Friday, Mar 29 2024 | Time 18:38 Hrs(IST)
image
खेल


चेन्नई स्मैशर्स ने पुणे 7 एसेस को किया स्मैश

चेन्नई स्मैशर्स ने पुणे 7 एसेस को किया स्मैश

अहमदाबाद, 03 जनवरी (वार्ता) सुंग जी ह्यून ने शानदार खेल दिखाते हुए पुणे 7 एसेस की कप्तान और आइकन खिलाड़ी केरोलिना मारिन को हराते हुए द एरेना बाई ट्रांसस्टेडिया में जारी वोडाफोन प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के चौथे संस्करण में गुरुवार को चेन्नई स्मैशर्स को शानदार जीत दिलाई।

चेन्नई के लिए दिन की शुरुआत काफी अच्छी रही। उसकी मिश्रित युगल जोड़ी ने सीधे गेमों में अपना ट्रम्प मैच जीतकर उसे सीधे 2-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद पुरुष एकल में भी उसे जीत मिली और उसकी बढ़त 3-0 की हो गई। दिन का सबसे रोमांचक मुकाबला ह्यून और मारिन के बीच हुआ, जिसमें ह्यून ने बाजी मारते हुए अपनी टीम को अजेय बढ़त दिला दी।

दिन के पहले मिश्रित युगल मुकाबले पुणे 7 एसेस के लिए व्लादिमीर इवानोव और लिने काएर्सफेल्ड ने स्मैशर्स के क्रिस एडकाक और गेब्रिएल एडकाक का सामना किया लेकिन पुणे की टीम को 13-15, 14-15 से हार मिली।

पुरुष एकल मुकाबले में स्मैशर्स के राजीव ओसफ ने पुणे के ब्राइस लेवरदेज को 15-6, 8-15, 15-13 से हराया। राजीव ने पहला गेम आसानी से अपने नाम कर लिया लेकिन ब्राइस ने शानदार वापसी करते हुए दूसरा गेम अपने नाम किया और मुकाबले को बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया। इसके बाद हालांकि राजीव ने वापसी की और काफी रोमांचक मुकाम तक पहुंचे तीसरे गेम को जीतते हुए अपनी टीम को 3-0 से आगे कर दिया।

महिला एकल में मारिन का सामना ह्यून से हुआ। ह्यून ने मारिन से पहला गेम 15-14 से जीत लिया लेकिन मारिन ने भी जबरदस्त वापसी करते हुए दूसरा गेम 15-7 से जीतकर वापसी के संकेत दिए। तीसरे गेम में दोनों खिलाडियों के बीच जोरदार टक्कर हुई। एक समय दोनों 13-13 से बराबरी पर थीं लेकिन ह्यून ने अंतिम समय में खुद को बेहतर साबित करते हुए यह गेम 15-13 से अपना नाम किया। मारिन की इस सीजन में चार मैचों में यह दूसरी हार है।

चेन्नई ने इस तरह दो मैच शेष रहते जीत अपने नाम कर ली। पुणे का यह पांचवां मैच है। उसे एक मैच में जीत मिली है जबकि चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। दूसरी ओर, चेन्नई का यह तीसरा मैच है। उसे एक मैच में हार मिली है जबकि दो मैचों में जीत नसीब हुई है।

राज

वार्ता

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image