Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:11 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अपराध-लीड शराब बरामद दो अंतिम पटना

हाजीपुर से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के गंगाब्रिज थाना के सरायुपर गांव के निकट से पुलिस ने आज ट्रक पर लदा करीब 400 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की खेप लेकर सरायपुर गांव आये हुये हैं। इसी आधार पर पुलिस ने सरायपुर गांव स्थित एक ठिकाने पर छापेमारी की। इस दौरान ट्रक पर लदा करीब 400 कार्टन हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद किया गया। बरामद शराब की कीमत 20 लाख रुपया है। मौके से किसी को गिरफ्तार नही किया जा सका है। मामले की जांच की जा रही है।
एक अन्य घटना में वैशाली जिले में नगर थाना क्षेत्र के मीनापुर मुहल्ले के निकट पुलिस ने डाक विभाग का लेवल लगे एक पार्सल वैन से 60 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है। सूचना मिली थी मीनापुर मुहल्ले में शराब की खेप लाई जा रही है। इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करने के उद्देश्य से कल देर रात आशंका के आधार पर डाक विभाग का लेवल लगे एक वैन चालक को रुकने का इशारा किया गया। पुलिस को देखते ही उसने वाहन की गति तेज कर दी। लेकिन, पकड़े जाने के डर से वैन को छोड़कर फरार हो गया।
तलाशी लेने पर वैन से हरियाणा निर्मित 60 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई। पुलिस ने वैन को जब्त कर लिया है। हालांकि चालक और शराब कारोबारी फरार हो गये। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
प्रेम
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image