Tuesday, Jan 21 2020 | Time 03:15 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • नाइजीरिया में सड़क दुर्घटना में 17 की मौत, 14घायल
  • कांग्रेस ने केजरीवाल के खिलाफ सभरवाल को उतारा
  • आंध्रप्रदेश को तीन राजधानी देने वाला विधेयक पारित
  • कांग्रेस ने केजरीवाल के खिलाफ सभरवाल को उतारा
राज्य

कमलनाथ द्वारा गाँधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण

05 Jan 2020 | 9:16 PM

छिंदवाड़ा, 05 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज यहाँ महात्मा गाँधी चौक पर महात्मा गाँधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें अपने श्रध्दासुमन अर्पित किये।

आगे देखे..

किसानों को समृद्ध बनाकर प्रदेश में लाएंगे कृषि क्रांति कमलनाथ

05 Jan 2020 | 9:11 PM

सतना, 05 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि प्रदेश के किसानों को समृद्ध बनाकर कृषि क्रांति लाएंगे।

आगे देखे..

पुन:जारी उत्तर प्रदेश-कपिल देव सीएए दो अंतिम बिजनौर

05 Jan 2020 | 9:07 PM

जन जागरण अभियान की शुरुआत के मौके पर श्री अग्रवाल संवाददाताओं से कहा कि इसे लागू करने के लिए सभी राज्य सरकारें बाध्य हैं।

आगे देखे..
झारखंड की नई सरकार किसानों को समृद्धि बनाएगी : हेमंत

झारखंड की नई सरकार किसानों को समृद्धि बनाएगी : हेमंत

05 Jan 2020 | 9:04 PM

दुमका 05 जनवरी (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज कहा कि राज्य सरकार किसानों को समृद्ध बनाने की दिशा में त्वरित गति से कार्य करेगी ताकि राज्य के किसानों को अपने उत्पादों को बिचैलियों के हाथों में औने-पौन दाम पर नहीं बेचना पड़े।

आगे देखे..

शर्मा और गुणवर्धने के बीच विमान सेवा सहित कई मुद्दों पर हुई चर्चा

05 Jan 2020 | 9:00 PM

भोपाल, 05 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के आध्यात्म मंत्री पी़ सी़ शर्मा और श्रीलंका के विदेश मंत्री दिनेश गुणवर्धने के बीच विश्व बौद्ध संग्रहालय, शिक्षण संस्थान की स्थापना और विमान सेवा शुरू करने जैसे मुद्दों पर चर्चा हुई।

आगे देखे..
कांग्रेस जनता को कर रही है गुमराह: डाॅ. निशंक

कांग्रेस जनता को कर रही है गुमराह: डाॅ. निशंक

05 Jan 2020 | 8:58 PM

नैनीताल, 05 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर रविवार को केन्द्र और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से मोर्चा केन्द्रीय मंत्री डाॅ. रमेश पोखरियाल निशंक ने संभाला और कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने पहले धर्म के आधार पर देश का विभाजन किया और अब अत्याचार का शिकार हो रहे अल्पसंख्यक हिन्दुओं को भारत की नागरिकता देने पर देश को दिग्भ्रमित कर अशांति की आग में झोंक रही है।

आगे देखे..
झारखंड के विकास को गति देने के लिए प्रधानमंत्री से मिलेंगे हेमंत

झारखंड के विकास को गति देने के लिए प्रधानमंत्री से मिलेंगे हेमंत

05 Jan 2020 | 8:57 PM

दुमका 05 जनवरी (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन राज्य के त्वरित विकास से संबंधित योजनाओं के कार्यान्वयन में सहयोग के लिए अगले कुछ दिनों के भीतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

आगे देखे..

वाराणसी में शीतलहर, आठ जनवरी तक 12वीं तक के विद्यार्थियों की छुट्टी

05 Jan 2020 | 8:51 PM

वाराणसी, 05 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में वाराणसी में कड़ाके की ठंड एवं शीतलहर के मद्देनजर स्कूलोें में 12वीं तक की कक्षाएं आठ जनवरी संचालित नहीं की जाएंगी, लेकिन जिन स्कूलों में पूर्व निर्धारित छुट्टियां नहीं है, उनके कर्मचारी एवं अध्यापकों को नियमित तौर पर पूर्वाह्न नौ बजे से अपराह्न तीन बजे तक स्कूल में उपस्थित होना होगा।

आगे देखे..

बीबीएमबी यार्ड में आग लगने से पुलिसकर्मी की मौत

05 Jan 2020 | 8:47 PM

शिमला, 05 जनवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में भाखड़ा व्यास प्रबंधन बोर्ड (बीबीएमबी) के स्विच यार्ड में कल आधी रात के बाद आग लगने से एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गये।

आगे देखे..
ननकाना साहिब घटना ने साबित किया, सीएए सही समय पर लिया गया उचित निर्णय : सुशील

ननकाना साहिब घटना ने साबित किया, सीएए सही समय पर लिया गया उचित निर्णय : सुशील

05 Jan 2020 | 8:45 PM

पटना 05 जनवरी (वार्ता) बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने नागरिकता संशोधन अधिनिमय (सीएए) के खिलाफ जारी विरोध को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद), कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए आज कहा कि पवित्र ननकाना साहिब (पाकिस्तान) की घटना के बाद यह साबित हो गया है कि सीएए सही समय पर लिया गया एक उचित निर्णय है।

आगे देखे..

सीएए नागरिकता देगा, छीनेगा नहीं : धूमल

05 Jan 2020 | 8:32 PM

शिमला, 05 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने आज यहां कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) लोगों को नागरिकता देने वाला कानून है और यह किसीसे नागरिकता छीनेगा नहीं।

आगे देखे..

सीएए के समर्थन में भाजपा ने आयोजित किए कार्यक्रम

05 Jan 2020 | 8:31 PM

भोपाल, 05 जनवरी (वार्ता) नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के संबंध में आम जनता को वास्तविकता से अवगत कराने के उद्देश्य से आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से विभिन्न स्थानों पर आयोजित 'प्रबुद्धजन संगोष्ठियों' में वरिष्ठ पार्टी नेताओं ने अपनी बात रखी।

आगे देखे..
image