Friday, Mar 29 2024 | Time 03:04 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मुंबई से 1.34 करोड़ के अभूषण लेकर फरार अपराधी दरभंगा में गिरफ्तार

दरभंगा 17 नवंबर (वार्ता) महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से एक करोड़ चौतीस लाख सात हजार पांच सौ रुपये के स्वर्ण और चांदी के आभूषण के साथ अन्य बेशकीमती सामान लेकर फरार हुये अपराधी को बिहार की दरभंगा जिला पुलिस ने बहादुरपुर थाना क्षेत्र के गोटही गांव से गिरफ्तार कर चोरी के सामान बरामद कर लिये हैं।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि मुंबई के माउंट यूनिक बिल्डिंग पेपर रोड निवासी आभूषण कारोबारी रोहण वेगाणी ने 11 नवंबर 2018 को स्थानीय थाने में उनके मकान से 13407500 रुपये के आभूषण एवं बेशकीमती सामान की चोरी किये जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मामले की छानबीन के बाद मुंबई पुलिस ने इसकी सूचना दरभंगा पुलिस को दी।
मुंबई पुलिस से प्राप्त सूचना के आधार पर दरभंगा जिला पुलिस ने गोटही गांव में फुलो मुखिया के घर छापेमारी कर चोरी के सामान बरामद कर लिये। पुलिस ने फुलो मुखिया को गिरफ्तार कर लिया। छापेमारी के दौरान करीब 16 किलोग्राम चांदी के और तीन किलोग्राम सोने के अभूषण के साथ ही सात कीमती घड़ियां, दो मोबाइल फोन तथा विदेशी मुद्रा बरामद की है।
सूत्रों ने बताया कि करोड़ों रुपये के चोरी मामले में पुलिस ने मुंबई में दरभंगा जिले में बहेड़ा थाना क्षेत्र के सुहत गांव निवासी संतोष मुखिया और बहादुरपुर थाना क्षेत्र में गोटही गांव का रहने वाला लालू मुखिया को भी गिरफ्तार कर लिया है।
सं सूरज रमेश
वार्ता
image