Wednesday, Apr 24 2024 | Time 15:12 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य
कांग्रेस से मिले खाली बर्तन को मोदी ने अक्षय पात्र में बदला: देवेगौड़ा

कांग्रेस से मिले खाली बर्तन को मोदी ने अक्षय पात्र में बदला: देवेगौड़ा

20 Apr 2024 | 9:56 PM

चिक्कबल्लापुर, 20 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने कांग्रेस पार्टी की ओर से अखबार दिए गए विज्ञापन पर आपत्ति जताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कुशल नेतृत्व और नीतियों के माध्यम से कांग्रेस से विरासत में मिले 'चेम्बू' यानी खाली बर्तन को 'अक्षय पात्र', यानी कभी न खत्म होने वाली थाली में बदल दिया।

आगे देखे..

शादी का झांसा देकर यौन उत्पीड़न के आरोपी को सश्रम आजीवन कारावास की सजा

20 Apr 2024 | 9:55 PM

नैनीताल, 20 अप्रैल (वार्ता) नैनीताल जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुबीर कुमार की अदालत ने अनुसूचित जाति की युवती का शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक यौन उत्पीड़़न के आरोपी को शनिवार को कठोर आजीवन कारावास की सजा सुनाई है ।

आगे देखे..

उत्तराखंड में हुआ 55.89 प्रतिशत मतदान, स्क्रुटनी के बाद बढ़ सकते आंकड़े

20 Apr 2024 | 9:34 PM

देहरादून, 20, अप्रेल (वार्ता) उत्तराखंड के अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी विजय कुमार जोगदंडे ने शनिवार अपराह्न कहा कि राज्य की 05 लोकसभा सीटों पर शांतिपूर्ण मतदान हुआ।

आगे देखे..

रोडवेज बस के ब्रेक फेल, चुनाव ड्यूटी से लौट रहे 35 कर्मी बाल बचे

20 Apr 2024 | 9:29 PM

चंपावत/नैनीताल, 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के चम्पावत में राज्य परिवहन निगम की बस के फेल होने से निर्वाचन से लौट रहे कर्मी शनिवार को बाल बाल बचे।

आगे देखे..

दूरदर्शन के लोगो का रंग बदलने से हैरान है ममता

20 Apr 2024 | 9:24 PM

कोलकाता, 20 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को दूरदर्शन के लोगो का रंग बदलने पर कड़ी आपत्ति जताई।

आगे देखे..
पहले चरण में राजग के पक्ष में हुआ मतदान: मोदी

पहले चरण में राजग के पक्ष में हुआ मतदान: मोदी

20 Apr 2024 | 8:30 PM

चिक्कबल्लापुर, 20 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि लोक सभा चुनाव के पहले चरण में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) और विकसित भारत के पक्ष में मतदान हुआ है।

आगे देखे..

बीजद ने नौ और विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की

20 Apr 2024 | 7:39 PM

भुवनेश्वर, 20 अप्रैल (वार्ता) ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) ने शनिवार को नौ विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की और छह मौजूदा विधायकों को पार्टी ने टिकट नहीं दिया।

आगे देखे..

कांग्रेसी वोटरों की उदासीनता, वैवाहिक सीजन और मौसम के कारण कम हुआ मतदान: भाजपा

20 Apr 2024 | 7:16 PM

देहरादून, 20, अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत कम होने के लिए कांग्रेस मतदाताओं की उदासीनता, वैवाहिक सीजन और बेहद गर्म मौसम होने को जिम्मेदार ठहराया और दावा किया कि दावा किया कि शुक्रवार को 75 फीसदी मतदान पार्टी के पक्ष में हुआ।

आगे देखे..

घरों में सेंध लगाने वाले दिल्ली के दंपत्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

20 Apr 2024 | 6:52 PM

नैनीताल, 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के नैनीताल जिले के लालकुआं में पुलिस ने फेरी के नाम पर बंद घरों में सेंध लगाने के आरोप में दिल्ली के एक दम्पति को गिरफ्तार कर उनके पास से लाखों का माल भी बरामद किया है।

आगे देखे..

कर्नाटक के किसानों के प्रति उदासीन है केंद्र सरकार: रमेश

20 Apr 2024 | 6:44 PM

बेंगलुरु, 20 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने कर्नाटक के महत्वपूर्ण मुद्दों पर केंद्र सरकार की प्रतिक्रिया को लेकर सवाल उठाए हैं और कहा है कि केंद्र सरकार ने कर्नाटक में सूखा राहत के लिए आवंटित 18,000 करोड़ रुपये जारी करने में देरी की है।

आगे देखे..

पहले चरण के चुनाव के बाद जलपाईगुड़ी में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला

20 Apr 2024 | 6:28 PM

जलपाईगुड़ी 20 अप्रैल( वार्ता) लोक सभा चुनाव के पहले चरण का मतदान समाप्त होने के बाद पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में सत्तारूढ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने कई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं की घरों पर हमला किया और हमले में कई घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

आगे देखे..

नेहा हत्याकांड: कर्नाटक के गृह मंत्री ने मांगी माफी

20 Apr 2024 | 5:02 PM

बेंगलुरु, 20 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक में एमसीए की छात्रा नेहा हीरेमथ की हत्या के मामले में कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने उसके माता-पिता से अपनी पिछली टिप्पणियों के लिए माफी मांगी है।

आगे देखे..
image