Friday, Mar 29 2024 | Time 16:07 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुर्घटना-मौत बिहार तीन अंतिम पटना

बांका से मिली जानकारी के अनुसार जिले के बेलहर थाना क्षेत्र के जमुआ गांव के निकट राजकीय राज मार्ग 22 पर कल रात ऑटो रिक्शा के पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा एक अन्य घायल हो गया। ऑटो रिक्शा पर सवार लोग जा रहे थे तभी ऑटो रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दुर्घटना में दो लोग घायल हो गये। घायलों को संग्रामपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गयी।मृतक की पहचान मुंगेर जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के बलिया गांव निवासी योगेन्द्र कुमार (59) के रूप में की गयी है। शव पोस्टमार्टम के लिये मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
मुजफ्फरपुर से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के सकरा थाना क्षेत्र के पिलखी मोड़ के निकट आज ट्रक की चपेट में आने से ग्रामीण की मौत हो गयी। जिले के धर्मागतपुर गांव निवासी भूदन महतो (55) साइकिल से जा रहा था तभी पिलखी मोड़ के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में भूदन महतो की मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।पुलिस ने ट्रक को जप्त कर शव पोस्टमार्टम के लिये श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।
पटना से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के बिहटा थाना क्षेत्र के लेखनटोला गांव के निकट आज कार की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गयी। लेखनटोला गांव निवासी तुलसी पासवान का पुत्र मृत्युंजय कुमार (10) सड़क पार कर रहा था तभी कार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद कार का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।शव पोस्टमार्टम के लिये दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया गया है।
प्रेम
वार्ता
image