Sunday, Feb 25 2024 | Time 19:50 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल

एक किलो से अधिक अफीम सहित युवक गिरफ्तार

05 Feb 2024 | 8:50 PM

सिरसा,05 फरवरी (वार्ता) हरियाणा में सिरसा जिला की स्पेशल स्टॉफ पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर एक युवक को एक किलो 100 ग्राम अफीम सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

आगे देखे..

सीलिंग प्लान के दौरान पुलिस ने पंजाब सीमा सील कर वाहनों को चेक किया

05 Feb 2024 | 8:40 PM

सिरसा,05 फरवरी (वार्ता) हरियाणा के सिरसा जिला में बढ़ती चली जा रही मादक पदार्थ तस्करी पर अकुंश लगाने के मकसद से सोमवार को जिला पुलिस की ओर से सीलिंग प्लान के तहत पंजाब सीमा को सील कर नाकों पर आवागमन कर रहे वाहनों की बारीकी से जांच की गई।

आगे देखे..

लोगों की समस्याओं का समाधान सुनिश्चित कर रही सरकारः सिंह

05 Feb 2024 | 8:21 PM

शिमला/कुल्लू, 05 फरवरी (वार्ता) हिमाचल के लोक निर्माण एवं शहरी विकास मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उनकी सरकार लोगों की समस्याओं का समाधान सुनिश्चित कर रही है।

आगे देखे..

ऊना से वृंदावन के लिए शुरू होगी बस सेवाः अग्निहोत्री

05 Feb 2024 | 8:04 PM

ऊना, 05 फरवरी (वार्ता) हिमाचल के उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने सोमवार को कहा कि लोगों की सुविधा के लिए जल्द ही ऊना से वृंदावन के लिए एचआरटीसी का बस रूट संचालित किया जाएगा।

आगे देखे..

एचपीएमसी ने दिल्ली व जयपुर मेट्रो स्टेशनों में खोले 97 ऑउटलेट

05 Feb 2024 | 7:55 PM

शिमला, 05 फरवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में बने फल उत्पादों की बिक्री के लिए प्रदेश हॉर्टिकल्चर प्रोडक्ट मार्केटिंग एंड प्रोसेसिंग कारपोरेशन लिमिटेड (एचपीएमसी) ने दिल्ली व जयपुर मेट्रो स्टेशनों पर 97 आउटलेट खोले हैं।

आगे देखे..

बद्दी अग्निकांड में आरोपों की निष्पक्षता से जाँच करवाए सरकारः ठाकुर

05 Feb 2024 | 7:48 PM

शिमला, 05 फरवरी (वार्ता) हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि बद्दी अग्निकांड में कई लोगों की दुखद मृत्यु हो गई है और कई लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं।

आगे देखे..

टास्क फोर्स एक माह में सुनिश्चित करेगा उद्योगों का निरीक्षणः चौहान

05 Feb 2024 | 7:36 PM

शिमला, 05 फरवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के उद्योग, संसदीय कार्य तथा श्रम एवं रोज़गार मंत्री हर्षवर्द्धन चौहान ने कहा कि प्रदेश सरकार यह सुनिश्चित बनाएगी की बद्दी के झाड़माजरी स्थित कम्पनी जैसी दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।

आगे देखे..

स्वास्थ्य मंत्री द्वारा पंजाब इंस्टीट्यूट आफ लीवर एंड बिलियरी सायंसज़ की वेबसाइट लांच

05 Feb 2024 | 7:34 PM

चंडीगढ़, 05 फरवरी (वार्ता) मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के मोहाली में पंजाब इंस्टीट्यूट आफ लीवर एंड बिलीरी सायंसज़ (पीआईऐलबीऐस) के उद्घाटन समारोह से पहले पंजाब के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डाॅ बलबीर सिंह ने जन सुविधा के लिए संस्था की वैबसाइट लांच की।

आगे देखे..

पंजाब सरकार लोगों को सामाजिक

05 Feb 2024 | 7:31 PM

अमृतसर, 05 फरवरी वार्ता) शिरोमणि अकाली दल द्धारा शुरू की गयी पंजाब बचाओ यात्रा के आज अमृतसर पहुंचने पर अकाली दल के अध्यक्ष सरदार सुखबीर सिंह बादल ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस दोनों सरकारों पर लोगों को पूर्ववर्ती शिरोमणी अकाली दल की सरकार द्वारा दिये गये सामाजिक लाभों से वंचित करने का आरोप लगाया।

आगे देखे..

यूटी में कर्मचारियों की प्रतिनियुक्ति की नयी यूटी नीति तुरंत वापस ली जाये: चीमा

05 Feb 2024 | 7:25 PM

चंडीगढ़, 05 फरवरी (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने सोमवार को केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ प्रशासन की पंजाब और हरियाणा से केन्द्र शासित प्रदेश में कर्मचारियों की प्रतिनियुक्ति की सीमा केवल सात साल करने की नयी नीति को तत्काल वापस लेने की मांग की।

आगे देखे..

‘पुलिस को आरोपी उम्मीदवारों के खि़लाफ़ कार्रवाई करने का निर्देश’

05 Feb 2024 | 7:24 PM

चंडीगढ़ 05 फरवरी (वार्ता) पंजाब पब्लिक सर्विस कमीशन (पीपीएससी) की ओर से 2008-09 के दौरान मेडिकल अफसरों (एम. ओ.) की भर्ती में किये घोटाले की जांच के दौरान राज्य विजीलेंस ब्यूरो ने उच्च न्यायालय द्वारा गठित विशेष जांच टीम (एसआईटी) के सिफ़ारिश के अनुसार राज्य सरकार ने पुलिस विभाग को ऐसे कसूरवार उम्मीदवारों के खि़लाफ़ कार्रवाई को अंजाम देने के लिए कहा है।

आगे देखे..

आगामी बजट में दिखेगी आत्मनिर्भर व समृद्ध हिमाचल की झलकः सुक्खू

05 Feb 2024 | 7:11 PM

शिमला/नयी दिल्ली 05 फरवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सोमवार को नयी दिल्ली में एक निजी चैनल के कार्यक्रम चौपाल में भाग लेते हुए कहा कि राज्य सरकार व्यवस्था परिवर्तन की भावना से कार्य करते हुए प्रदेश की आर्थिक स्थिति में सुधार तथा तीव्र विकास पर विशेष ध्यान केन्द्रित कर रही है।

आगे देखे..
image