Tuesday, Nov 12 2019 | Time 06:17 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • मंगलवार को संसद की विशेष बैठक आयोजित की जाएगी : अनेज
  • चुनाव में हार के बाद स्पेन की सिटिजन पार्टी के नेता ने इस्तीफा दिया
  • सीरिया में आतंकी हमला, सात की मौत, 70 घायल
  • यूक्रेन विवाद को खत्म करने को लेकर पुतिन, मार्केल ने बात की
राज्य

अंचल निरीक्षक दस हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

17 Oct 2019 | 8:23 PM

जमुई, 17 अक्टूबर (वार्ता) बिहार राज्य सतर्कता अन्वेषण ब्यूरो ने जमुई जिले के खैरा अंचल के अंचल निरीक्षक नजीम अख्तर को आज दस हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

आगे देखे..
नशीले पदार्थों पर प्रभावी रोकथाम और युवाओं को दुष्प्रभावों से बचाना सबसे बड़ी चुनौती

नशीले पदार्थों पर प्रभावी रोकथाम और युवाओं को दुष्प्रभावों से बचाना सबसे बड़ी चुनौती

17 Oct 2019 | 8:22 PM

इंदौर , 17 अक्टूबर(वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि नशीले पदार्थों पर प्रभावी रोकथाम और युवाओं को इसके दुष्प्रभावों से बचाना हमारे सामने सबसे बड़ी चुनौती है।

आगे देखे..

कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो

17 Oct 2019 | 8:21 PM

समस्तीपुर, 17 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस पार्टी के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, प्रदेश अध्यक्ष डा.मदन मोहन झा और राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता सह विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन के नेतृत्व में आज कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. अशोक कुमार के पक्ष में समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर रोड शो निकाला गया।

आगे देखे..

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भ्रष्टाचार पर लगाम के लिये नये दिशा निर्देश तय करे आयोग

17 Oct 2019 | 8:18 PM

नैनीताल, 17 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने प्रदेश के त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिये चुनाव आयोग को नये दिशा निर्देश तय करने को कहा और मौजूदा नियमावली 17 साल पुरानी हो गयी है।

आगे देखे..

मेग्नीफिसेंट एम.पी. में देश के तीन और शीर्ष उद्योगपति शामिल होंगे

17 Oct 2019 | 8:18 PM

इंदौर, 17 अक्टूबर (वार्ता)मध्यप्रदेश के इंदौर में 18 अक्टूबर को होने जा रही मेग्नीफिसेंट एमपी-इन्वेस्टर समिट में देश के तीन और शीर्ष उद्योगपति शामिल होंगे।

आगे देखे..

भाजपा ऐसे मुद्दे उठा रही है जिसका जनता की जिंदगी से कोई लेना देना नहीं:खेड़ा

17 Oct 2019 | 8:15 PM

चंडीगढ़, 17 अक्तूबर(वार्ता) अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आस कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय और राज्य-स्तरीय नेता हरियाणा में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान ऐसे मुद्दे उठा रहे हैं जिनका राज्य की आम जनता की रोजमर्रा की जिंदगी से कुछ लेना देना नहीं है।

आगे देखे..
कमलनाथ ने किया मध्यप्रदेश पवेलियन का शुभारंभ

कमलनाथ ने किया मध्यप्रदेश पवेलियन का शुभारंभ

17 Oct 2019 | 8:12 PM

इंदौर, 17 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज मेग्नीफिसेंट एम.पी. समिट-2019 स्थल ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर के परिसर में बनाये गये 'मध्यप्रदेश पवेलियन' का शुभारंभ किया।

आगे देखे..

सोते पाए जाने पर कार्यपालन यंत्री निलंबित

17 Oct 2019 | 8:12 PM

बड़वानी 17 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी प्रबंधन ने कार्यालय में सोते हुए पाए जाने पर बड़वानी में पदस्थ एक कार्यपालन यंत्री को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

आगे देखे..

इंदौर में जुटेंगे देश भर के बैंक अधिकारी

17 Oct 2019 | 8:09 PM

इंदौर, 17 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर में आगामी 19 -20 अक्टूबर को आल इंडिया बैंक ओफिसर्स एसोसिएशन (एआईबीओए) के अधिकारियों की बैठक होने जा रही है।

आगे देखे..

मिथिला विवि के अभिषद एवं अधिषद सदस्यों ने राज्यपाल को दिया धन्यवाद

17 Oct 2019 | 8:07 PM

दरभंगा, 17 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के राज्यपाल सचिवालय की ओर से पत्र जारी कर विश्वविद्यालय मुख्यालय, स्नातकोत्तर विभाग एवं महाविद्यालयों आदि में शिक्षकेत्तर कर्मचारियों की नियुक्ति एवं प्रोन्नति के लिए पदों का रोस्टर क्लीयरेंस संबंधित प्रमंडलीय आयुक्त से कराने एवं बिना राज्य सरकार के स्वीकृति के नियुक्ति की कार्रवाई नहीं करने एवं नियुक्ति की प्रक्रिया प्रारंभ करने से पहले पूर्ण प्रतिवेदन से राज्यपाल सचिवालय को अवगत कराने के निर्देश का स्वागत अभिषद एवं अधिषद सदस्यों ने किया है।

आगे देखे..

मध्यप्रदेश मोहंती निवेश मप्र दो अंतिम इंदौर

17 Oct 2019 | 8:05 PM

श्री मोहंती ने प्रदेश में पर्यटन के क्षेत्र में अपार संभावनाएं बताते हुये कहा कि प्रदेश में धार्मिक स्थलों में महाकालेश्वर, ओंकारेश्वर और अनेक विश्व प्रसिद्ध धार्मिक स्थान हैं।

आगे देखे..

अलमाट्टी जलाशय का पानी महाराष्ट्र को देने का वादा अस्वाभाविक नहीं: येदियुरप्पा

17 Oct 2019 | 8:05 PM

कलबुर्गी 17 अक्टूबर (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने गुरुवार को इस बात की पुष्टि की कि उन्होंने अपने चुनाव अभियान के दौरान महाराष्ट्र को अलमाट्टी बांध के जलाशय का पानी देने का वादा किया था और उनका आश्वासन अस्वाभाविक नहीं था।

आगे देखे..
image