Friday, Mar 29 2024 | Time 19:33 Hrs(IST)
image
ऑटोवर्ल्ड


हुंडई ने पेश किया एक्सेंट का विशेष संस्करण

नयी दिल्ली 18 मई (वार्ता) देश की दूसरी बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने भारतीय बाजार में बीस वर्ष पूरे करने के उपलक्ष्य में एंट्री लेबल सेडान एक्सेंट का विशेष संस्करण आज पेश किया।
कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (विक्रय एवं विपणन) राकेश श्रीवास्तव ने इसकी लाँचिंग पर कहा, “एक्सेंट के विशेष संस्करण को पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में उतारा गया है। इसका बाहरी स्टाइलिश डिजाइन इसे स्पोर्टी लुक देता है। इसमें 6.2 इंच का टच स्क्रीन ऑडियो-वीडियो सिस्टम है। सुरक्षा का ध्यान रखते हुये इसमें चालक की ओर एयरबैग और एंटी ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस)दिया गया है।
उन्होंने कहा कि 1.2 कप्पा डुअल वीटीवीटी पेट्रोल इंजन वाले विशेष संस्करण ‘सॉलिड’ की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 6,25,344 रुपये और मेटालिक की 6,29,026 रुपये है। वहीं, दूसरी पीढ़ी के 1.1 यू2 सीआरडीआई डीजल इंजन वाले सॉलिड की कीमत 7,17,876 रुपये और मेटालिक की 7,21,607 रुपये है।
श्री श्रीवास्तव ने कहा, “भारत में हुंडई की स्थापना का 20 वर्ष पूरा होना हमारे लिए खुशी और गर्व की बात है। काफी कम समय हम देश का सर्वाधिक पसंदीदा ब्रांड बनने में कामयाब रहे हैं। इसे अागे भी बरकरार रखने के लिए हम अपने मॉडलों में लगातार उन्नत प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल कर रहे हैं। एक्सेंट देश का सर्वाधिक पसंदीदा फैमिली सेडान बनकर उभरा है और हमें विश्वास है कि इसके विशेष संस्करण को भी ग्राहकों से बेहतर प्रतिसाद मिलेगा।”
सूरज/शेखर
वार्ता
There is no row at position 0.
image