Tuesday, Apr 23 2024 | Time 20:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में भारी मात्रा में शराब जप्त ,सात गिरफ्तार

पटना 02 दिसंबर (वार्ता) बिहार सरकार के शराब के धंधेबाजों के खिलाफ कड़े रुख के मद्देनजर पुलिस की विशेष चौकसी की बदौलत अलग-अलग जिलों से भारी मात्रा में शराब बरामद कर सात लोगों को गिरफ्तार किया गया।
हाजीपुर से प्राप्त समाचार के अनुसर वैशाली जिले के महुआ और राजापाकड़ थाना क्षेत्र से 762 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गयी है। जिले के महुआ थाना क्षेत्र से पुलिस ने ट्रक पर लदा 450 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया । सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की खेप लेकर जा रहे हैं। इसी आधार पर पुलिस ने महुआ थाना के चांदसराय चौर के निकट घेराबंदी की। पुलिस को देखते हीं ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। ट्रक की तलाशी के दौरान छुपाकर ले जायी जा रही 450 कार्टन हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद की गयी। बरामद शराब की कीमत करीब 70 लाख रूपया है। पुलिस ने मौके से एक कार भी बरामद किया है। मामले की जांच की जा रही है।
जिले के राजापाकड़ थाना के बैकुंठपुर मध्य विद्यालय के निकट झाड़ी से पुलिस ने 312 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया। सूचना के आधार पर कल देर रात पुलिस ने बैकुंठपुर मध्य विद्यालय के निकट से झाड़ी में छुपाकर रखी गयी 312 कार्टन हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद की। मौके से किसी को गिरफ्तार नही किया जा सका है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
प्रेम
जारी वार्ता
image