Sunday, Jun 26 2022 | Time 19:38 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान

बोलेरो और ट्रक की टक्कर में आठ लोगों की मौत

07 Jun 2022 | 11:27 AM

बाड़मेर 07 जून (वार्ता) राजस्थान में सीमांत बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी थाना क्षेत्र के बांटा गांव के पास बोलेरो और ट्रक की टक्कर में आठ लोगो की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया।

आगे देखे..
रालोपा राज्यसभा चुनाव में सुभाष चन्द्रा को करेगी वोट-बेनीवाल

रालोपा राज्यसभा चुनाव में सुभाष चन्द्रा को करेगी वोट-बेनीवाल

07 Jun 2022 | 10:11 AM

जयपुर 07 जून (वार्ता) राजस्थान में दस जून को राज्यसभा की चार सीटों पर होने वाले चुनाव के मद्देनजर सत्तारूढ़ कांग्रेस एवं विपक्ष भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायकों की बाड़ेबंदी के बीच राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) ने इस चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार सुभाष चन्द्रा को वोट करने की घोषणा की है।

आगे देखे..

भाजपा के राष्ट्रवाद विचार की दुनिया में सर्वस्वीकार्यता में मोदी के नेतृत्व का योगदान-पूनियां

06 Jun 2022 | 10:43 PM

जयपुर 06 जून (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने कहा है कि भाजपा के राष्ट्रवाद के विचार की पूरी दुनिया में सर्वस्वीकार्यता तेजी से बढ़ती जा रही है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल एवं मजबूत नेतृत्व के महत्वपूर्ण योगदान की देन है।

आगे देखे..

लॉरेंस गैंग के गुर्गों से पूछताछ के लिए पंजाब पुलिस पहुंची धौलपुर

06 Jun 2022 | 9:26 PM

मानसा पुलिस के सोमवार को धौलपुर पहुचने
भरतपुर 06 जून (वार्ता) राजस्थान के धौलपुर में पिछले दिनों पुलिस के हत्थे चढ़े लॉरेंस गैंग के दोनो गुर्गों से पूछताछ करने के लिए पंजाब की मानसा पुलिस के आज यहां पहुंचने की जानकारी प्राप्त हुई है।

आगे देखे..

अनिमिया मुक्त करने के लिए हर माह के पहले मंगलवार को मनाया जाएगा शक्ति दिवस

06 Jun 2022 | 9:25 PM

जयपुर, 06 जून (वार्ता) राजस्थान को अनिमिया मुक्त करने के लिए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग अन्य विभागों के साथ मिलकर हर माह के प्रथम मंगलवार को शक्ति दिवस के रूप में आयोजित करेगा।

आगे देखे..

धोखाधड़ी के मामले में पार्षद पति गिरफ्तार

06 Jun 2022 | 8:30 PM

अजमेर 06 जून(वार्ता) राजस्थान में अजमेर की रामगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक मकान को बदनीयती पूर्वक दो जगह बेचान की धोखाधड़ी के मामले में पार्षद पति को गिरफ्तार किया है तथा पार्षद मौके से फरार हो गई है जिसकी तलाश की जा रही है।

आगे देखे..

गुर्जरों ने दी दिलावर के बहिष्कार की चेतावनी

06 Jun 2022 | 8:25 PM

कोटा,06 जून (वार्ता) राजस्थान में कोटा जिले की रामगंजमंडी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक मदन दिलावर को अब खुद के विधानसभा क्षेत्र की उपेक्षा करने के आरोप में कड़े प्रतिवाद का सामना करना पड़ रहा है जिनमें उनकी अपनी पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल हैं।

आगे देखे..
सरकार की योजनाओं से जरुरतमंदों को मिल रहा संबल: अठावले

सरकार की योजनाओं से जरुरतमंदों को मिल रहा संबल: अठावले

06 Jun 2022 | 7:53 PM

उदयपुर 06 जून (वार्ता) केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि भारत सरकार द्वारा लागू योजनाओं से अंतिम छोर तक बैठे व्यक्ति के जीवन स्तर में अपेक्षित बदलाव देखने को मिल रहा है।

आगे देखे..

बालिका से दुष्कर्म के आरोपी को आजीवन कारावास

06 Jun 2022 | 7:47 PM

बारा 06 जून (वार्ता) राजस्थान के बारां में न्यायालय विशिष्ठ न्यायाधीश पॉक्सों अधिनियम की जिला न्यायाधीश संवर्ग अल्का गुप्ता ने कोतवाली थाना क्षेत्र में एक 10 वर्षीय बालिका से ज्यादति के आरोपी को आज आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

आगे देखे..
image