Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:54 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश

बहराइच: भारत-नेपाल सीमा पर 12 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

06 Apr 2024 | 6:13 PM

बहराइच, 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बहराइच ज़िले में भारत-नेपाल सीमा पर शनिवार को सशस्त्र बल और पुलिस के जवानों ने संयुक्त अभियान के दौरान एक व्यक्ति को 12 लाख मूल्य की स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया।

आगे देखे..

इटावा में सपा के पूर्व सांसद प्रेमदास समेत दर्जन भर भाजपा में हुए शामिल

06 Apr 2024 | 6:01 PM

इटावा, 6 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख कद्दावर नेता और पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया ने अपने बेटे कमलेश कठेरिया, लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी शंभू दयाल दोहरे, जिला पंचायत सदस्य सचिन यादव, अजय यादव समेत दो दर्जन प्रमुख नेताओं और पदाधिकारी ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली ।

आगे देखे..
भाजपा सत्ता में आई तो यह अंतिम चुनावः डॉ. रागिनी सोनकर

भाजपा सत्ता में आई तो यह अंतिम चुनावः डॉ. रागिनी सोनकर

06 Apr 2024 | 5:49 PM

जौनपुर, 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तरप्रदेश में जौनपुर जिले के मछलीशहर विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी की विधायक डॉ रागिनी सोनकर ने जनता को समझाते हुए कहा कि कहा कि अगर भाजपा तीसरी बार सत्ता में आई तो हो सकता है यह अंतिम आम चुनाव हो, इसलिए पीडीए के लोग सतर्क होकर मतदान करें।

आगे देखे..

न्यूजीलैंड महिला टीम ने अंतिम वनडे के लिए बदलाव किया

06 Apr 2024 | 4:36 PM

वेलिंग्टन, 06 अप्रैल (वार्ता) सोफी डिवाइन की न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम में बतौर कप्तान वापसी हो गयी है जबकि बर्नडाइन बेजुइडेनहौट हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण बाहर हो गयी हैं।

आगे देखे..

मुराबादा:सपा उम्मीदवार सहित दो के खिलाफ मुकदमें दर्ज

06 Apr 2024 | 4:33 PM

मुरादाबाद, 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन की उम्मीदवार रुचि वीरा समेत दो के विरुद्ध बिना अनुमति जनसभा करने के आरोप में शनिवार को थाना सिविल लाइंस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

आगे देखे..

पाक महिला क्रिकेट टीम की कप्तान कार हादसे में चुटहिल

06 Apr 2024 | 4:20 PM

कराची, 06 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ और लेग स्पिनर गुलाम फातिमा शुक्रवार को यहां एक कार हादसे में मामूली रुप से चुटहिल हो गयीं है।

आगे देखे..

विंध्यवासिनी धाम में देवी की प्रतिमा के चरण स्पर्श पर लगा प्रतिबंध

06 Apr 2024 | 3:20 PM

मिर्जापुर,06अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के विंध्याचल में मां विंध्यवासिनी धाम में नवरात्रि के दौरान गर्भगृह में देवी की प्रतिमा के चरण स्पर्श पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

आगे देखे..

मुरादाबाद: समाजवादी पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी रुचि वीरा के ख़िलाफ़ दो मुक़दमें दर्ज

06 Apr 2024 | 3:00 PM

मुरादाबाद, 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद लोकसभा सपा प्रत्याशी रुचि वीरा के ख़िलाफ़ आचार संहिता उल्लंघन मामले के आरोप में दो मुकदमे दर्ज कराए गए हैं।

आगे देखे..

महोबा:दबंगों ने दलित परिवार के घर की लूट और गृहस्वामी को मारी गोली

06 Apr 2024 | 2:49 PM

महोबा .06 अप्रैल (वार्ता)उत्तर प्रदेश मे महोबा जिले के खरेला क्षेत्र में दबंगों ने शनिवार को एक दलित परिवार के घर पर हमला बोल गृह स्वामी को गोली मार दी और लाखों के ज़ेवर व नकदी लूट ली।

आगे देखे..

कौशांबी:33 किलो गांजे के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

06 Apr 2024 | 2:34 PM

कौशांबी 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले की महेवा घाट थाना पुलिस ने 33 किलो गांजे के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।

आगे देखे..
विपक्ष सत्ता का भूखा, कांग्रेस के घोषणा पत्र पर मुस्लिम लीग की छाप : मोदी

विपक्ष सत्ता का भूखा, कांग्रेस के घोषणा पत्र पर मुस्लिम लीग की छाप : मोदी

06 Apr 2024 | 2:03 PM

सहारनपुर,(उत्तर प्रदेश), 06 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कांग्रेस और विपक्षी दलों पर तीखा हमला करते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) देश को विकसित राष्ट्र बनाने में लगी है, वहीं विपक्ष केवल सत्ता पाने के लिये तड़प रहा है।

आगे देखे..
फतेहपुरसीकरी से कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज

फतेहपुरसीकरी से कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज

06 Apr 2024 | 1:32 PM

आगरा, 06 अप्रैल (वार्ता)उत्तर प्रदेश की फतेहपुरसीकरी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार के खिलाफ थाना पिनाहट में आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हुआ है।

आगे देखे..
image