Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:41 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पशु व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

गया 09 दिसंबर (वार्ता) बिहार में गया जिले के पाईबिगहा पुलिस आउट पोस्ट के मंझार गांव के निकट अपराधियों ने आज पशु व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी तथा 30 हजार रुपये लूट लिये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जहानाबाद जिले के काको थाना के बीबीपुर गांव निवासी और पशु व्यवसायी मोहम्मद नइम कुरैशी अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा था तभी मंझार गांव के निकट अपराधियों ने लूट की नीयत से उन्हें रोक लिया। विरोध करने पर अपराधियों ने व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके साथी को पिस्तौल के बट से मारकर घायल कर दिया। इसके बाद अपराधी व्यवसायी के पास से थैले में रखे 30 हजार रुपये लूटकर फरार हो गये।
सूत्रों ने बताया कि घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है।
सं प्रेम
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image