Thursday, Aug 18 2022 | Time 05:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश

इटावा में सपा ब्लाक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव

28 Jul 2022 | 10:36 PM

इटावा , 28 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा जिले मे चकरनगर की समाजवादी पार्टी (सपा) नेता एवं ब्लाक प्रमुख सुनीता यादव के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है।

आगे देखे..

बागपत : यमुना नहर में नहाने गये दो युवकों की डूबने से मौत

28 Jul 2022 | 10:29 PM

बागपत, 28 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बागपत में पूर्वी यमुना झाल में गुरुवार काे नहाते समय दो युवकों की डूबने से मौत हो गई।

आगे देखे..

बागपत में यमुना नहर में दो युवक डूबे

28 Jul 2022 | 10:29 PM

बागपत, 28 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बागपत में गुरूवार को पूर्वी यमुना झाल में नहाते समय दो युवकों की डूबने से मृत्यु हो गई।

आगे देखे..

सोनभद्र में ग्रामीण क्षेत्र में घुसे दो मगरमच्छों को वन विभाग कुंड में छोड़ा

28 Jul 2022 | 10:27 PM

सोनभद्र 28 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के घोरावल कोतवाली क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर मिले दो मगरमच्छों को वन विभाग की टीम ने पकड़ लिया और दोनों को मुक्खा फाल के कुंड में छोड़ दिया।

आगे देखे..

ईदगाह में मौजूद चिन्हों से छेड़छाड़ रोकने की सुनवाई आठ अगस्त को

28 Jul 2022 | 10:24 PM

मथुरा 28 जुलाई (वार्ता) श्रीकृष्ण जन्मभूमि शाही मस्जिद ईदगाह मामले की पोषणीयता एवं ईदगाह परिसर में मौजूद मन्दिर चिन्हों से छेड़छाड़ पर रोक लगाने की सुनवाई सिविल जज सीनियर डिवीजन की अदालत में अब आठ अगस्त को होगी।

आगे देखे..

हिन्दी में कामकाज के लिये हरदोई रेलवे स्टेशन अधीक्षक सम्मानित

28 Jul 2022 | 10:20 PM

मुरादाबाद, 28 जुलाई (वार्ता) उत्तर रेलवे के मुरादाबाद मण्डल के हरदोई स्टेशन अधीक्षक को सरकारी कामकाज में राजभाषा हिंदी के सराहनीय प्रयोग के लिए सम्मानित किया गया है।

आगे देखे..

पीलीभीत में बरेली के वीरपाल बढ़ाएंगे सपा का परिवार

28 Jul 2022 | 10:15 PM

पीलीभीत 28 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में गुटबाजी से खफा समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने स्थानीय नेताओं की बजाय अपने करीबी बरेली के पूर्व सांसद वीरपाल सिंह यादव को सपा के सदस्यता अभियान की जिम्मेदारी सौंपी है।

आगे देखे..
राष्ट्रपति के बारे में कांग्रेस सांसद की टिप्पणी संविधान का अपमान है: योगी

राष्ट्रपति के बारे में कांग्रेस सांसद की टिप्पणी संविधान का अपमान है: योगी

28 Jul 2022 | 10:01 PM

लखनऊ, 28 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के बारे में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की विवादित टिप्पणी को देश के संविधान और मातृशक्ति का अपमान करार देते हुए कहा है कि चौधरी को अपने बयान के लिये देशवासियों से माफी मांगना चाहिये।

आगे देखे..

हाे सकता है राजभर ने ईडी से डरकर गठबंधन तोड़ा हो : अखिलेश

28 Jul 2022 | 9:54 PM

वाराणसी, 28 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) की अगुवाई वाले गठबंधन में टूट के पीछे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आशंका जतायी है कि सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का डर दिखा कर ये गठबंधन तुड़वाया हो।

आगे देखे..
अंबेडकर परिवर्तन स्थल पर हाथी की चोरी होना शर्मनाक: मायावती

अंबेडकर परिवर्तन स्थल पर हाथी की चोरी होना शर्मनाक: मायावती

28 Jul 2022 | 7:10 PM

लखनऊ 28 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर क्षेत्र में डा भीमराव अम्बेडकर सामाजिक परिवर्तन स्थल पर हाथी की मूर्ति के चोरी होने की घटना को शर्मनाक बताते हुये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कहा कि पर्यटन के लिहाज से महत्वपूर्ण स्मारकों की उपेक्षा और सुरक्षा में ढिलाई चिंता का विषय है।

आगे देखे..
झांसी मंडलायुक्त बने बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में डी़ लिट के शोधार्थी

झांसी मंडलायुक्त बने बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में डी़ लिट के शोधार्थी

28 Jul 2022 | 7:06 PM

झांसी 28 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी मंडलायुक्त डॉ़ अजय शंकर पांडेय ने यहां बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में डी़ लिट के शोधार्थी के रूप में नामांकन कराया है।

आगे देखे..
लुलू माल में नमाज और चालीसा पढ़ने वाले भाजपा के लोग: आजम

लुलू माल में नमाज और चालीसा पढ़ने वाले भाजपा के लोग: आजम

28 Jul 2022 | 7:02 PM

मुरादाबाद, 28 जुलाई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर विधायक आज़म खां ने गुयवार को कहा कि लखनऊ के लुलू माल मे नमाज पढ़ने और हनुमान चालीसा का पाठ करने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोग थे क्योंकि इनका मकसद सांप्रदायिक वैमनस्यता फैलाकर अपना राजनीतिक हित साधना होता है।

आगे देखे..
image