Friday, Mar 29 2024 | Time 16:46 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अपराधियों के साथ मुठभेड़ में पटना पुलिस का जवान शहीद

पटना 03 दिसंबर (वार्ता) बिहार में राजधानी पटना के बाईपास इलाके में आज देर शाम पुलिस और अपराधियों के बीच हुयी मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सूचना मिली थी कि रामकृष्णा नगर और कंकड़बाग थाना क्षेत्र के बीच बाईपास इलाके में कुख्यात अपराधी उज्ज्वल अपने गिरोह के साथ एक घटना को अंजाम देने के इरादे से आया हुआ है। इसी आधार पर पटना पुलिस की विशेष सेल की टीम ने मौके पर पहुच कर घेराबंदी की। पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही अपराधियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।
सूत्रों ने बताया कि गोलीबारी की इस घटना में विशेष सेल के जवान मुकेश सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये। घायल जवान को तत्काल निकट के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। मुकेश पटना पुलिस की विशेष सेल में पदस्थापित थे।
मुठभेड़ एक घंटे से अधिक समय तक जारी रही। अंधेरे का लाभ उठाकर अपराधी गोलीबारी करते हुए फरार हो गये। जानकारी मिलते ही गश्ती पुलिस के साथ ही रामकृष्णा नगर और कंकड़बाग थाने की पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी शुरू कर दी है।
पुलिस महानिरीक्षक (पटना प्रक्षेत्र) एन. एच. खान के साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज के अतिरिक्त पुलिस बल के साथ मौके पर पहुच गये हैं।
उपाध्याय सूरज
रमेश
वार्ता
image