Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


श्री सोरेन ने आरोप लगाया और कहा कि सत्ता के मद में चूर भाजपा सरकार की नोटबंदी के साथ वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के क्रियान्वयन ने देश की अर्थव्यवस्था को काफी नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने दावा किया कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा।
वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोधकांत सहाय ने कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में कांग्रेस को उसकी नीतियों और कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत से जीत हासिल हुई है। उन्होंने कहा कि परिणाम स्पष्ट कर दिया है कि देश के लोग भाजपा की राजनीति से ऊब चुकी है और कांग्रेस का रुख कर रही है।
झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के केंद्रीय प्रवक्ता योगेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि इन राज्यों में कांग्रेस को मिला जनादेश वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव का पूर्वाभ्यास है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में भाजपा के प्रति जबरदस्त आक्रोश है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उनकी तानाशाहीपूर्ण कार्यशैली की हार तथा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की परीक्षा है। उन्होंने कहा कि इन राज्यों की जनता ने भाजपा को स्पष्ट संदेश दिया है कि झूठ और फरेब की ईंट पर खड़ी की गई इमारत की उम्र अधिक लंबी नहीं होती।
सूरज
वार्ता
image