Monday, Oct 26 2020 | Time 06:28 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » उत्तर प्रदेश

जेल में फोन की सुविधा देने की बंदी की मांग वाली याचिका खारिज

22 Oct 2020 | 9:58 PM

लखनऊ, 22 अक्टूबर (वार्ता) इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ ने लॉकडाऊन की वजह से जेल में फोन की सुविधा देने की एक बन्दी की मांग वाली याचिका को खारिज करते हुए पैरोल पर रिहा करने से इंकार कर दिया।

आगे देखे..

मिर्जापुर में कच्ची दीवार गिरने से दो बच्चों की मृत्यु,तीन घायल

22 Oct 2020 | 9:55 PM

मिर्जापुर,22 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के हलिया क्षेत्र में गुरूवार शाम खंडहर से मिट्टी निकालते समय दीवार गिरने एक बालिका समेत दो बच्चों की मृत्यु हो गयी जबकि तीन अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये हैं।

आगे देखे..

तकनीक का दुरुपयोग, महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़े : उच्च न्यायालय

22 Oct 2020 | 9:47 PM

लखनऊ,22 अक्टूबर (वार्ता) इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ खण्डपीठ ने महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधो के मामले में सख्त रुख अपनाया है ।

आगे देखे..

स्वदेशी पदयात्रा शुक्रवार को पहुंचेगी सुलतानपुर

22 Oct 2020 | 9:41 PM

सुलतानपुर 22 अक्टूबर (वार्ता) राष्ट्रऋषि दत्तोपंत ठेंगड़ी के जयंती वर्ष उपलक्ष्य में आयोजित 45 दिवसीय स्वदेशी पदयात्रा शुक्रवार को जिले में पहुँचेगी।

आगे देखे..

कार्यकर्ता अपनी ताकत पहचाने और चुनाव में लग जाये : उपेंद्र तिवारी

22 Oct 2020 | 9:38 PM

जौनपुर , 22 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के खेल ,युवा कल्याण एवं पंचायती राज राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे अपनी ताकत को पहचाने और उपचुनाव में पार्टी को बड़ी जीत दिलाने के लिये जुट जायें।

आगे देखे..
जेम पोर्टल पर एमएसएमई के लम्बित भुगतान का हो त्वरित निस्तारण:सहगल

जेम पोर्टल पर एमएसएमई के लम्बित भुगतान का हो त्वरित निस्तारण:सहगल

22 Oct 2020 | 9:23 PM

लखनऊ, 22 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम विभाग के अपर मुख्य सचिव डा0 नवनीत सहगल ने जेम पोर्टल पर विभिन्न विभागों के लम्बित भुगतान के प्रकरणों विशेषकर एमएसएमई इकाईयों के लम्बित भुगतानों का त्वरित निस्तारण सुनिश्चित निर्देश दिए।

आगे देखे..

सुलतानपुर के डीएम पराली नहीं जलाने की अपील करते हुए काटा धान

22 Oct 2020 | 9:22 PM

सुलतानपुर, 22 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिला जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने परानी नहीं जलाने की किसानों से अपील करते हुए आज देहात में भ्रमण के दौरान खेत में जाकर धान कटाई की तो लोग देखकर अवाक रह गए।

आगे देखे..

किसानों की समस्यायों को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

22 Oct 2020 | 9:20 PM

कुशीनगर 22 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में गुरूवार को कांग्रेस ने किसानों की समस्याओं को लेकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया।

आगे देखे..

विधायक से सवाल जबाब करने का मामला विधानसभा पहुंचा

22 Oct 2020 | 9:16 PM

कुशीनगर 22 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया पुलिस द्वारा पकड़ियार बाजार में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठी चार्ज करने और विधायक के सवाल करने पर उल्टे सिपाहियों द्वारा उन्हीं से सवाल जवाब करने के मामले को विधानसभा अध्यक्ष ने गंभीरता से लिया है।

आगे देखे..
आत्मशक्ति जगायें और करें अन्याय का डटकर मुकाबला : मंडलायुक्त

आत्मशक्ति जगायें और करें अन्याय का डटकर मुकाबला : मंडलायुक्त

22 Oct 2020 | 9:12 PM

झांसी 22 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी में “ मिशन शक्ति ” के तहत महिलाओं और बालिकाओं की सुरक्षा के लिए जागरूकता कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंडलायुक्त सुभाष चंद्र शर्मा ने कहा कि अन्याय को सहन करना नही चाहिये, बल्कि उसका डटकर मुकाबला करना चाहिये।

आगे देखे..

बिजली वितरण कंपनी की व्यवस्था में सुधार की अपील

22 Oct 2020 | 9:08 PM

लखनऊ 22 अक्टूबर (वार्ता) विद्युत वितरण कम्पनियों की मौजूदा व्यवस्था में ही सुधार के लिये बिजली कर्मचारियों की संघर्ष समिति ने सरकार को प्रस्ताव दिये है और इसे अमल में लाने की अपील की है।

आगे देखे..

हाथरस में असलहा फैक्ट्री का पर्दाफाश,एक बदमाश गिरफ्तार

22 Oct 2020 | 9:06 PM

हाथरस,22 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हाथरस कोतवाली पुलिस ने अवैध रुप से असलहा बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश करते हुए उसके संचालन को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया।

आगे देखे..
image