Friday, May 24 2024 | Time 15:16 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल

लोकसभा चुनाव देश की दशा व दिशा करेगा तयः शर्मा

03 May 2024 | 6:19 PM

शिमला, 03 मई (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी आनंद शर्मा ने कहा है कि इस बार हो रहा लोकसभा चुनाव देश की दशा व दिशा तय करेगा।

आगे देखे..

इनेलो प्रत्याशी सुनैना चौटाला ने भरा नामांकन

03 May 2024 | 6:03 PM

हिसार, 03 मई (वार्ता) हरियाणा के हिसार लोकसभा सीट से इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) प्रत्याशी सुनैना चौटाला ने शुक्रवार अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

आगे देखे..

दरिया को चैनलाइज़ कर शाहकोट के लोगों को बाढ़ से बचाया जायेगा: चन्नी

03 May 2024 | 6:01 PM

लोहियां (जालंधर) पंजाब के जालंधर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने शुक्रवार को लोहियां और मेहतपुर में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठकों को संबोधित करते हुये कहा कि लोगों को बाढ़ से बचाने के लिये शाहकोट निर्वाचन क्षेत्र में नदी को चैनलाइज करना उनकी प्राथमिक्ता होगी।

आगे देखे..

आरएमपीआई चंडीगढ़, पंजाब की नौ लोकसभा सीटों पर कांग्रेस को देगी समर्थन:जामाराय

03 May 2024 | 5:58 PM

जालंधर 03 मई (वार्ता) रिवोल्यूशनरी मार्कसिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (आरएमपीआई) ने शुक्रवार को आगामी लोकसभा चुनाव में चंडीगढ़ और पंजाब की नौ सीटों पर कांग्रेस को समर्थन देने का एलान किया।

आगे देखे..

जालंधर में झपटमार गिरोह का भंडाफोड़, पांच गिरफ्तार

03 May 2024 | 5:53 PM

जालंधर, 03 मई (वार्ता) पंजाब में जालंधर के पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस कमिश्नरेट ने कई चोरी और स्नैचिंग में शामिल एक कुख्यात गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जिसमें पांच को गिरफ्तार कर उनके पास से तीन मोटरसाइकिल, एक एक्टिवा स्कूटी और 10 मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं।

आगे देखे..

अमृतसर में चार किलोग्राम आइस ड्रग, एक किग्रा हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

03 May 2024 | 5:49 PM

अमृतसर, 03 मई (वार्ता) पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने शुक्रवार को कहा कि सीमा पार से मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले नेटवर्क के खिलाफ एक खुफिया अभियान में, काउंटर इंटेलिजेंस (सीआई) अमृतसर ने एक व्यक्ति को चार किलोग्राम आईसीई ड्रग (क्रिस्टल मेथमफेटामाइन) और एक किलोग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

भाजपा से सिर्फ संविधान को नहीं, महिलाओं को भी खतरा

03 May 2024 | 5:45 PM

चंडीगढ़, 03 मई (वार्ता) भारतीय महिला कुश्ती पहलवानों के साथ यौन शोषण के आरोपों
में फंसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पुत्र को लोकसभा चुनाव में केसरगंज सीट से भाजपा उम्मीदवार बनाये जाने और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के पोते उज्जवल रेवन्ना द्वारा सैकड़ों महिलाओं का यौन शोषण करने के मामले
पर आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है।

आगे देखे..

भ्रष्टाचार के कारण गया था बिंदल का मंत्री पदः कांग्रेस

03 May 2024 | 5:42 PM

शिमला, 03 मई (वार्ता) कांग्रेस नेता व मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल और संजय अवस्थी ने कहा है कि प्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष डॉ राजीव बिन्दल पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों के कारण ही उन्हें जयराम ठाकुर मंत्रिमंडल से बाहर निकाला गया था।

आगे देखे..

ओपीएस पर भाजपा का स्टैंड स्पष्ट करें जयराम: चन्द्रशेखर

03 May 2024 | 5:32 PM

शिमला, 03 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक चन्द्रशेखर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पुरानी पैंशन योजना (ओपीएस) के मामले पर कर्मचारी वर्ग को अपना स्टैंड स्पष्ट करें।

आगे देखे..

मान, बलतेज मान पर मामला दर्ज करने की मांग

03 May 2024 | 5:29 PM

चंडीगढ़, 03 मई (वार्ता) पंजाब शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने शुक्रवार एडवोकेट जनरल द्वारा उच्चतम न्यायालय में स्वीकार किये जाने के बाद कि राज्य सरकार ने प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापस ले ली थी, मुख्यमंत्री भगवंत मान और उनके सलाहकार बलतेज मान पर मामला दर्ज किया जाने की मांग की है।

आगे देखे..

जासूसी के आरोप में एक गिरफ्तार

03 May 2024 | 4:53 PM

होशियारपुर, 03 मई (वार्ता) पंजाब की होशियारपुर जिला पुलिस ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिये जासूसी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

मान ने डाॅ कंग के निधन पर जताया दुख

03 May 2024 | 4:51 PM

चंडीगढ़, 03 मई (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब कृषि विश्वविद्यालय लुधियाना के पूर्व कुलपति और जाने-माने जेनेटिक्स वैज्ञानिक डॉ मंजीत सिंह कंग के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

आगे देखे..
image