Tuesday, Aug 16 2022 | Time 09:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश

जौनपुर में दहकते हुए अंगारों पर हुआ मातम

01 Aug 2022 | 8:18 PM

जौनपुर , 01 अगस्त (वार्ता) माहे मुहर्रम की पहली व दूसरी तारीख को जौनपुर नगर के बलुआघाट, मुफ्तीमुहल्ला, बाजारभुआ, सिपाह,ख्वाजादोस्त, पुरानी बाजार सहित शिया मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में मजलिस मातम व नौहे खानी का सिलसिला देर रात्रि तक जारी रहा।

आगे देखे..

देवरिया में सरकारी एम्बुलेंस के संचालन में भ्रष्टाचार की जांच शुरू

01 Aug 2022 | 8:15 PM

देवरिया,01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कई जिलों में 102 व 108 एम्बुलेंस के संचालन में भ्रष्टाचार की जारी जांंच के क्रम में देवरिया में प्रभारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी(सीएमओ) डा.सुरेन्द्र सिंह ने जांच के लिये आदेश दे दिया है।

आगे देखे..

अमेठी में विकास कार्यों की हकीकत परखने पहुंचे योगी के मंत्री

01 Aug 2022 | 8:11 PM

अमेठी 01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के अमेठी में विकास कार्यों की जमीनी हकीकत परखने योगी सरकार के खाद्य एवम रसद मंत्री सतीश शर्मा सोमवार को यहां पहुंचे और उन्होंने स्मृति ईरानी द्वारा गोद लिए गए गांव सुजानपुर जाकर विकास कार्यों को देखा एवं वरिष्ठ अधिकारियों संग समीक्षा की।

आगे देखे..

कावड़ भक्तों पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने की पुष्प वर्षा

01 Aug 2022 | 8:06 PM

फिरोजाबाद 01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिला प्रशासन की कड़ी निगरानी में कावड़ भक्तों का स्वागत कर उन्हें हर सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है।

आगे देखे..

देवरिया में गबन के आरोप में विपणन निरीक्षक के खिलाफ मुकदमा

01 Aug 2022 | 8:03 PM

देवरिया, 01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के भाटपाररानी में तैनात खाद्य विपणन निरीक्षक के खिलाफ सोमवार को पुलिस ने गबन आदि का मुकदमा दर्ज किया है।

आगे देखे..

सोनभद्र में रिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो वायरल, निलंबित

01 Aug 2022 | 8:00 PM

सोनभद्र 01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के बभनी क्षेत्र में किसान सम्मान निधि के सत्यापन के नाम पर पैसा वसूलने का वीडीओ वायरल होने के बाद उपजिलाधिकारी दुद्धी ने एक लेखपाल को निलंबित करते हुए तहसीलदार को जांच करने का आदेश दिया है।

आगे देखे..

सोनभद्र में ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार की मृत्यु, पत्नी गंभीर

01 Aug 2022 | 7:56 PM

सोनभद्र 01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के पिपरी थाना क्षेत्र में सोमवार दोपहर एक अनियंत्रित ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी।

आगे देखे..

रेल यात्री सुरक्षा के लिये जीआरपी आधुनिक तकनीक से लैस : अर्पणा

01 Aug 2022 | 7:53 PM

सहारनपुर, 1 अगस्त (वार्ता) रेल यात्रियों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देने और आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने के मकसद से उत्तर प्रदेश राजकीय रेलवे पुलिस को आधुनिक तकनीक से लैस किया गया है।

आगे देखे..
ज्ञानवापी मामले में मुस्लिम पक्ष के वकील का निधन

ज्ञानवापी मामले में मुस्लिम पक्ष के वकील का निधन

01 Aug 2022 | 6:31 PM

वाराणसी एक अगस्त (वार्ता) ज्ञानवापी मामले में मुस्लिम पक्ष के वकील अभय नाथ यादव का हृदयगति रूक जाने से निधन हो गया है।

आगे देखे..

झांसी में शुरू हुआ मतदाता पहचान पत्र से आधार जोड़ने का कार्यक्रम

01 Aug 2022 | 5:43 PM

झांसी 01 अगस्त (वांर्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी जिला प्रशासन ने निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार निर्वाचक नामावली में सम्मिलित मतदाताओं से स्वैच्छिक रूप से आधार नंबर जोड़ने का कार्यक्रम सोमवार को शुरू किया।

आगे देखे..

ट्रांसजेंडर पहचान पत्र के लिए करें आवेदन:बिपिन कुमार

01 Aug 2022 | 4:57 PM

झांसी 01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी जिला प्रशासन ने शासन के निर्देशानुसार जिले में ट्रांसजेंडरों से पहचान पत्र प्राप्त करने के लिए आवेदन करने की सोमवार को अपील की।

आगे देखे..
अनुसूचित जनजाति समाज को धोखा दे रहें हैं अखिलेश: गोंड

अनुसूचित जनजाति समाज को धोखा दे रहें हैं अखिलेश: गोंड

01 Aug 2022 | 4:27 PM

लखनऊ एक अगस्त, (वार्ता) उत्तर प्रदेश में अनुसूचित जाति एवं जनजाति कल्याण मंत्री संजीव गोंड ने सोमवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विधान परिषद में अनुसूचित जनजाति का प्रत्याशी उतार कर पूरे समाज का अपमान किया है।

आगे देखे..
image