Saturday, Apr 13 2024 | Time 03:24 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल

मान ने विधायकों के साथ फतेहगढ़ साहिब विधानसभा क्षेत्र को लेकर किया मंथन

04 Apr 2024 | 6:32 PM

चंडीगढ़, 04 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को आगामी लोकसभा चुनाव के लिये राज्य के सभी विधायकों से उनके विधानसभा क्षेत्रों के बारे में फीडबैक लिया और फतेहगढ़ साहिब विधानसभा क्षेत्र को लेकर विचार-मंथन किया।

आगे देखे..

कांग्रेस की पूर्ण बहुमत वाली सरकार पूरे पांच साल चलेगीः सुक्खू

04 Apr 2024 | 6:23 PM

कुटलैहड़, 04 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने गुरुवार को ऊना के कुटलैहड़ से चुनाव प्रचार का शंखनाद करते हुए कांग्रेस के छह बागियों पर सीधा हमला बोला और कहा कि कांग्रेस की पूर्ण बहुमत वाली प्रदेश सरकार पूरे पांच साल चलेगी।

आगे देखे..

लोकसभा, छह विधानसभा सीटों के लिए प्रबंधन एवं प्रचार कमेटियों का गठनः अवस्थी

04 Apr 2024 | 6:06 PM

शिमला, 04 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा और छह विधानसभा उप चुनावों को लेकर गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में एक समीक्षा बैठक प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष संजय अवस्थी की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

आगे देखे..

अमृतसर के पूर्व औद्योगिक गौरव को बहाल करेंगे: संधू

04 Apr 2024 | 5:58 PM

अमृतसर 04 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के लिये अमृतसर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार तरनजीत सिंह संधू ने कहा कि अमृतसर औद्योगिक क्षेत्र के गौरव को ठोस नीतियों के जरिये बहाल किया जायेगा।

आगे देखे..

उपजिलाधिकारी चुराह ने दूरदराज मतदान केंद्र का लिया जायजा

04 Apr 2024 | 5:56 PM

चंबा, 04 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के चुराह विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत दूरदराज मतदान केंद्र सनवाल में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

आगे देखे..

सुरजेवाला की हेमा मालिनी पर टिप्पणी पर विवाद

04 Apr 2024 | 5:45 PM

चंडीगढ़, 04 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता, सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी पर एक कथित स्त्री विरोधी टिप्पणी को लेकर विवाद छिड़ गया है।

आगे देखे..

महिला अपमान की आदि है कांग्रेस: रश्मिधर

04 Apr 2024 | 5:40 PM

शिमला, 04 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हिमाचल प्रदेश की उपाध्यक्ष रश्मिधर सूद ने कहा की कांग्रेस पार्टी के नेता महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते है और इसके आदि हो गये हैं।

आगे देखे..

पंजाब पुलिस ने नशीली दवाओं को लेकर बनायी रणनीति :शुक्ला

04 Apr 2024 | 5:27 PM

जालंधर 04 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के विशेष पुलिस महानिदेशक (एसपीएल डीजीपी) कानून- व्यवस्था अर्पित शुक्ला ने गुरुवार को कहा कि लोकसभा चुनाव को स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से कराना सुनिश्चित करने के लिये सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के साथ दूसरी पंक्ति की रक्षा को मजबूत करने और सीमा पार से नशीली दवाओं की आपूर्ति श्रृंखला को पूरी तरह से तोड़ने के लिये एक अचूक रणनीति बनायी गयी है।

आगे देखे..

शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर मनाया जाएगा हिमाचल दिवस समारोह

04 Apr 2024 | 5:25 PM

शिमला, 04 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल दिवस का राज्य स्तरीय समारोह 15 अप्रैल को ऐतिहासिक रिज मैदान पर हर्षाेल्लास के साथ मनाया जाएगा, जिसमें मुख्य अतिथि राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल होंगे।

आगे देखे..

भाजपा का सबसे बड़ा धर्म राष्ट्रवाद, लोकसभा चुनाव हैं धर्मयुद्ध: कंगना

04 Apr 2024 | 5:16 PM

शिमला, 04 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी कंगना रनौत ने कांग्रेस पार्टी की तुलना अधर्म से की है और भाजपा को सबसे बड़ा धर्म राष्ट्रवाद, लोकसभा चुनाव धर्मयुद्ध है।

आगे देखे..
सहकारिता विभाग के संयुक्त रजिस्ट्रार को एसीबी ने किया गिरफतार

सहकारिता विभाग के संयुक्त रजिस्ट्रार को एसीबी ने किया गिरफतार

03 Apr 2024 | 8:33 PM

चंडीगढ़, 03 अप्रैल (वार्ता) पिछले दिनों उजागर सहकारिता विभाग के करोड़ों रुपये के घोटाले में हरियाणा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने बुधवार को सहकारिता विभाग के संयुक्त रजिस्ट्रार नरेश कुमार गोयल को पंचकूला से गिरफ्तार किया।

आगे देखे..

एसएमओ 50 हजार रु रिश्वत लेता गिरफ्तार

03 Apr 2024 | 8:27 PM

चंडीगढ़, 03 अप्रैल (वार्ता) पंजाब सतर्कता ब्यूरो ने बुधवार को सरकारी सिविल अस्पताल तरनतारन में वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी (एस.एम.ओ.) डाॅ कंवलजीत सिंह को 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..
image