Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:29 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुर्घटना-मौत बिहार दो अंतिम पटना

बक्सर से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर मंडल के रघुनाथपुर स्टेशन पर आज सुबह ट्रेन से कटकर मां-बेटी की मौत हो गयी। जिले के बगेन थाना के भदवर गांव निवासी मोहन सिंह की पत्नी रिंकी देवी (25) अपनी छह माह की बच्ची के साथ रेल पटरी पार कर रही थी तभी ट्रेन की चपेट में आने से दोनो की मौके पर हीं मौत हो गयी। शवों को पोस्टमार्टम के लिये बक्सर सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
भभुआ से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार कैमूर जिले में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि 10 अन्य घायल हो गये।
जिले के मोहनियां थाना के चांदनी चौक के निकट तेज रफ्तार पिकअप वैन ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी।इस दुर्घटना में ट्रक के पास सो रहे खलासी की मौत हो गयी। मृतक की पहचान रामविलास (30) के रूप में की गयी है।शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
एक अन्य घटना में जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव के निकट आज बस के पलटने से 10 लोग घायल हो गये।बस पर सवार लोग मोहनियां से भभुआ जा रहे थे तभी सेमरिया गांव के निकट मोहनियां-भभुआ मुख्य मार्ग पर बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्ड में पलट गयी। इस दुर्घटना में बस पर सवार 10 लोग घायल हो गये। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
प्रेम
वार्ता
image