Friday, Aug 19 2022 | Time 08:21 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल

हिमाचल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यातायात किया अवरुद्ध

05 Aug 2022 | 4:47 PM

हमीरपुर 05 अगस्त (वार्ता) मंहगाई और बेरोजगारी को लेकर देश भर में चल रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच हिमाचल प्रदेश में हमीरपुर-सुजानपुर सड़क पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को यातायात अवरुद्ध कर दिया।

आगे देखे..
बढ़ती महंगाई, ईडी के दुरुपयोग के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया

बढ़ती महंगाई, ईडी के दुरुपयोग के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया

05 Aug 2022 | 4:28 PM

सिरसा, 06 अगस्त (वार्ता) हरियाणा कांग्रेस समिति के राज्यव्यापी आह्वान पर शुक्रवार को स्थानीय इकाई द्वारा बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और खाद्य पदार्थ पर वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) बढ़ाने एवं विपक्ष पर केन्द्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दुरुपयोग के खिलाफ लघु सचिवालय में जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया और गिरफ्तारियां दी।

आगे देखे..

पेंशन कटने से आक्रोशित बुजुर्गों ने इनेलो की अगुवाई में किया प्रदर्शन

05 Aug 2022 | 3:28 PM

सिरसा, 05 अगस्त (वार्ता) हरियाणा में पूर्व उप-प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की ओर से बुजुर्गों के सम्मान के लिए जारी की गई सम्मान भत्ता पेंशन को बुजुर्गों की परिवार पहचान पत्र की आय से जोड़कर काटने को लेकर शुक्रवार को इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के बैनर तले सैकड़ों बुजुर्गों ने मौजूदा सरकार के खिलाफ उपायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

आगे देखे..

पेंशन कटने से आक्रोशित बुजुर्गों ने इनेलो की अगुवाई में किया प्रदर्शन

05 Aug 2022 | 3:08 PM

सिरसा, 06 अगस्त(वार्ता) पूर्व उप-प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की ओर से बुजुर्गों के सम्मान के लिए जारी की गई सम्मान भत्ता पेंशन को बुजुर्गों की परिवार पहचान पत्र की आय से जोड़कर काटने को लेकर शुक्रवार को इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के बैनर तले सैकड़ों बुजुर्गों ने मौजूदा सरकार के खिलाफ उपायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

आगे देखे..

हरियाणा की जेलों में बनाए जा रहे हैं तिरंगे झंडे : बिजली मंत्री

04 Aug 2022 | 5:31 PM

सिरसा, 04 अगस्त,(वार्ता) हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने गुरूवार को कहा कि राज्य में सिरसा, हिसार और रोहतक की जेलों में हर घर तिरंगा अभियान के लिए कैदियों द्वारा तिरंगे झंडे बनाए जा रहे है।

आगे देखे..

भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रवीण शर्मा का निधन

04 Aug 2022 | 5:12 PM

शिमला, 04 अगस्त (वार्ता) हिमाचल प्रदेश शहरी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता प्रवीण शर्मा का गुरूवार सुबह उनके आवास पर निधन हो गया है।

आगे देखे..

बैंक ऑफ बड़ौदा के लॉकर से आभूषण गायब

04 Aug 2022 | 4:32 PM

शिमला, 04 अगस्त (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के एक कारोबारी के वर्ष 1998 से बैंक ऑफ बड़ौदा के लॉकर में रखे करीब 50 हजार रुपए कीमत के आभूषण गायब हो गए हैं।

आगे देखे..
हिमाचल प्रदेश भाजपा नेता प्रवीण शर्मा नहीं रहे

हिमाचल प्रदेश भाजपा नेता प्रवीण शर्मा नहीं रहे

04 Aug 2022 | 11:15 AM

हमीरपुर/ऊना 04 अगस्त (वार्ता) हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता प्रवीण शर्मा का गुरुवार को निधन हो गया।

आगे देखे..

भाजपा सरकार किसान विरोधी और कारपोरेट समर्थक : आप

03 Aug 2022 | 7:32 PM

चंडीगढ़, 03 अगस्त (वार्ता) आम आदमी पार्टी ने पिछले पांच वर्षों में बैंकों से धोखाधड़ी करने वाली कॉरपोरेट कंपनियों के 10 लाख करोड़ रुपये के कर्ज माफ करने के लिए केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए बुधवार को कहा कि इससे उसके दोहरे मापदंड और ‘गरीब विरोधी’ उजागर हो गए हैं।

आगे देखे..

आयुष्मान कार्डधारकों का इलाज बंद किया जाना पंजाब सरकार की सबसे बड़ी नाकामी: जीवन गुप्ता

03 Aug 2022 | 7:29 PM

जालंधर, 03 अगस्त (वार्ता) पीजीआई चंडीगढ़ में ‘प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना’ के तहत पंजाब के कार्ड धारकों का इलाज बंद किए जाने का पंजाब भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव जीवन गुप्ता ने कड़ा नोटिस लेते हुए भगवंत मान सरकार को फटकार लगाते हुए कहा कि यह पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान तथा उनकी सरकार की सबसे बड़ी नाकामी है।

आगे देखे..

शताब्दी सभाओं की व्यवस्था के लिए एसजीपीसी अधिकारियों को निर्देश

03 Aug 2022 | 7:23 PM

अमृतसर, 03 अगस्त (वार्ता) शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) के अध्यक्ष एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी ने मोर्चा गुरु का बाग की 100वीं शताब्दी को भव्यता के साथ चिह्नित करने के लिए बुधवार को बैठक कर एसजीपीसी अधिकारियों को महत्वपूर्ण निर्देश दिए।

आगे देखे..

संयुक्त कमेटी हिमाचल में बर्फ और जल संग्रहण की रिपोर्ट देगी: ठाकुर

03 Aug 2022 | 6:13 PM

शिमला, 03 अगस्त (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार के अधिकारियों की एक संयुक्त कमेटी राज्य में बर्फ और बारिश से जल संग्रहण पर रिपोर्ट देगी।

आगे देखे..
image