Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:02 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रालोसपा अध्यक्ष ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में नये सहयोगी जदयू के आने से आज हानि की बात की जा रही है लेकिन इससे जो लाभ हुआ उसमें रालोसपा को हिस्सा नहीं मिला। रालोसपा को बासी भात खाने में रूचि नहीं है। उन्होंने कहा कि रालोसपा बासी भात नही खायेगी और यदि उनकी पार्टी बिहार सरकार में शामिल होगी तो यह बासी भात खाने के समान होगा।
श्री कुशवाहा से जब यह पूछा गया कि होने वाले लोकसभा के चुनाव में बिहार में राजग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगा तब उन्होंने कहा कि अभी से यह कैसे कहा जा सकता है कि किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ा जायेगा। यह तय नहीं है। उनसे जब यह पूछा गया कि अगले विधानसभा के चुनाव में श्री कुमार को फिर से मुख्यमंत्री के रूप में प्रोजेक्ट किया जा रहा है तब इस पर उन्होंने कहा, “मेरे लिये (उपेन्द्र ) बहुत ही अपमानजनक ‘नीच’ शब्द का प्रयोग किया है और ऐसे में वह अभी नहीं कह सकते हैं कि अगले विधानसभा के चुनाव में कौन मुख्यमंत्री के पद का दावेदार होगा।
रालोसपा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार के उनके लिये नीच शब्द का इस्तेमाल किये जाने से वह आहत हैं। श्री कुमार मुख्यमंत्री के पद पर हैं और इसके बाद भी उन्होंने उनके लिये नीच शब्द का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि श्री कुमार को अपना बयान वापस लेना चाहिए। श्री कुमार को सार्वजनिक रूप से स्पष्ट करना चाहिए कि उन्होंने उनके लिये नीच नहीं कहा है और यदि वह ऐसा नहीं करते हैं तो भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और उनके समक्ष बैठकर कहें कि इस तरह के शब्द का प्रयोग नहीं किया है। उन्होंने कहा कि यदि श्री कुमार सार्वजनिक रूप से आकर इस बात को साफ कर देंगे तो इससे उनकी प्रतिष्ठा और बढे़गी।
उपाध्याय सूरज
रमेश
जारी (वार्ता)
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image