Monday, Nov 18 2019 | Time 06:02 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • ईरान में ‘शांतिपूर्ण विरोध’ का समर्थन-अमेरिका
  • वर्जीनिया में बस ट्रैक्टर ट्रेलर की टक्कर में 19 लोग घायल
राज्य

करतारपुर समझौते पर हस्ताक्षर, पाकिस्तान श्रद्धालुओं से शुल्क वसूलने पर अड़ा

24 Oct 2019 | 1:46 PM

डेरा बाबा नानक (गुरदासपुर) 24 अक्टूबर (वार्ता) भारत ने पाकिस्तान के साथ डेरा बाबा नानक से करतारपुर साहिब गुरूद्वारे तक के गलियारे को श्रद्धालुओं के लिए खोलने से संबंधित समझौते पर आज हस्ताक्षर कर दिये और कहा कि वह पाकिस्तान सरकार के साथ श्रद्धालुओं से वसूले जाने वाले बीस डॉलर शुल्क को माफ करने का लगातार अनुरोध करता रहेगा।

आगे देखे..
गोली मारकर व्यापारी से साढे तीन लाख रुपए से अधिक की लूट

गोली मारकर व्यापारी से साढे तीन लाख रुपए से अधिक की लूट

24 Oct 2019 | 1:24 PM

ग्वालियर, 24 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के भितरवार थाना क्षेत्र में आज सुबह तीन नकाबपोश बदमाशों ने एक व्यापारी को गोली मारकर साढ़े तीन लाख रुपए से अधिक की राशि लूटकर फरार हो गये।

आगे देखे..

ट्रक ट्रेलर की टक्कर से दो व्यक्तियों की मौत, दो घायल

24 Oct 2019 | 1:13 PM

श्रीगंगानगर, 24 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में बीकानरे जिले के महाजन थाना क्षेत्र में आज एक ट्रेलर सड़क के किनारे खड़े दो पिकअप वाहनों में टक्कर मारने दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गये।

आगे देखे..

फ्लैश फ्लैश

24 Oct 2019 | 1:10 PM

छत्तीसगढ़ के चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी राजमन बेंजाम की अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भाजपा के लच्छूराम कश्यप से 17800 से अधिक मतों से निर्णायक बढ़त।

आगे देखे..
बिहार उपचुनाव में जदयू-लोजपा एक, राजद दो, एआईएमआईएम एवं निर्दलीय की एक सीट पर बढ़त

बिहार उपचुनाव में जदयू-लोजपा एक, राजद दो, एआईएमआईएम एवं निर्दलीय की एक सीट पर बढ़त

24 Oct 2019 | 1:00 PM

पटना 24 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में लोकसभा की एक और विधानसभा की पांच सीटों पर हुये उप चुनाव की आज हो रही मतगणना में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) एवं जनता दल यूनाईटेड (जदयू) एक-एक, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) दो तथा ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) एवं निर्दलीय उम्मीदवर ने एक-एक सीट पर बढ़त बनाई हुई है।

आगे देखे..

सरदारशहर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

24 Oct 2019 | 12:48 PM

श्रीगंगानगर, 24 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में चुरू जिले के सरदारशहर थाना क्षेत्र में आज एक बोलेरो कैंपर में आए अपराधियों ने एक भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या कर दी।

आगे देखे..

कांग्रेस ने मध्यप्रदेश के झाबुआ में बनायी निर्णायक बढ़त

24 Oct 2019 | 12:44 PM

झाबुआ, 24 अक्टूबर (वार्ता) गुजरात की सीमा से लगे मध्यप्रदेश के झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के प्रत्याशी के तौर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने चौदह दौर की मतगणना के बाद अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा के भानु भूरिया से साढ़े चौदह हजार से अधिक मतों की निर्णायक बढ़त हासिल कर ली है।

आगे देखे..

करतारपुर समझौते पर हस्ताक्षर किये भारत पाकिस्तान ने

24 Oct 2019 | 12:43 PM

अटारी-वाघा सीमा चौकी (अमृतसर) 24 अक्टूबर (वार्ता) भारत और पाकिस्तान ने सिखों के प्रथम गुरू नानकदेव के 550वें प्रकाश वर्ष के मौके पर करतारपुर साहिब गुरुद्वारे तक का गलियारा भारतीय यात्रियों के लिए खोलने के संबंध में बहुप्रतीक्षित समझौते पर आज हस्ताक्षर कर दिये।

आगे देखे..
रामपुर सीट से सपा प्रत्याशी जीत की ओर

रामपुर सीट से सपा प्रत्याशी जीत की ओर

24 Oct 2019 | 12:42 PM

लखनऊ 24 अक्तूबर(वार्ता) उत्तर प्रदेश की रामपुर विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी तंजीम फातिमा जीत की ओर अग्रसर हैं और उनकी बढ़त 14 हजार से ज्यादा हो गई है ।

आगे देखे..

हरियाणा. चुनाव-मतगणना रूझान तालिका1200बजे

24 Oct 2019 | 12:17 PM

चंडीगढ़. 24 अक्तूबर(वार्ता) हरियाणा विधानसभा चुनावों की मतगणना के अब के प्राप्त रूझानों के अनुसार दलीय स्थिति निम्न प्रकार है।

आगे देखे..
image