Monday, Dec 5 2022 | Time 09:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश
अपराधियों को संरक्षण देने वाले निवेश के सबसे बड़े दुश्मन: योगी

अपराधियों को संरक्षण देने वाले निवेश के सबसे बड़े दुश्मन: योगी

30 Nov 2022 | 9:31 PM

गोरखपुर, 30 नवंबर (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) का नाम लिये बगैर निशाना साधते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अपराधी और उनके संरक्षणदाता निवेश के सबसे बड़े दुश्मन होते हैं।

आगे देखे..
योगी बतायें,मैनपुरी के विकास में कितना योगदान: अखिलेश

योगी बतायें,मैनपुरी के विकास में कितना योगदान: अखिलेश

30 Nov 2022 | 9:27 PM

मैनपुरी 30 नवंबर (वार्ता) मैनपुरी और इटावा के विकास का श्रेय अपने स्वर्गीय पिता एवं समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को देते हुये पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बताना चाहिए था कि करहल और मैनपुरी में भाजपा सरकार ने विकास का क्या काम किया है।

आगे देखे..

जनवरी से बिना एचएसआरपी लगी गाड़ियों का होगा चालान

30 Nov 2022 | 9:25 PM

लखनऊ 30 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में वाहनो में ‘हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट’ (एचएसआरपी) लगाने पर जोर देते हुये यातायात पुलिस और परिवहन विभाग ने चेतावनी दी है कि अगले साल जनवरी से बगैर एचएसआरपी प्लेट लगे वाहनो के खिलाफ अभियान चलाया जा सकता है।

आगे देखे..
अखिलेश-शिवपाल नहीं चाहते गरीब,पिछड़ों का भला: केशव

अखिलेश-शिवपाल नहीं चाहते गरीब,पिछड़ों का भला: केशव

30 Nov 2022 | 9:23 PM

मैनपुरी 30 नवंबर (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके चाचा एवं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव को सामंतवादी सोच का पोषक बताते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को कहा कि यादव कुनुबा पिछडे़, दलित, शोषित, वंचित और गरीब को आगे बढ़ते देखना पसंद नहीं करता।

आगे देखे..

उत्तर प्रदेश योगी गीडा दो अंतिम गोरखपुर

30 Nov 2022 | 8:52 PM

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आह्वान किया कि 10 से 12 फरवरी 2023 तक होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में गोरखपुर के निवेशक भी भागीदारी करें।

आगे देखे..

बरेली में महिला सिपाही की हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार

30 Nov 2022 | 8:43 PM

बरेली 30 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली के कैंट थाने में तैनात महिला सिपाही की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके फौजी पति को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया है ।

आगे देखे..

पूर्व एमएलसी इकबाल के खिलाफ कुर्की नोटिस जारी

30 Nov 2022 | 8:35 PM

सहारनपुर, 30 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दुष्कर्म समेत कई मामलों में फरार चल रहे 50 हजार रूपये के इनामी पूर्व बसपा एमएलसी एवं खनन माफिया मोहम्मद इकबाल उर्फ बाल्ला के विरूद्ध पुलिस ने कुर्की की तैयारियां शुरू कर दी है।

आगे देखे..

पूर्व मंत्री के होटल में युवक ने की आत्महत्या

30 Nov 2022 | 8:34 PM

सहारनपुर, 30 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के देवबंद क्षेत्र में पूर्व मंत्री के होटल में उन्ही के गांव के युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

आगे देखे..

नीलांचल एक्सप्रेस की चपेट में आने से गोवंशों की‌ मौत, यातायात प्रभावित

30 Nov 2022 | 8:24 PM

फिरोजाबाद 30 नवंबर (वार्ता) दिल्ली-कानपुर रेल खंड पर स्थित उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन के पास दिल्ली से कानपुर जा रही तेज रफ्तार नीलांचल एक्सप्रेस की चपेट में आने से कई गोवंश हताहत हुये।

आगे देखे..

जौनपुर में बस ने दो युवकों को रौंदा, एक की मौत

30 Nov 2022 | 8:19 PM

जौनपुर 30 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के सुजानगंज थाना क्षेत्र में बुधवार को रोडवेज बस ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया।

आगे देखे..

वोट की ताकत को पहचाने मतदाता: मिश्र

30 Nov 2022 | 8:17 PM

बस्ती 30 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बस्ती के मण्डलायुक्त और केन्द्रीय निर्वाचन आयोग द्वारा नामित मतदाता सूची पुनरीक्षण अभियान के रोल आब्जर्बर योगेश्वर राम मिश्र ने कहा कि लोकतन्त्र मे एक-एक वोट का बहुत ही महत्व है और मतदाताओं को हर चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयाेग जरूर करना चाहिये।

आगे देखे..

स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले को दस साल की कैद

30 Nov 2022 | 8:11 PM

सीतापुर 30 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सीतापुर की एक अदालत ने अबोध बालिका के साथ छेड़खानी और शारीरिक उत्पीड़न करने के अभियुक्त को दस साल के कठोर कारावास और 20 हजार रूपये जुर्माने की सजा सुनायी है।

आगे देखे..
image