Friday, Apr 19 2024 | Time 10:37 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मुख्यमंत्री श्री कुमार से मुलाकात के बाद श्री पासवान ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि श्री कुशवाहा के राजग में रहते हुए विपक्ष के नेताओं से मिलना ठीक नहीं है। श्री कुशवाहा को कोई भी बयान देने से पहले आपस में बैठकर बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि श्री कुशवाहा ने कुछ गलती की है और अभी उनका वन वे ट्रैफिक चल रहा है। उन्होंने (श्री कुशवाहा) जो भी बातें कही हैं उन्हें इन सारी बातों को सार्वजनिक नहीं करनी चाहिए थी।
श्री पासवान ने कहा कि वह लोकसभा का चुनाव अपने संसदीय क्षेत्र जमुई से ही लड़ेंगे। श्री कुमार से वह लोकआस्था का महापर्व छठ को लेकर मिलने आये थे लेकिन यह संयोग की बात है कि उस वक्त पूर्व मंत्री नरेन्द्र सिंह के पुत्र सुमित सिंह भी उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि श्री सिंह के परिवार से उनका कोई विवाद नहीं था।
इससे पूर्व दिल्ली से यहां लौटे रालोसपा अध्यक्ष एवं केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री श्री कुशवाहा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें मिलने का समय नहीं दिया और इसके पीछे क्या मजबूरी है यह उनकी समझ से परे है। उन्होंने लोजपा सांसद श्री पासवान के बयान पर कहा कि वह मैनर पॉलिटिक्स करते हैं और उन्हें किसी से यह सीखने की जरूरत नहीं है।
उपाध्याय सूरज
राम
जारी (वार्ता)
image