Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:42 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


धनबाद जिला परिषद् अध्यक्ष भाजपा में शामिल

धनबाद 02 दिसंबर (वार्ता) झारखंड में धनबाद जिला परिषद् के अध्यक्ष रॉबिन चंद्र गोराय अपनी मुखिया पत्नी अनीता गोराय और समर्थकों के साथ आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गये।
झारखंड भाजपा के अध्यक्ष एवं चाईबासा से सांसद लक्ष्मण गिलुआ ने श्री गोराय, श्रीमती गाेराय और उनके समर्थकों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर श्री गिलुआ ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) एवं कांग्रेस की राजनीति उनके परिवार तक ही सीमित है। भाजपा अकेली ऐसी पार्टी है, जहां लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं का पालन किया जाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा ‘सबका साथ, सबका विकास’ के सिद्धांत पर काम कर रही है और इसी का परिणाम है लोग प्रतिदिन पार्टी में शामिल हो रहे हैं।
श्री गिलुआ ने झामुमो के खिलाफ सीधा हमला बोलते हुये कहा कि ‘जल, जंगल और जमीन’ की बात करने वालों ने ही राज्य को लूटा है। उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य में मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार प्रदेश के गरीबों, किसानों, दलितों और समाज के पिछड़े और वंचितों की भलाई के लिए काम कर रही है।
सूरज
वार्ता
image