Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:29 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


संतालपरगना में अब चलेगी सिर्फ विकास की राजनीति : लुईस

दुमका 10 नवंबर (वार्ता) झारखंड की समाज कल्याण, महिला एवं बाल विकास मंत्री डॉ. लुईस मरांडी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए आज कहा कि संतालपरगना में जनता को भटकाने और बरगलाने के बदले अब केवल विकास की राजनीति चलेगी।
डॉ. मरांडी ने आज यहां पूर्व रेलवे के आसनसोल मंडल द्वारा आयोजित समारोह में उपस्थित विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि संतालपरगना की जनता भटकाने और बरगलाने की राजनीति को पहचान गयी है लेकिन अब इस इलाके में भटकाने या बरगलाने के बदले सिर्फ विकास की राजनीति चलेगी।
मंत्री ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में केन्द्र और राज्य की भाजपा नीत सरकार के कार्यकाल में संतालपरगना की सभी समस्याओं का त्वरित गति से समाधान किया जा रहा है। संतालपरगना में विकास की गाड़ी तेजी से आगे बढ़ चुकी है। विकास की इस गति को अब कोई रोक नहीं सकता है।
डॉ. मरांडी ने संतालपरगना के विकास को तेजी से आगे बढ़ाने के लिए सांसद निशिकांत दूबे द्वारा किये जा रहे प्रयास की सराहना की। इस मौके पर डाॅ. मरांडी ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को प्रेषित एक मांग पत्र सांसद निशिकांत दूबे को सौंपा। इस पत्र में मुख्य रूप से रांची-बैद्यनाथ धाम इंटरसिटी एक्सप्रेस का दुमका तक विस्तार, आनन्द विहार-भागलपुर विक्रमशिला एक्सप्रेस का दुमका तक विस्तार करने की मांग शामिल है।
इस मौके पर जरमुंडी के पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता देवेन्द्र कुंवर, भाजपा की दुमका जिला इकाई के अध्यक्ष निवास मंडल, उपाध्यक्ष मुकेश अग्रवाल, देवघर के भाजपा नेता देवता पांडेय सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।
सं सूरज
वार्ता
image