Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:39 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रालोसपा अध्यक्ष ने कहा कि उनकी ओर से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से लगातार सीटों के बंटवारे को लेकर बातचीत का प्रयास किया गया । इसके बाद भी पार्टी के खाते की सीट को सम्मानजनक स्तर तक पहुंचने का काम अब भी अधूरा है । उन्होंने कहा कि राजग में शामिल घटक दलों के बीच सीट बंटावरे में किसी भी तरह की देरी होना अत्यंत ही नुकशान देह साबित हो सकता है ।
श्री कुशवाहा ने कहा कि अब वह सीटों के आवंटन को लेकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात नहीं करेगे । सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बात करने की एक बार प्रयास करेंगे क्योंकि वह उनके मंत्रिमंडल में सदस्य हैं । हालांकि उन्होंने कहा कि भाजपा की ओर से यदि उन्हें बुलाया जाता है तो वह बात करने के लिए तैयार हैं । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से उन्होंने तीन बार मिलने की कोशिश की जो नहीं हो सकी ।
रालोसपा अध्यक्ष ने बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाईटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष का नाम लिये वगैर बिहार राजग में कुछ ऐसे लोग है जो श्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के पद पर नहीं देखना चाहते हैं । भाजपा नेतृत्व को अगाह करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे मायावी लोगों से सचेत रहने की जरूरत है । बिहार राजग में एक बड़ा ग्रुप है जो लगातार भ्रम फैला रहा है और यह सब किसके इशारे पर किया जा रहा है यह किसी से छूपा नहीं है।
उपाध्याय सूरज राम
जारी वार्ता
image