Friday, Mar 29 2024 | Time 20:19 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


श्री चौधरी ने केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के संबंध में पूछे गये एक सवाल के जवाब में कहा कि महागठबंधन उन सभी लोगों का स्वागत करता है, जो राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) छोड़कर आना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि श्री कुशवाहा के साथ अत्याचार हुआ है और अभी भी उनके साथ अन्याय हो रहा है। उन्हें राजनीतिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है।
विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि श्री कुशवाहा को इसलिए प्रताड़ित किया जा रहा है क्योंकि वह न्यायपालिका में आरक्षण, शिक्षा में सुधार और सामाजिक न्याय की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्री कुशवाहा के साथ अन्याय हो रहा है जिसका उनकी पार्टी विरोध करती है। केन्द्रीय मंत्री के विरोध का खामियाजा राजग को भुगतना पड़ेगा।
इस मौके पर लोजद के जिलाध्यक्ष रवि वर्णवाल उर्फ गुड्डू ने कहा कि आज देश में बोलने पर पाबंदी है। उन्होंने कहा कि सच्चाई सामने लाने के कारण वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या कर दी जाती है। केंद्र की वर्तमान सरकार जवाब देने के बजाय खुद ही सवाल कर रही है कि 60 सालों में क्या किया गया। उन्होंने कहा कि जिनको जवाब देना चाहिए, वे सवाल कर रहे हैं।
सं. उमेश.सूरज
वार्ता
image