Saturday, Dec 14 2019 | Time 05:15 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सीरिया में बारुदी सुरंग विस्स्फोट में तीन बच्चों की मौत
  • युगांडा में सूडान के शरणार्थियों और स्थानीय लोगों के बीच झड़प में चार की मौत
राज्य

मकान मालिक द्वारा किराएदार की बालिका से दुष्कर्म

23 Nov 2019 | 9:43 AM

श्रीगंगानगर, 23 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में बीकानेर जिले के लूणकरणसर थाना क्षेत्र में मकान मालिक द्वारा किराएदार की 12 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।

आगे देखे..

एमटीएम कार्ड बदलकर रुपए निकालने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार

23 Nov 2019 | 9:33 AM

छिंदवाड़ा, 23 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले की पांढुर्णा पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर 99 हजार रुपए निकालने वाले एक शातिर बदमाश को नागपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

आगे देखे..
घर में घुसे आशिक मिजाज दारोगा की लोगों ने की पिटायी, बनाया बंधक

घर में घुसे आशिक मिजाज दारोगा की लोगों ने की पिटायी, बनाया बंधक

23 Nov 2019 | 9:29 AM

गोपालगंज, 23 नवम्बर (वार्ता) बिहार में गोपालगंज जिले के थावे थाना के एक आशिक मिजाज दारोगा की कल रात ग्रामीणों ने पिटायी की और घर में बंधक बना लिया।

आगे देखे..
फडनवीस फिर बने मुख्यमंत्री,अजीत बने उपमुख्यमंत्री

फडनवीस फिर बने मुख्यमंत्री,अजीत बने उपमुख्यमंत्री

23 Nov 2019 | 9:00 AM

मुुंबई 23 नवंबर (वार्ता) महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों के बाद चल रहे सियासी घटनाक्रम पर विराम लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के देवेन्द्र फडनवीस ने शनिवार को दोबारा मुख्यमंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अजीत पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

आगे देखे..
एटा में कार खड़े ट्रक से टकराने पर लगी आग,परिवार के पांच सदस्य जिंदा जले

एटा में कार खड़े ट्रक से टकराने पर लगी आग,परिवार के पांच सदस्य जिंदा जले

23 Nov 2019 | 8:53 AM

एटा , 23 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में एटा जिले के बागवाला क्षेत्र में आज तड़के हुई भीषण सड़क दुर्घटना में कार सवार एक ही परिवार के पांच सदस्यों की जिंदा जलने से मृत्यु हो गई ।

आगे देखे..

दीनबंधु छोटू राम थे अखंड भारत के प्रबल समर्थक : प्रो.यादव

23 Nov 2019 | 1:31 AM

सोनीपत, 22 नवंबर (वार्ता) महर्षि दयानन्द विश्वविद्यालय, रोहतक के सेवानिवृत प्रो.बी.डी.यादव ने कहा कि दीनबंधु छोटू राम अखंड भारत के प्रबल समर्थक थे।

आगे देखे..

स्वर्गाश्रम में गंगा तट पर अतिक्रमण के मामले में डीएम से मांगी रिपोर्ट

23 Nov 2019 | 12:45 AM

नैनीताल, 22 नवंबर (वार्ता) उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित स्वर्गाश्रम में परमार्थ निकेतन की ओर से गंगा तट पर किये गये अतिक्रमण व अवैध निर्माण के मामले में दायर जनहित याचिका की सुनवाई करते हुए उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने स्वतः संज्ञान लेते हुए प्रदेश के राजस्व सचिव को पक्षकार बनाया है और जिलाधिकारी पौड़ी को अतिक्रमण के मामले में उठाये गये बिन्दुओं पर रिपोर्ट पेश करने को कहा है।

आगे देखे..

हरियाणा में पराली प्रबंधन करने वाले किसानों को जल्द मिलेगी आर्थिक सहायता

23 Nov 2019 | 12:07 AM

सोनीपत, 22 नवंबर (वार्ता) हरियाणा की मुख्य सचिव केशनी आनंद अरोड़ा ने कहा है कि सभी जिलों में उन लघु व सीमांत किसानों को एक हजार रुपये प्रति एकड़ की आर्थिक सहायता तुरंत प्रदान की जाए जिन्होंने धान निकालने के बाद खेत में बची पराली को आग लगाने की बजाय इसका कृषि यंत्रों के माध्यम से प्रबंधन किया है।

आगे देखे..

झारखंड में दो करोड़ से अधिक नकद जब्त

22 Nov 2019 | 11:55 PM

रांची 22 नवंबर (वार्ता) झारखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चौकस पुलिस ने मतदान की घोषणा से लेकर अबतक अलग-अलग क्षेत्रों से दो करोड़ रुपये से अधिक नकद जब्त किए हैं।

आगे देखे..

एआईएमआईएम विधायक अकबरुद्दीन के खिलाफ मामला दर्ज

22 Nov 2019 | 11:55 PM

हैदराबाद 22 नवम्बर (वार्ता) तेलंगाना में सायदाबाद पुलिस ने आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन(एआईएमआईएम) सांसद असादुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई एवं विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ शुक्रवार को मामला दर्ज किया।

आगे देखे..

सांप काटने से छात्रा की मौत के बाद स्कूल प्रिंसिपल निलंबित

22 Nov 2019 | 11:55 PM

वायनाड, 22 नवंबर (वार्ता) केरल के वायनाड जिले के समीप सुल्तान बाथरी क्षेत्र में सर्वोदय वीएचएसएस में पांचवी कक्षा की एक छात्रा शेहला शेरिन की सांप काटने से मौत होने के बाद शिक्षा विभाग के उपनिदेशक (डीडीई) इब्राहिम थोनिकारा ने स्कूल के प्रिंसिपल ए के करुणाकरण और हेडमास्टर के के मोहानन को शुक्रवार को निलंबित कर दिया।

आगे देखे..
image