Monday, Dec 5 2022 | Time 09:32 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश

जैव ऊर्जा संयंत्र लगाने पर मिलेगा अनुदान : शर्मा

30 Nov 2022 | 6:25 PM

लखनऊ 30 नवम्बर, (वार्ता) कार्बन उत्सर्जन में कमी लाने के मकसद से उत्तर प्रदेश सरकार सौर अथवा जैव ऊर्जा संयंत्र की स्थापना के इच्छुक निवेशकों को प्रोत्साहन और अनुदान देगी।

आगे देखे..

बांदा में कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

30 Nov 2022 | 6:05 PM

बांदा 30 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के मटौन्ध थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मृत्यु हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गये।

आगे देखे..

सपा के पूर्व एमएलसी राम सुन्दर दास का निधन

30 Nov 2022 | 5:58 PM

देवरिया,30 नवम्बर (वार्ता) देवरिया में फौजदारी के वरिष्ठ अधिवक्ता एवं समाजवादी पार्टी(सपा) के पूर्व एमएलसी राम सुन्दर दास का बुधवार को यहां निधन हो गया।

आगे देखे..

बहराइच में तेंदुये ने किया किशोर का शिकार

30 Nov 2022 | 5:53 PM

बहराइच, 30 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच ज़िले के चकिया रेंज के जंगल में लकड़ी लेने गए एक किशोर को तेंदुए ने अपना निवाला बना लिया।

आगे देखे..

रायबरेली में विवाहिता की हत्या,आरोपी गिरफ्तार

30 Nov 2022 | 5:22 PM

रायबरेली 30 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रायबरेली के भदोखर इलाके में प्रेम प्रपंच के चलते एक विवाहिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी।

आगे देखे..
अब किसान खेत में और बेटियां स्कूल जाने से नहीं डरती: योगी

अब किसान खेत में और बेटियां स्कूल जाने से नहीं डरती: योगी

30 Nov 2022 | 5:13 PM

मेरठ, 30 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी सरकार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में कानून व्यवस्था का राज कायम किया है और अब किसान खेत में, बहनें और बेटियां खरीदारी और स्कूल कॉलेज जाने से नहीं डरते हैं।

आगे देखे..
पब्लिक जानती है रालोद और सपा का दोहरा चरित्र: योगी

पब्लिक जानती है रालोद और सपा का दोहरा चरित्र: योगी

30 Nov 2022 | 4:48 PM

मुजफ्फरनगर 30 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह के नाम पर राजनीति कर रही राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) पेशेवर अपराधियों के दम पर जनता का शोषण कर रही है वहीं समाजवादी पार्टी (सपा) के शासनकाल में व्याप्त भ्रष्टाचार और कवाल के बवाल के कलंक को आज भी कोई भूला नहीं है।

आगे देखे..

राजनीति योगी रालोद दो अंतिम मुजफ्फरनगर

30 Nov 2022 | 4:38 PM

मुख्यमंत्री ने कहा “भाजपा की डबल इंजन की सरकार किसी भी प्रकार की अराजकता और गुंडागर्दी को पनपने नहीं देगी।

आगे देखे..
डिंपल ने मुलायम के सेवा भाव की दुहाई देकर की वोट की अपील

डिंपल ने मुलायम के सेवा भाव की दुहाई देकर की वोट की अपील

29 Nov 2022 | 11:29 PM

मैनपुरी 29 नवंबर (वार्ता) मैनपुरी लोकसभा सीट पर कब्जा बरकरार रखने के लिये समाजवादी पार्टी (सपा) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है वहीं पार्टी प्रत्याशी डिंपल यादव मतदाताओं से अपील की है कि पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव के प्रति श्रद्धा और सम्मान जताने के लिये वह पांच दिसंबर को होने वाले उपचुनाव में भारी बहुमत से सपा को विजयी बनाने में योगदान दे।

आगे देखे..

कौशांबी में चोरों ने लगायी सेंध,लाखों का माल पार

29 Nov 2022 | 9:15 PM

कौशांबी 29 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के सैनी क्षेत्र में शातिर चोरों ने फौजी के घर में सेंधमारी कर ढाई लाख रूपये की नगदी और दस लाख के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया।

आगे देखे..

मैनपुरी के हत्थे चढ़े एटीएम फ्राड गैंग के छह सदस्य

29 Nov 2022 | 8:57 PM

मैनपुरी 29 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने एटीएम मशीन में छेड़छाड़ और लोगों के साथ धोखाधड़ी कर पैसे निकालने वाले गिरोह के छह शातिर ठगों को गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..
गंगा गोमती एक्सप्रेस की कपलिंग टूटी

गंगा गोमती एक्सप्रेस की कपलिंग टूटी

29 Nov 2022 | 8:34 PM

लखनऊ 29 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागराज-लखनऊ रेलखंड पर मंगलवार सुबह गंगा गोमती एक्सप्रेस की कपलिंग टूटने से ट्रेन दो हिस्सों में बंट गयी हालांकि यात्री पूरी तरह सुरक्षित रहे।

आगे देखे..
image