार्यकर्ता प्रवीण नेतरू की हत्या के लिए पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।

आगे देखे..

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, तनाव

27 Jul 2022 | 2:28 PM

मेंगलरु, 27 जुलाई (वार्ता) कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक नेता प्रवीण नेट्टारू की कल देर रात धारदार हथियारों से प्रहार कर हत्या कर दी
गयी।

आगे देखे..

उच्च हिमालयी क्षेत्र में चट्टान खिसकने से नेपाली मजदूर की मौत, एक अन्य घायल

27 Jul 2022 | 1:57 PM

पिथौरागढ/नैनीताल, 27 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड के चीन सीमा से सटे उच्च हिमालयी क्षेत्र में बारिश के कारण चट्टान खिसकने से एक नेपाली मजदूर की मौत हो गयी जबकि उसका दूसरा साथी घायल हो गया है।

आगे देखे..

नीतीश ने बिजली गिरने से पन्द्रह लोगों की मौत पर दुख जताया

27 Jul 2022 | 12:54 AM

पटना 26 जुलाई (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को राज्य के विभिन्न हिस्सों में बिजली गिरने से हुई पन्द्रह लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवार के सदस्यों के लिए चार-चार लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की है।

आगे देखे..

जवान क्वार्टर में फांसी पर लटका हुआ मिला

26 Jul 2022 | 11:03 PM

जम्मू 26 जुलाई (वार्ता) जम्मू कश्मीर में सेना का एक जवान मंगलवार को शहर के बाहरी इलाके दोमाना क्षेत्र में अपने क्वार्टर में फांसी पर लटका हुआ मिला।

आगे देखे..
किसान हितों को ध्यान में रख योजनायें बनायी जाय : धामी

किसान हितों को ध्यान में रख योजनायें बनायी जाय : धामी

26 Jul 2022 | 10:47 PM

देहरादून 26 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को सचिवालय में सिंचाई विभाग की समीक्षा बैठक के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिये कि किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए योजनाएं बनाई जाए।

आगे देखे..
असम-मेघालय सीमा समझौता रद्द हो: संगमा

असम-मेघालय सीमा समझौता रद्द हो: संगमा

26 Jul 2022 | 10:42 PM

नयी दिल्ली 26 जुलाई (वार्ता) मेघालय में विपक्ष के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा ने मंगलवार को केंद्र से काफी समय से लंबित अंतरराज्यीय सीमा विवादों को सुलझाने के लिए दोनों राज्यों के बीच असम-मेघालय सीमा समझौते को रद्द करने की मांग की।

आगे देखे..

कारगिल शहीदों को श्रद्वाजंलि के साथ परिजनों को धामी ने किया सम्मानित

26 Jul 2022 | 9:21 PM

देहरादून 26 जुलाई (वार्ता) कारगिल विजय दिवस (शौर्य दिवस) पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गांधी पार्क में आयोजित कार्यक्रम में शहीद स्मारक पर कारगिल शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

आगे देखे..
बेटी बचाओ-बेटी पढाओं के संदेश के साथ रेखा आर्या की कांवड़ यात्रा

बेटी बचाओ-बेटी पढाओं के संदेश के साथ रेखा आर्या की कांवड़ यात्रा

26 Jul 2022 | 9:21 PM

हरिद्वार/देहरादून 26 जुलाई (वार्ता) बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के संदेश एवं लैंगिक असमानता समाप्ति के संकल्प के साथ मंगलवार को उत्तराखंड की महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्या ने कांवड़ यात्रा निकाली।

आगे देखे..
image