Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:41 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अपराध-दूसरी लीड शराब बरामद दो पटना

छपरा से प्राप्त समाचार के अनुसार सारण जिले के मांझी थाना के मझनपुरा गांव के निकट से पुलिस ने आज ट्रक पर लदा 500 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया।सूचना मिली थी तस्कर एक ट्रक में विदेशी शराब लेकर उतर प्रदेश के बलिया से सारण जिले में प्रवेश करने वाले हैं। इसी आधार पर पुलिस ने जयप्रभा सेतु के निकट घेराबंदी की। पुलिस को देखते हीं ट्रक चालक मझनपुरा गांव के निकट वाहन छोड़कर फरार हो गया।ट्रक की तलाशी के दौरान 500 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गयी है। बरामद की गयी शराब की कीमत करीब 20 लाख रुपया है। मामले की जांच की जा रही है।
सीवान से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले में जीबीनगर थाना क्षेत्र के तरवारा बाजार से पुलिस ने छापेमारी कर आज एक पिकअप वैन से 1260 बोतल विदेशी शराब बरामद की। सूचना मिली थी कि तरवारा बाजार में शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है। इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करने के उद्देश्य से छापेमारी की गई।
इस कार्रवाई में एक पिकअप वैन को रोककर तलाशी ली गई। इस क्रम में 1260 बोतल (25 कार्टन) हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद की गई। हालांकि इस दौरान किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।
अररिया से मिली जानकारी के अनुसार जिले के बैरगाछी पुलिस आउट पोस्ट के बैरगाछी मोड़ के निकट कल रात उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर 10 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है। सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की खेप लेकर मुजफ्फपुर जा रहे हैं। इसी आधार पर बैरगाछी मोड़ के निकट एक कार को रोककर तलाशी ली गयी। इस दौरान कार में 10 कार्टन में रखा गया 120 बोतल शराब के साथ 12 केन बियर बरामद किया गया। कार पर सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों की पहचान पश्चिम बंगाल निवासी मोहम्मद शाकिर और फन्ने आलम के रूप में की गयी है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।
प्रेम
जारी वार्ता
image