Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:11 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


चोरी की 19 बाइक बरामद, तीन गिरफ्तार

लातेहार 10 नवंबर (वार्ता) झारखंड में लातेहार जिले की पुलिस ने अंतरजिला बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन करते हुये जहां चोरी की 19 मोटरसाइकिल बरामद की वहीं तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक प्रशांत आनंद ने आज यहां बताया कि सूचना मिली थी कि पलामू, लातेहार एवं रांची के शहरी क्षेत्रों से बाइकों चोरी कर छिपादोहर के उग्रवाद प्रभावित इलाकों में रखा जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस सूचना पर कार्रवाई करने के उद्देश्य से छिपादोहर थाना प्रभारी फगुनी पासवान के नेतृत्व में एक टीम बनाकर छापेमारी की गयी। इस कार्रवाई में हरातु निवासी मिश्री सिंह, छिपादोहर के हंसराज टोला के सुकन सिंह और विपिन बिहारी सिंह ओपांग को गिरफ्तार कर लिया गया।
श्री आनंद ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर की गई छापेमारी में चोरी की 19 मोटरसाइकिलें बरामद की गई। उन्होंने बताया कि अंतरजिला बाइक चोर गिरोह का सरगना रांची के काठीटांड निवासी संदीप उरांव है और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने खुलासा किया है कि इस गिरोह में बरखेता के गिरिता तिवारी, शैयब अंसारी, दिनेश कुमार सिंह, मंटू सिंह एवं संदीप उरांव के नाम शामिल हैं। ये सभी चोर शहर से बाईक को चोरी कर छिपादोहर में पहुंचाते थे। सभी की पुलिस तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि फरार चोर को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
सं सूरज रमेश
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image