Thursday, Aug 18 2022 | Time 05:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश

पूर्व मंत्री नवेद मियां को तीन महीने की सजा

01 Aug 2022 | 8:41 PM

रामपुर 01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रामपुर की एक अदालत ने पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेसी नेता नवाब काजिम अली खान उर्फ नवेद मियां को तीन महीने की सजा सुनाई गई है।

आगे देखे..

पेपर लीक की घटनाएं योगी सरकार पर बदनुमा दाग: कांग्रेस

01 Aug 2022 | 8:37 PM

लखनऊ, 1 अगस्त, (वार्ता) लेखपाल भर्ती परीक्षा में साल्वर गैंग के भंडाफोड़ पर तंज कसते हुये उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार प्रतियोगी परीक्षाओं के भ्रष्टाचार और पेपर लीक मामले को रोकने में पूरी तरह बौनी साबित हुई है।

आगे देखे..

अब ड्रैगन फ्रूट की खेती के लिए भी जाना जाएगा मेरठ

01 Aug 2022 | 8:33 PM

मेरठ, 1 अगस्त (वार्ता) गन्ने की खेती के लिए प्रसिद्ध पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसानों को पारंपरिक खेती के अलावा अन्य खेती के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए योगी सरकार औद्यानिक मिशन अभियान चला रही है।

आगे देखे..

गो आश्रम स्थलों के निरीक्षण के लिये 18 नोडल अधिकारी नामित : धर्मपाल

01 Aug 2022 | 8:30 PM

लखनऊ 01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के पशुधन दुग्ध विकास विभाग एवं अल्पसंख्यक कल्याण विभाग मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि निराश्रित गोवंश संरक्षण के लिये स्थापित गो-आश्रय स्थलों के निरीक्षण, संचारी रोग टीकाकरण बाढ़ सूखा प्रबंधन तथा पशुपालन विभाग द्वारा संचालित अन्य योजनाओं / कार्यक्रमों की समीक्षा एवं भौतिक सत्यापन के लिये 18 मण्डलों में विभागीय नोडल अधिकारी नामित किये गये है।

आगे देखे..

बांदा में ट्रैक्टर बाइक की भिड़ंत,बालिका की मौत

01 Aug 2022 | 8:24 PM

बांदा 01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बांदा के नगर कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार को एक ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में एक बालिका की मृत्यु हो गई और दो युवक घायल हो गए।

आगे देखे..

बांदा में दो बाइक की टक्कर, दो मरे

01 Aug 2022 | 8:21 PM

बांदा 01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र में दो बाइक की आमने सामने की टक्कर में एक पुलिस हेड कांस्टेबल समेत दो लोगों की मृत्यु हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया।

आगे देखे..

जौनपुर में दहकते हुए अंगारों पर हुआ मातम

01 Aug 2022 | 8:18 PM

जौनपुर , 01 अगस्त (वार्ता) माहे मुहर्रम की पहली व दूसरी तारीख को जौनपुर नगर के बलुआघाट, मुफ्तीमुहल्ला, बाजारभुआ, सिपाह,ख्वाजादोस्त, पुरानी बाजार सहित शिया मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में मजलिस मातम व नौहे खानी का सिलसिला देर रात्रि तक जारी रहा।

आगे देखे..

देवरिया में सरकारी एम्बुलेंस के संचालन में भ्रष्टाचार की जांच शुरू

01 Aug 2022 | 8:15 PM

देवरिया,01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कई जिलों में 102 व 108 एम्बुलेंस के संचालन में भ्रष्टाचार की जारी जांंच के क्रम में देवरिया में प्रभारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी(सीएमओ) डा.सुरेन्द्र सिंह ने जांच के लिये आदेश दे दिया है।

आगे देखे..

अमेठी में विकास कार्यों की हकीकत परखने पहुंचे योगी के मंत्री

01 Aug 2022 | 8:11 PM

अमेठी 01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के अमेठी में विकास कार्यों की जमीनी हकीकत परखने योगी सरकार के खाद्य एवम रसद मंत्री सतीश शर्मा सोमवार को यहां पहुंचे और उन्होंने स्मृति ईरानी द्वारा गोद लिए गए गांव सुजानपुर जाकर विकास कार्यों को देखा एवं वरिष्ठ अधिकारियों संग समीक्षा की।

आगे देखे..

कावड़ भक्तों पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने की पुष्प वर्षा

01 Aug 2022 | 8:06 PM

फिरोजाबाद 01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिला प्रशासन की कड़ी निगरानी में कावड़ भक्तों का स्वागत कर उन्हें हर सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है।

आगे देखे..

देवरिया में गबन के आरोप में विपणन निरीक्षक के खिलाफ मुकदमा

01 Aug 2022 | 8:03 PM

देवरिया, 01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के भाटपाररानी में तैनात खाद्य विपणन निरीक्षक के खिलाफ सोमवार को पुलिस ने गबन आदि का मुकदमा दर्ज किया है।

आगे देखे..

सोनभद्र में रिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो वायरल, निलंबित

01 Aug 2022 | 8:00 PM

सोनभद्र 01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के बभनी क्षेत्र में किसान सम्मान निधि के सत्यापन के नाम पर पैसा वसूलने का वीडीओ वायरल होने के बाद उपजिलाधिकारी दुद्धी ने एक लेखपाल को निलंबित करते हुए तहसीलदार को जांच करने का आदेश दिया है।

आगे देखे..
image